Sunday, May 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा में JJP विधायक ने कांग्रेस को समर्थन दिया, देवेंद्र बबली बोले- कुमारी सैलजा का साथ देंगे, समर्थकों की राय के बाद फैसलास्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस को आशंका, CCTV से की गई छेड़छाड़BJP मुख्यालय के बाहर 3 पैरामिलिट्री फोर्स की कंपनियां तैनात, AAP ने किया था प्रदर्शन का ऐलान दिल्ली: आज दोपहर 12 बजे AAP कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे केजरीवालझारखंड के साथ याद आते हैं नोटों के पहाड़, जमशेदपुर में बोले पीएम मोदीमैंने हरियाणा की रोटी खाई, धाकड़ सरकार चलाईः नरेन्द्र मोदीअंबाला:अपने संबोधन में पूर्व मंत्री अनिल विज ने पूर्व मंत्री खट्टर को कहा मनोहरलाल त्यागी !! बंतो कटारिया हुई भावुक !! रतन लाल कटारिया की पूर्ण तिथि पर आयोजित हुई अंबाला में विजय संकल्प रैली में कुछ देर में प्रधानमंत्री मोदी करेगे शिरकत। नूंह के तावडू के समीप केएमपी एक्सप्रेस वे पर श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग,8 लोगों की हुई मौत,12 लोग गंभीर रूप से घायल
Haryana

डोर टू डोर प्रचार के दौरान पूर्व मंत्री अनिल विज ने कहीं बुजुर्गों के पांव छूए तो कहीं हाथ जोड़ मांगे वोट

May 07, 2024 07:53 PM

पार्टी को लोगों का बहुत समर्थन मिल रहा है और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनने के लिए भारतीय जनता पार्टी के निशान कमल पर वोट देने का पूरा आश्वासन लोगों द्वारा दिया जा रहा है क्योंकि हम “एक देश श्रेष्ठ देश” की अवधारणा पर काम कर रहे है।

श्री विज आज अंबाला छावनी सदर बाजार में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार बंतों कटारिया के पक्ष में आयोजित किए गए रोड शो के दौरान मीडिया कर्मियों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दे रहे थे।

इससे पहले, पूर्व मंत्री अनिल विज ने निकलसन रोड स्थित पार्टी कार्यालय से शाम डोर टू डोर प्रचार की शुरूआत सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ की। डोर टू डोर प्रचार निकलसन रोड से प्रारंभ हुआ जोकि डीसी रोड पर मुख्य सदर बाजार, पंसारी बाजार, दाल बाजार, पुरानी अनाज मंडी, बजाजा बाजार, चौड़ा बाजार एवं अन्य स्थानों से होता हुआ वापस निकलसन रोड पर संपन्न हुआ। बाजारों में फूल-मालाएं पहनाकर एवं फूलों की बरखा करते हुए पूर्व मंत्री अनिल विज का स्वागत बाजार एसोसिएशनों एवं दुकानदारों ने किया। पूर्व मंत्री अनिल विज ने कई स्थानों पर बुजुर्गों के पांव छूए तो हाथ जोड़ते हुए दुकानदारों से बंतो कटारिया के लिए वोट मांगे।

हुडडा साहब का पसीना और कांग्रेस का पसीना सारा देश देख रहा है – विज

वहीं बाजारों में प्रचार के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री अनिल विज ने विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा दिए गए बयान कि कांग्रेसियों का पसीना जाया नहीं जाएगा पर पलटवार करते हुए कहा कि "इन्होंने क्या काम करके पसीना बहाया है और हुडडा साहब का पसीना और कांग्रेस का पसीना सारा देश देख रहा है"। उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह सारे देश और प्रदेश को बताएं कि देशभर में और प्रदेश भर में क्या घोटाले हुए हैं और इन पर क्या केस चल रहा है यह लोगों को बताएं और कांग्रेसियों को भी बताएं।

