Saturday, November 27, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की मुलाकात, अहम विषय पर हुई चर्चाहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज रेवाड़ी 350 करोड़ की 19 परियोजनाओं का किया उद्घाटनहरियाणा:IG भारती अरोडा का इस्तीफा सरकार ने मंजूर कर लियाहरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने सभी देशवासियों को राष्ट्रीय संविधान दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। राष्ट्रीय संविधान दिवस के अवसर पर आइये हम सभी राष्ट्रीय नैतिक मूल्यों के साथ - साथ अपनी संस्कृति को संजोये रखने का संकल्प लें।पीएम के साथ सीएम की मीटिंग आज:किसान आंदोलन और मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा संभव, दोपहर रेवाड़ी से दिल्ली होंगे रवाना, तीन बजे के बाद होगी मुलाकातहरियाणा सरकार ने राज्य कोविड-19 के कारण हुई मृत्यु के मामलों में मृतक के परिजनों को 50 हजार प्रति केस के अनुसार अनुग्रह सहायता प्रदान करने के लिए अंत्योदय सरल पोर्टल पर ऑनलाइन सेवा शुरू कीहरियाणा:कैबिनेट में शीत कालीन सत्र बुलाने पर फैसले लिए गए, 17 दिसंबर को 2 बजे बुलाया जाएगा शीत कालीन सत्र:कंवरपाल गुज्जर, हरियाणा के शिक्षा मंत्रीहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में मंत्रिमंडल की बैठक शुरू हुई
Punjab

पंजाब से बड़ी ख़बर : मोहाली मे सीएम को जान से मारने की धमकी देने वाले का लगा पोस्टर

January 01, 2021 10:40 PM

राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को जान से मारने की धमकी देने वाला पोस्टर शहर में लगा है। इस काम को पूरा करने वाले को दस लाख डालर इनाम के रूप में देने की घोषणा की है। यहां तक आरोपी ने एक ईमेल आईडी भी पोस्टर पर लिखी थी। सूचना मिलने के बाद थाना फेज-11 की पुलिस तुरंत हरकत में आ गई है।

पुलिस की तरफ से केस जर्द किया है। पुलिस को सुबह के समय सूचना मिली थी कि सेक्टर-66-67 की लाइटों पर लगे गाइड मैप एक पोस्टर लगा हुआ है। जिस पर राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का पोस्टर लगा हुआ है। जिस पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी हुई। वहीं उस पर लिखा हुआ है कि जो व्यक्ति उन्हें जन से मारेगा, उसे दस लाख डालर दिए जाएंगे। हालांकि इस पोस्टर पर किसी का नंबर नहीं लिखा हुआ था।

हालांकि यह किसी साइबर कैफे से निकाला हुआ लग रहा था। \पोस्टर को कब्जे में ले लिया गया था। यहां तक जिस जगह पर पोस्टर आदि लगाया गया था। वहां की बकायदा फोटोग्राफी तक करवाई गई है वहीं, पोस्टर पर धमकी देने वाला का फोन नंबर नहीं था। केवल उसकी ईमेल आईडी इब्रा‌हिमएटदीरेटहॉटमेलडॉटकॉम लिखा हुआ था। यह मेल कब बनी है। कहां से बनी हुई है।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
केजरीवाल का पंजाब के शिक्षकों से वादा, सरकार बनी तो परमानेंट किया जाएगा पंजाब के मुख्यमंत्री ने एमएसपी को वैधानिक अधिकार बनाने का आग्रह किया पटियाला में भूख हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों से मिले सिद्धू, मांगों को सरकार तक पहुंचाने का भरोसा दिया पंजाबः फिरोजपुर से 8 पैकेट प्रतिबंधित पदार्थ बरामद, हेरोइन होने का शक पंजाब में AAP को बड़ा झटका, बठिंडा ग्रामीण से विधायक रूपिंदर कौर का इस्तीफा हरसिमरत बादल की पीएम मोदी और विदेश मंत्री को चिट्ठी, करतारपुर कॉरिडोर खोलने की मांग की पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र शुरु, हंगामा होने के आसार पंजाब के सीएम चन्नी बोले- हरीश चौधरी ने चुनावी रणनीति प्रशांत किशोर से साझा करने की सलाह दी अमरिंदर सिंह बनाएंगे नई पार्टी, नाम होगा पंजाब लोक कांग्रेस *कैप्टेन अमरिंदर सिंह का कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा*