Saturday, April 27, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
मतदाता जागरुकता के लिए गुरुग्राम के विकास सदन में वोटर्स पार्क का मुख्य सचिव ने किया शुभारंभकांग्रेस का सुपड़ा साफ करने के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं सीएम नायब सैनी और पूर्व सीएम मनोहर लालमनोहर लाल ने युवाओं से किया सीधा संवाद, युवाओं के मन की बात भी जानीलोगों को बरगलाकर वोट हासिल करना चाहती है कांग्रेस: मुख्यमंत्री नायब सैनीपोस्टर प्रतियोगिता में बीए द्वितीय की छात्रा आरती रहीं अव्वलवोटर इन क्यू एप देगा जानकारी कितनी लंबी है मतदाताओं की लाईन : जिला निर्वाचन अधिकारीसुनीता केजरीवाल का दिल्ली में रोड शो, कोंडली इलाके में लगाए गए 'I Love Kejriwal' के पोस्टर और बैनरगाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक सोसायटी में मर्डर, BSF के पूर्व जवान ने एक शख्स की मारी गोली
Education

सैकेण्डरी/सीनियर सैकेण्डरी परीक्षा मार्च-2024 के लिए आवेदन की बढ़ाई तिथि

November 14, 2023 05:30 PM

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा संचालित करवाई जाने वाली सैकेण्डरी/सीनियर सैकेण्डरी (नियमित) एवं गुरूकुल/विद्यापीठों (पूर्व मध्यमा सह माध्यमिक/उत्तर मध्यमा सह वरिष्ठ माध्यमिक) वार्षिक परीक्षा मार्च-2024 के लिए बिना विलम्ब शुल्क ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि को बढ़ाकर 21 नवम्बर, 2023 कर दिया गया है ,पहले अंतिम तिथि 14 नवम्बर निर्धारित की गई थी।

        यह जानकारी देते हुए बोर्ड के प्रवक्ता ने बताया कि सैकेण्डरी/सीनियर सैकेण्डरी (नियमित) एवं गुरूकुल/विद्यापीठों (पूर्व मध्यमा सह माध्यमिक/उत्तर मध्यमा सह वरिष्ठ माध्यमिक) वार्षिक परीक्षा मार्च-2024 के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि को बढ़ा दिया गया है। सभी सैकेण्डरी/सीनियर सैकेण्डरी (नियमित) एवं गुरूकुल/विद्यापीठों के मुखियाओं को सूचित किया जाता है कि वह बिना विलम्ब शुल्क सहित 21 नवम्बर, 2023 तक आवेदन करना सुनिश्चित करें।

उन्होंने आगे बताया कि 300 रूपये विलम्ब शुल्क सहित 22 से 28 नवम्बर तथा 1000 रूपये विलम्ब शुल्क सहित 29 नवम्बर से 05 दिसम्बर, 2023 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। विद्यालयी/गुरूकुल/विद्यापीठ परीक्षार्थी ऑनलाइन पंजीकरण के लिए शिक्षा बोर्ड की वेबसाइट www.bseh.org.in पर दिए गए लिंक पर लॉगिन करें। ऑनलाइन पंजीकरण हेतु दिशा-निर्देश विद्यालय की लॉगिन आई.डी. पर उपलब्ध है।

उन्होंने बताया कि ऑनलाइन आवेदन करते समय किसी प्रकार की तकनीकी समस्या के समाधान हेतु हैल्पलाईन नम्बर 01664-254300 एवं 254309 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Have something to say? Post your comment
 
 
More Education News
असम 10वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम घोषित, 75.7% विद्यार्थी हुए पास जेईई और नीट की राह होगी आसान, वीएमसी ने लॉन्च किया इस साल का विद्या मंदिर इंटलेक्ट क्वेस्ट एक्टर रियो कपाड़िया का निधन, फिल्म 'दिल चाहता है', 'हैप्पी न्यू ईयर' में किया था काम उत्तराखंड बोर्ड के 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे आज घोषित किए जाएंगे CBSE Results: इस साल 90.68% छात्राएं ही हुईं पास, पिछले साल 94% छात्राएं हुई थीं उत्तीर्ण CBSE का 12वीं कक्षा का रिजल्ट घोषित मध्यप्रदेश: बोर्ड परीक्षाएं आज से शुरू, 27 मार्च तक चलेगा 10वीं का एग्जाम हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने 10 वी और 12 वी की परीक्षाओं के लिए डेट शीट की जारी CBSE 10th Results: बोर्ड ने घोषित किए 10वीं के नतीजे CBSE 12th Results: यूपी के बुलंदशहर की तान्या सिंह बनीं टॉपर