Sunday, January 17, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
सूरत से कोलकाता जा रही इंडिगो फ्लाइट की भोपाल में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंगराकेश टिकैत का बड़ा एलानः सरकार जब तक कानून वापस नहीं लेती, घर नहीं जाएंगे किसानअभिनेता अक्षय कुमार ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया योगदान, लोगों से भी की अपीलग्राम सचिव की भर्ती रद्द किए जाने पर कांग्रेस नेता किरण चौधरी का सरकार पर हमलापीएम मोदी गुजरात के केवडिया में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आठ ट्रेनों को दिखाई हरी झंडीपीएम मोदी गुजरात के केवडिया में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आठ ट्रेनों को दिखाएंगे हरी झंडीकोरोना संकट और जलवायु परिवर्तन पर चर्चा के लिए ब्रिटेन ने जी 7 नेताओं को बुलायाकेरल: मालाबार एक्सप्रेस के लगेज कंपार्टमेंट में लगी आग
Entertainment

चंडीगढ़ पहुंचते ही बोलीं कंगना- इस बार मैं बच गई, सोनिया सेना के कारण मुंबई असुरक्षित

September 14, 2020 01:04 PM

महाराष्ट्र सरकार के साथ जारी विवाद के बीच फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई से वापस लौट आई हैं. कंगना सोमवार सुबह ही मनाली के लिए रवाना हुईं, इस बीच चंडीगढ़ पहुंचकर उन्होंने एक ट्वीट किया और शिवसेना पर वार किया. कंगना ने लिखा कि अब मुंबई में पहले जैसी सुरक्षा नहीं रही है, इसके लिए उन्होंने शिवसेना के सोनिया सेना होने को कारण बताया. 

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सुरक्षा नाम मात्र रह गई है, लोग खुशी से बधाई दे रहे हैं. लगता है इस बार मैं बच गई, एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी. आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिवसेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला.

इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है. मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी.

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि मुंबई में उन्हें असुरक्षा महसूस हो रही है और लगातार उन्हें धमकाया जा रहा है. महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना के साथ कंगना का लगातार वाद-विवाद चल रहा है, इसी मसले पर उन्होंने बीते दिनों राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी. 

कंगना रनौत ने सुबह ही ट्वीट किया था कि वो भारी मन के साथ मुंबई छोड़ रही हैं, मुझे लगातार धमकाया गया और डराने की कोशिश की गई. मेरे घर को तोड़ने की कोशिश की गई और दफ्तर को तोड़ दिया गया, जो मैंने PoK की बात कही थी वो सच साबित होती दिख रही है.

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
अभिनेता अक्षय कुमार ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया योगदान, लोगों से भी की अपील
सलमान खान की 'अंतिम' में वरुण धवन की एंट्री, होगा बड़ा धमाल
Madam Chief Minister Trailer: मैं कुंवारी हूं, तेज कटारी हूं, लेकिन सिर्फ तुम्हारी हूं
सतीश कौशिक ने साझा किया, अपनी आगामी फिल्म ‘कागज़’ में एक कविता को सलमान खान ने दी आवाज
सिंगर-कंपोजर एआर रहमान की मां का निधन सुशांत केस: महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने CBI से पूछा- 5 महीने की जांच में क्या मिला बताइए
कुछ इस अंदाज में सलमान ने सेलिब्रेट किया अपना 55वां बर्थडे
मुंबई: 55 साल के हुए अभिनेता सलमान खान, पनवेल फॉर्म हाउस में मनाया जन्मदिन
दुल्हन बनीं गौहर खान की पहली तस्वीर आई सामने, जैद दरबार संग दिए पोज
दिल्ली: गृह मंत्रालय ने BJP सांसद सनी देओल को Y कैटेगरी की सुरक्षा दी