Sunday, April 11, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
पीएम मोदी बोले- आज से हम सभी देशभर में टीका उत्सव की शुरुआत कर रहेहरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज आज अम्बाला में सुभाष चंद्र बोस पार्क का उद्घाटन करेंगेबंगालः आज बर्दमान जाएंगी टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी, करेंगी रोड शोदेश में आज से शुरू होगा वर्कप्लेस पर वैक्सीनेशन, 'टीका उत्सव' का भी होगा आगाजIPL-14 के तीसरे मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद का कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा मुकाबलागृह मंत्री अमित शाह का पश्चिम बंगाल दौरा आज, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकतहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कोरोना की गाइडलाइन्स के एहतियात बरतने के दिए निर्देशराष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन हरियाणा के 22 जिलों और 33 उप-मण्डलों में किया गया
Chandigarh

कैट्रैक एंटरटेनमेंट ने ग्लोबल पंजाबी ऑडियंस के एंटरटेनमेंट पंजाबी ओटीटी प्लेटफार्म को किया अनाउंस

February 03, 2021 07:25 PM

चंडीगढ़ : बदलते समय और लोगों के जीवन पर राज करने वाली तकनीक विकसित करने के साथ, ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म एक ग्लोबल चॉइस और एंटरटेनमेंट के लिए एक नई धारा के रूप में उभरा है जिसका उपयोग लगभग किसी भी डिवाइस, किसी भी समय और कहीं भी किया जा सकता है। ओटीटी की लोकप्रियता और स्वीकृति के साथ, हमारा अपना और 1 पंजाबी ओटीटी प्लेटफार्म यहां है।

लगभग 3 दशकों तक पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सेवा देने के बाद, कैट्रैक एंटरटेनमेंट ने ग्लोबल पंजाबी ऑडियंस के एंटरटेनमेंट एपेटाइट को पूरा करने के लिए एक नया प्रयास 'हीरोज पंजाबी ओटीटी' शुरू किया है।
हीरोज ओटीटी प्लेटफॉर्म में ऑल खासकर यंगर जेनरेशन के लिए सब कुछ है, जो पंजाबी मूवीज, मूवी प्रीमियर, एक्सक्लूसिव वेब सीरीज, म्यूजिक वीडियोज, शॉर्ट मूवीज और पहली बार, पंजाबी कार्टून जैसे ओटीटी माध्यम के काफी शौकीन हैं। इसमें 24 घंटे के लाइव म्यूज़िक और न्यूज़ चैनल्स के साथ एक 'लाइव' ऑफ़र भी है और यह आगामी पंजाबी लाइव इवेंट्स की स्ट्रीमिंग भी होगी।
हीरोज पंजाबी ओटीटी हमारे यूथ के साथ-साथ फुल फैमिली ऑडियंस के लिए एक एंटरटेनमेंट पैकेज है। यह वेब @ heeroz.tv पर उपलब्ध है और ऐप्सगूगल प्ले स्टोर और ऐप्पल ऐप स्टोर पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। जल्द ही हिरोज़ ऐप्स व्यापक पहुंच और पहुंच के लिए एंड्रॉइड टीवी, ऐप्पल टीवी और अमेज़ॅन फायरस्टीक पर उपलब्ध होंगे।

हीरोज पंजाबी ओटीटी
यह नया है। हां, HEEROZ एक सब्सक्रिप्शन सेवा है, पंजाबी ओटीटी पंजाबी मूवीज, पंजाबी एक्सक्लूसिव वेब सीरीज, मूवी प्रीमियर, पंजाबी कार्टून, पंजाबी शॉर्ट मूवीज, म्यूजिक वीडियो, लाइव पंजाबी म्यूजिक एंड न्यूज चैनल्स और किड्स लर्निंग वीडियो देखने के लिए एक सब्सक्रिप्शन सेवा है। सर्वश्रेष्ठ, लोकप्रिय, या क्लासिक पंजाबी फिल्मों की तलाश में या पंजाब की समृद्ध साहित्य की तलाश में वेब सीरीज या वेब मूवीज के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है, जो दुनिया भर में रह रहे पंजाबियों की शानदार परंपराओं, रीति-रिवाजों और विश्वासों को कृषि में अपनी जड़ों के साथ पेश करती है। रिच राज्य जो अब एक आधुनिक जीवन शैली हब के रूप में तैयार हो रहा है।
अभिन्न और हमारे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होने के नाते, हमारे बच्चे अब पंजाबी भाषाओं में अपने लोकप्रिय कार्टून चरित्र और एनीमेशन श्रृंखला देख सकते हैं। वे मजेदार शिक्षण वीडियो देखने के साथ अपने सीखने के वर्षों को भी जोड़ सकते हैं। हीरोज पर सभी सामग्री परिवार के अनुकूल है।
आप अपने स्वाद के अनुसार, कॉमेडी, एक्शन, फैमिली या हेयूरोज़ पर संगीत सामग्री देख सकते हैं, और नए अतिरिक्त और रिलीज़ के लिए सूचनाएं प्राप्त करेंगे। हमारी वेब सीरीज कंटेंट-केंद्रित होगी और ग्रामीण और शहरी लोगों के जीवन को भी छूएगी।
HEEROZ में स्मार्ट फोन, स्मार्ट टीवी और कनेक्टेड डिवाइसों में सामग्री देने की क्षमता है। हमारी सेवा में उपलब्ध नवीनतम सुविधाओं के साथ, आप डेटा को सहेज सकते हैं, कभी भी देख सकते हैं, ऑफ़लाइन देखने के लिए डाउनलोड कर सकते हैं या मोबाइल, लैपटॉप, टीवी या टैब जैसे किसी भी उपकरण पर देख सकते हैं। HEEROZ को देखते रहें और अपनी घड़ी-सूची में जोड़ने के लिए सिफारिशें प्राप्त करें।

Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
चंडीगढ़ में भी लगेगा नाइट कर्फ्यू रात 10:00 बजे से सुबह 5 बजे तक रहेगा नाइट कर्फ्यू
चंडीगढ़ में बढ़ते कॅरोना के केस को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन ने एक बड़ा कदम लेते हुए चंडीगढ़ में 25 जगहों को एक साथ कंटेनमेंट जोन डिक्लेअर किया
चंडीगढ़: होली और कोरोना को देखते हुए सुकना झील समेत सभी पार्क किए गए बंद
नलिन आचार्य चंडीगढ़ प्रेस क्लब के अध्यक्ष चुने गए,राजेन्द्र नगरकोटी होंगे महासचिव
होली को लेकर प्रशासन का बड़ा फैसला, शहर के सभी पार्क सुखना लेक और सेक्टर 17 प्लाजा को आम पब्लिक के लिए किया गया बंद
चंडीगढ़ के 5 एरिया कन्टेनमेंट जोन 31 मार्च तक सील
गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स और एनजीओ “न्यू थॉट न्यू होप” के साथ अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया
चंडीगढ़:हल्लोमाजरा में 6 साल की बच्ची से हुए रेप और मर्डर केस में लोगों ने किया रोड जाम चंडीगढ़ में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर प्रशासन हुआ सतर्क चंडीगढ़: आज गुरनाम सिँह चढूनी किसान महापंचायत सेक्टर 25 रामलीला ग्राउंड में करेंगे संबोधित