सबका साथ और सबका विकास के तहत हम सारे देश के लिए कर रहे हैं काम – विज

विपक्ष के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर भविष्य के लिए ना रोड मैप होना और ना उपलब्धि बताए जाने को लेकर दिए गए बयान के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री विज ने कहा कि "हम जो काम कर रहे हैं सारे देश के लिए कर रहे हैं सबका साथ और सबका विकास। जबकि कांग्रेस और इनका इंडी गठबंधन देश को धर्म और जाति के नाम पर बांटना चाहता है और हम एक देश और श्रेष्ठ देश के लिए काम कर रहे हैं"।

विज का राहुल पर तंज - 'ना नो मन तेल होगा और ना राधा नाचेगी'

कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा आरक्षण की 50% सीमा को खत्म किए जाने के संबंध में दिए गए बयान के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि 'ना नो मन तेल होगा और ना राधा नाचेगी'। यह लोगों को बरगलाने के लिए इस प्रकार की बातें कर रहे हैं, इसका मतलब यह है कि जिनका आरक्षण है क्या यह उनको खत्म करेंगे?

अभय चौटाला द्वारा डीसी और एसपी को सरकारी एजेंट बताए जाने के संबंध में दिए गए बयान के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि "यह तो आप उन्हीं से पूछो कि वह क्या एजेंट बनकर काम कर रहे हैं"।

इस मौके पर भाजपा नेता जसबीर सिंह जस्सी, ललित चौधरी, राजीव गुप्ता डिम्पल, विजेंद्र चौहान, किरणपाल चौहान, बीएस बिंद्रा, संजीव सोनी, राम बाबू यादव, नरेंद्र राणा, श्याम सुंदर अरोड़ा, फकीरचंद सैनी, अजय बवेजा, रवि सहगल, सतपाल ढल, शैली खन्ना, फीनिक्स क्लब के चेयरमैन विकास चोना, डा. नीरज पराशर, रमन गुप्ता के अलावा बड़ी संख्या महिला व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment
 
 
More Haryana News
हरियाणा में JJP विधायक ने कांग्रेस को समर्थन दिया, देवेंद्र बबली बोले- कुमारी सैलजा का साथ देंगे, समर्थकों की राय के बाद फैसला
मैंने हरियाणा की रोटी खाई, धाकड़ सरकार चलाईः नरेन्द्र मोदी
अंबाला:अपने संबोधन में पूर्व मंत्री अनिल विज ने पूर्व मंत्री खट्टर को कहा मनोहरलाल त्यागी !! बंतो कटारिया हुई भावुक !! रतन लाल कटारिया की पूर्ण तिथि पर आयोजित हुई अंबाला में विजय संकल्प रैली में कुछ देर में प्रधानमंत्री मोदी करेगे शिरकत। नूंह के तावडू के समीप केएमपी एक्सप्रेस वे पर श्रद्धालुओं से भरी बस में लगी आग,8 लोगों की हुई मौत,12 लोग गंभीर रूप से घायल
चंडीगढ़ :1 जून से 30 जून तक होगा ग्रीष्मकालीन अवकाश 1 जुलाई को पहले की तरह ही लगेंगे स्कूल,शिक्षा विभाग ने जारी किए आदेश, सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में होगा लागू
स्व. रतनलाल कटारिया की पहली पुण्य तिथि पर अंबाला में पीएम मोदी रैली को करेंगे सबोधित : ज्ञानचंद गुप्ता
करनाल में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का धुआंधार प्रचार अभियान, कार्यकर्ताओं से आम वोटर तक से अपने अंदाज में संपर्क किया
हरियाणा में वोटर की संख्या 1 लाख 11 हजार से है अधिक-मुख्य निर्वाचन अधिकारी
प्रदेश में लोकसभा चुनाव में 20031 मतदान केंद्रों की जाएगी वेबकास्टिंग - मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल
काला धन वापस नहीं आया, इलेक्ट्रोल बॉन्ड से bjp का खजाना बढ़ा, किसानों की आय नही बढ़ी, खर्च दोगुना हो गया:शक्ति सिंह गोहिल