Saturday, January 25, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा पुलिस के 2 अधिकारी राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित 12 अन्य को मिला पुलिस पदकगाय की राजनीति पर नहीं, गाय की हालत पर ध्यान दे बीजेपीः भूपेंद्र सिंह हुड्डादिल्ली: भजनपुरा इलाके में कोचिंग सेंटर की छत गिरी, मलबे में दबकर 11 छात्र घायलजम्मू-कश्मीर: त्राल में सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में दो आतंकी हुए ढेरAP: कृष्णा जिले के श्रीकाकुलम गांव में 10वीं का एक छात्र स्कूल में मृत मिलादिल्ली: अमित शाह बोले- हम बीजेपी वाले हैं, वोट बैंक की राजनीति नहीं करतेअमित शाह बोले- कांग्रेस और आप दिल्ली को सुरक्षित नहीं रख सकतेदिल्ली: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर चुनाव आयोग का कार्यक्रम आज, शामिल होंगे राष्ट्रपति
मेवात
ए.एन.एम., जी.एन.एम. एवं डी.एम.एल.टी. कोर्स करने पर चालू वित्त वर्ष के दौरान ट्यूशन फीस एवं होस्टल फीस का 75 प्रतिशत आर्थिक अनुदान दिया जाएगा।

मेवात:हरियाणा में मेवात विकास अभिकरण, नूंह की ओर से मेवात क्षेत्र के बी.पी.एल. श्रेणी, पिछड़ी जाति एवं अनुसूचित जाति की पात्र लड़कियों एवं लडक़ों को हरियाणा से बाहर किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से पैरा-मेडिकल कोर्स जैसे ए.एन.एम., जी.एन.एम. एवं डी.एम.एल.टी. कोर्स करने पर चालू वित्त वर्ष के दौरान ट्यूशन फीस एवं होस्टल फीस का 75 प्रतिशत आर्थिक अनुदान दिया जाएगा।

श्री गणेशाय नम: भगवान परशुराम ने समाज में एकता स्थापित करने का दिया संदेश

नूंह, धनेश विद्यार्थी : शहर के राम मंदिर में बुधवार को भगवान भगवान परशुराम जयंती मनाने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया।, जिसमें अधिकांश वक्ताओं ने समाज को एकसूत्र में पिरोने की बात कही। भगवान परशुराम ब्राह्मण महासभा की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम के अध्यक्ष इनेलो के नूंह हलकाध्यक्ष पंडित योगेश शर्मा ने कहा कि भगवान परशुराम साक्षात भगवान शंकर के अवतार माने जाते हैं, जिन्होंने इस धरती को कई बार धर्म की रक्षा के लिए दुष्टों का संहार किया। शर्मा ने कहा कि वे एक महान पितृभक्त थे। उन्होंने कार्यक्रम आयोजकों का आभार जताते हुए समय-2 पर ऐसे आयोजन किए जाने पर बल दिया।

पिछले 5 सालो से स्कूल मे हो रही ढांदली का हुआ भंडाफोड़

खंड नूह के गाँव उदाका के सरकारी स्कूल मे प्राइमरी की मुख्य अध्यापिका के द्वारा काफी समय से स्कूल मे चल रही सरकारी योजनाओ मे हेरा फेरि करने का ग्रामीणो को काफी समय से संदेशा लग रहा था। लेकिन