Wednesday, May 01, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
हिसार:बीजेपी उम्मीदवार रणजीत चौटाला आज नामांकन दाखिल करेंगें , पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मौजूदगी में नामांकन दाखिल करेंगे रणजीत चौटाला, नामांकन से पहले सुशीला भवन में होगी रणजीत चौटाला की जनसभा जनसभा के बाद वाहनों के काफिले के साथ रोड शो करते हुए नामांकन दाख़िल करने पहुंचेंगे रणजीत सिंह चौटालाकुरुक्षेत्र:इनेलो के कुरुक्षेत्र से लोकसभा के उम्मीदवार अभय चौटाला आज नामांकन भरेंगे इससे पहले अभय चौटाला नामांकन रैली करेंगे अभय चौटाला की रैली थीम पार्क में आयोजित होगी रैली के बाद अभय चौटाला समर्थकों के साथ नामांकन के लिए जाएंगेहरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सुबह 10:00 पहुंचेंगे अंबाला अंबाला लोक सभा से बीजेपी की प्रत्याशी बंतों कटारिया करेंगी नामांकन इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सैनी भी रहेंगे मौजूद , नामांकन के उपरांत लोगों को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री जिसको उपरांत दोपहर 2:00 बजे मुख्यमंत्री पुंडरी पहुचेंगे दोपहर 3 बजे पूंडरी में पब्लिक मीटिंग करेंगे मुख्यमंत्री शाम 5 बजे मुख्यमंत्री रोहतक पहुचेंगे लोकसभा चुनाव को लेकर रोहतक में पार्टी मीटिंग करेंगे मुख्यमंत्री नायब सैनीउदित राज के विरोध में कांग्रेस के दो और पूर्व विधायकों ने दिया इस्तीफादिल्ली के स्कूलों को बम थ्रेट: शुरुआती जांच के बाद बोली पुलिस- सभी मेल का एक ही पैटर्नद्वारका DPS और संस्कृति स्कूल सहित दिल्ली के 3 स्कूलों में आया धमकी भरा मेलकांग्रेस को खत्म करने की जिम्मेदारी राहुल गांधी ने ली हुई है : मनोहर लालराहुल गांधी की संस्कृति विदेशी है, प्रधानमंत्री को भी तू कहकर बोलते हैं : मनोहर लाल
Rajasthan

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला 4 दिन रहे राजस्थान के दौरे पर, जगह-जगह हुआ जोरदार स्वागत

September 09, 2023 04:59 PM

राजस्थान में जननायक जनता पार्टी हर रोज मजबूत होती जा रही है। इसी कड़ी में एक और पूर्व विधायक ने जेजेपी में शामिल होने की घोषणा की है। शनिवार को बीकानेर में लूणकरणसर से विधायक रहे मनीराम सियाग अपने हजारों समर्थकों सहित जेजेपी में शामिल हुए। हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने सियाग और उनके समर्थकों का पार्टी में स्वागत किया और कहा कि उन्हें पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मनीराम सियाग जननायक चौ देवीलाल के पुराने साथी रहे हैं और इनके जेजेपी में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिली है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इससे पहले भी चौ देवीलाल के बहुत सारे पुराने साथी हमारे साथ जुड़े है। पूर्व विधायक प्रतिभा सिंह, कांग्रेस विधायक की धर्मपत्नी रीटा सिंह सहित कई राजनीतिक लोग जेजेपी ज्वाइन कर चुके हैं।

पत्रकारों से रूबरू होते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजस्थान की धरा बदलाव चाहती है और इसके लिए जेजेपी अहम भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने ड्रग्स, माइनिंग, क्राइम, पेपर लीक माफिया के माध्यम से प्रदेश को लूटने का काम किया और आज जनता इसका जवाब मांग रही है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि वे पिछले चार दिनों में राजस्थान के झुंझुनू, सीकर, जयपुर, नागौर और बीकानेर क्षेत्र के दौरे पर रहे हैं और इस दौरान स्थानीय लोगों का खासा प्यार, स्नेह मिला। उन्होंने कहा कि राजस्थान में जेजेपी का लक्ष्य है कि चाबी से विधानसभा का ताला खोलकर किसान के बेटे को मुख्यमंत्री बनाया जाए ताकि किसानों और युवाओं की उन्नति के लिए मजबूत कदम उठाया जा सके।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राजस्थान में जेजेपी के साथ नए-नए राजनीतिक लोगों के जुड़ने और पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत से संगठन को हर दिन नई ताकत मिल रही है। उन्होंने कहा कि जेजेपी राजस्थान के 18 जिलों पर फोकस करते हुए चुनाव तैयारी कर रही है और इन जिलों में जल्द प्रभारियों की नियुक्तियां कर दी जाएगी, जो कि चुनाव तैयारियों को देखेंगे। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बीकानेर में जेजेपी के नए कार्यालय का उद्घाटन किया और पार्टी कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने राजस्थान के लोगों को 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की जयंती के अवसर पर सीकर में होने वाली 'किसान विजय सम्मान दिवस' रैली का निमंत्रण दिया। बीकानेर पहुंचने पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। जेजेपी की राजस्थान इकाई डिप्टी सीएम को ऊंट पर बैठा कर सभा स्थल तक लेकर आई। इससे पहले दुष्यंत चौटाला ने बीकानेर में शहीद स्मारक म्यूजियम सर्किल पर स्थापित शहीद कैप्टन चंदर चौधरी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें उनके शहादत दिवस पर नमन किया और शहीद कैप्टन याद में बने इंडोर कबड्डी मैट ग्राउंड का शुभारम्भ किया। वहीं दुष्यंत चौटाला ने गांव पलाना में पहुंचकर शहीद हवलदार ओमप्रकाश सहारण को श्रद्धांजलि अर्पित की। डिप्टी सीएम ने शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया।

Have something to say? Post your comment
 
 
More Rajasthan News
राजस्थान: झालावाड़ में वैन और ट्रक में जोरदार टक्कर, हादसे में 9 लोगों की मौत कांग्रेस नेता सोनिया गांधी राज्यसभा के नामांकन के लिए जयपुर रवाना हुईं राजस्थान के कोटा में फिर एक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर किया सुसाइड राजस्थान: पूर्व मंत्री महेश जोशी के आधा दर्जन ठिकानों पर ED की छापेमारी राजस्थान उपचुनाव: करणपुर सीट से बीजेपी की हार, कांग्रेस प्रत्याशी रुपिंदर सिंह जीते जयपुर: प्रेमचंद बैरबा आज लेंगे डिप्टी सीएम की शपथ, सुबह मोती डूंगरी गणेश मंदिर में पूजा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जयपुर जाएंगे, नए CM के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में होंगे शामिल राजस्थान में भी दो होंगे डिप्टी सीएम, दीया सिंह और प्रेमचंद बैरवां को मिली जिम्मेदारी
जयपुर - राजस्थान के नए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा होंगे
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड: गैंगस्टर आनंदपाल की बेटी बोलीं-हत्या के पीछे मेरी कोई भूमिका नहीं