Friday, April 26, 2024
Follow us on
Entertainment

जी 5 ने अपनी आगामी ओरिजिनल सितारों से भरपूर ‘सनफ्लोवर’ सपोर्टिंग कास्ट की घोषणा की, जो एक अद्वितीय सिचुएशनल अपराध-कॉमेडी है

February 03, 2021 06:07 PM

विभिन्न शैलियों और भाषाओं में उत्कृष्टओरिजिनल प्रीमियर पेश करने के बादओटीटी दिग्गज जी ने हाल ही में सुनील ग्रोवर के साथ एक अद्वितीय सिचुएशनल अपराध-कॉमेडी शैली की वेब सीरिज – ‘सनफ्लोवर की घोषणा कीजो सनफ्लोवर सोसाइटी का नेतृत्व करता है।

 

अबप्लेटफ़ॉर्म ने सहायक कलाकारों से भरपूर सीरिज की घोषणा की हैजो कि निवासियों को सनफ्लोवर समाज से जोड़ती है। इसमें मिस्टर आहुजा के रूप में मुकुल चड्ढाउनकी पत्नी मिसेज आहुजा के रूप में राधा भट्टदिलीप अय्यर के रूप में आशीष विद्यार्थीउनकी पत्नी की भूमिका के रूप में सोनल झारणवीर शौरी इंस्पेक्टर दिगेंद्र के रूप मेंगिरीश कुलकर्णी तांबे के रूप मेंराज कपूर के रूप में आशीष कौशलसोनाली नागरानी मिसेज राज कपूर और सलोनी खन्ना के रूप में।

 

'सनफ्लॉवरके सह-निर्देशक विकास बहल और राहुल सेनगुप्ता ने कहा, "सनफ्लोवर के लिए शुरुआती प्रक्रिया में कास्टिंग सबसे मजेदार हिस्सा था। हम जानते थे कि यह स्क्रिप्ट के साथ-साथ चरित्र संचालित शो भी हैइसलिए यह महत्वपूर्ण था कि सही लोगों का चयन हो जो सनफ्लोवर के रूढ़िवादी समाज के सदस्यों का प्रतिनिधित्व कर पाएं। हमारे प्रतिभाशाली कलाकारों समीरआशीषगिरीशरणवीरमुकुलसोनालीसोनल से लेकर राधाअश्विनसलोनीडायनारियासिमरन और ज्योति के साथ शूटिंग करना एक बेहद आनंद का समय था। वे एक साथ मिलकर अजीब लेकिन अनूठे ऐसे चरित्र बनाते हैं जैसे पिघलने वाले बर्तनजो सीरिज को एक साथ लाता है।"

 

अपराध-कॉमेडी वेब-सीरीज़,- ‘सनफ्लोवर’ मुंबई में एक मध्यमवर्गीय हाउसिंग सोसायटी की कहानी है जिसका नाम ‘सनफ्लोवर’ हैजिसमेंअनेक विचित्र चरित्र हैं। रोमांचकॉमेडी और ड्रामा से लेकर, हाउसिंग सोसाइटी और उनसे रिलेटेड कहानियों वाले किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती हर चीज आपको रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करती है।

 

रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी द्वारा निर्मितसीरिज विकास बहल द्वारा लिखी गई है और राहुल सेनगुप्ता और विकास बहल द्वारा सह-निर्देशित है। यह  जीप्रीमियम पर अप्रैल 2021 में प्रीमियर के लिए तैय्यार है।

 

ZEE5 मूल की सनफ्लोवर’, अप्रैल 2021 में प्रीमियर के लिए तैयार है।

Have something to say? Post your comment
 
 
More Entertainment News
सलमान खान फायरिंग केस: दिल्ली क्राइम ब्रांच मुंबई पहुंची, आरोपियों से करेगी पूछताछ सलमान के घर शूटिंग के आरोपी सागर पाल के भाई सोनू से भी पूछताछ हुई सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग: लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने ली जिम्मेदारी Oscars 2024: 'द वंडरफुल स्टोरी ऑफ हेनरी शुगर' को सर्वश्रेष्ठ लाइव एक्शन शॉर्ट फिल्म का पुरस्कार एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज, मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल
मशहूर गजल गायक पंकज उधास का 72 वर्ष की उम्र में निधन
मशहूर रेडियो प्रस्तोता अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस
Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी बने 'बिग बॉस 17' के विनर, ट्रॉफी के साथ जीते 50 लाख रुपये-चमचमाती गाड़ी
टॉप 3 से बाहर 'TV की बहू' अंकिता लोखंडे, नहीं लेकर जा पाईं ट्रॉफी, फैन्स निराश विनर बनने से चूके अरुण