Friday, October 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
यूपी और हरियाणा के पूर्व विधायक करतार सिंह भड़ाना हुए बीजेपी में शामिलआईएनएक्स मीडिया मामले में CBI ने दायर की चार्जशीट, 14 पर आरोपगौरी खान को "बी.डब्ल्यू फ्यूचर ऑफ डिजाइन" समिट एंड अवार्ड्स 2019 में 'डिजाइन पर्सन ऑफ द ईयर' से किया गया सम्मानितअटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल ने आज सुप्रीम कोर्ट को बताया कि साइट के 200 वर्ग मीटर क्षेत्र को मंदिर के पुनर्निर्माण के लिए भक्तों की एक समिति को सौंपा जा सकता हैसुप्रीम कोर्ट ने PMC बैंक के खाताधारकों की याचिका पर सुनवाई से किया मनामनीष तिवारी ने खट्टर सरकार से पूछा कि चंड़ीगढ़ एयरपोर्ट का नाम शहीद भगत सिंह से क्यों नही होना चाहिए?हरियाणा: पीएम मोदी आज हिसार-सोनीपत के गांव मोहाना में करेंगे जनसभाCJI पद से 17 नवंबर को रिटायर होंगे रंजन गोगोई
झज्जर
एक नागरिक की जनप्रिय मुख्यमंत्री को जनहित की शिकायत।

सेवा में,

मुख्यमंत्री महोदय,

हरियाणा सरकार, चण्डीगढ।

 

विषयः- एक नागरिक की जनप्रिय मुख्यमंत्री को जनहित की शिकायत।

 

श्रीमान जी,

मैं आपकी (श्री मनोहर लाल खट्टर की) शिकायत आपसे (मुख्यमंत्री महोदय) से करने की गुस्ताखी कर रहा हूॅं कि आपने पूर्ववर्ती हुड़डा सरकार द्वारा लिये फैसलों की समीक्षा कर गैर जरूरी फैसलों को पलटने की धोषणा की थी।

हरियाणा में सीएम विंडो पर हुआ कमाल,मुख्यमन्त्री से की मुख्यमन्त्री की शिकायत

हरियाणा के मौजूदा मुख्यमन्त्री मनोहर लाल खट्टर ने प्रदेश की जनता को घर बैठे ही रोजमर्रा की समस्याओं से छुटकारा दिलाने के लिएपिछले दिनों ही सीएम विंडो की शुरुआत की।परन्तु हरियाणा की जनता का भी कोई जवाब नहीं। झज्जर निवासी राम कुमार ने मुख्यमन्त्री की इस स्कीम का भरपूर फायदा उठाते हुए बड़े सलीके से मुख्यमन्त्री मनोहर लाल खट्टर की कार्यशैली की सराहना करते हुए अपनी शिकायत में पूर्व हुड्डा सरकार के निजी स्वार्थ में लिए गए गलत फैसलों को वर्तमान सरकार द्वारा न बदलने पर अपना रोष व्यक्त किया लगता है।सीएम विंडो पर दी गई शिकायत की कॉपी ......

हरियाणा विद्यालय शिक्षा नियम के नियम-134ए के अंतर्गत दसवीं कक्षा तक के बच्चों का प्रवेश परीक्षा परिणाम सोमवार को घोषित कर दिया जायेगा।

झज्जर: हरियाणा विद्यालय शिक्षा नियम के नियम-134ए के अंतर्गत दसवीं कक्षा तक के बच्चों का प्रवेश परीक्षा परिणाम सोमवार को घोषित कर दिया जायेगा।
    यह जानकारी हरियाणा की शिक्षा मंत्री श्रीमती गीता भुक्कल ने आज झज्जर में दी। श्रीमती भुक्कल ने कहा कि विभाग द्वारा नियम 134ए के तहत जरूरतमंद बच्चों की प्रवेश के लिए जरूरी प्रक्रिया चल रही है। इसके तहत कक्षा दूसरी तक के परिणाम पहले ही घोषित किया जा चुका है और दसवीं कक्षा तक के बच्चों का प्रवेश परीक्षा का परिणाम सोमवार को घोषित कर दिये जायेंगे।

आवासीय चार वर्षीय समेकित शिक्षा स्नातक डिग्री कोर्स में दाखिले के लिए पात्र उम्मीदवारों से ऑन लाईन आवेदन आमंत्रित किए

झज्जर: प्रारम्भ, राज्य स्तरीय शिक्षक शिक्षा स्कूल, झज्जर, हरियाणा ने आवासीय चार वर्षीय समेकित शिक्षा स्नातक डिग्री कोर्स में दाखिले के लिए पात्र उम्मीदवारों से ऑन लाईन आवेदन आमंत्रित किए हैं।

        एक सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि इस डिग्री कोर्स में कला स्नातक एवं शिक्षा स्नातक की 26 सीटें, विज्ञान स्नातक एवं शिक्षा स्नातक की दो सीटें और वाणिज्य स्नातक एवं शिक्षा स्नातक की  30 सीटें हैं। सभी आवेदक 10 से 31 दिसम्बर, 2013 के बीच अपने ऑन लाईन आवेदन प्रेषित कर सकते है तथा 27 जनवरी,2014 को