Tuesday, September 22, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
अन्नदाताओं के खिलाफ षड्यंत्र रचकर भाजपा ने देश की आत्मा पर किया प्रहार :दीपा,हरियाणा महासचिव महिला कांग्रेस मनोहर लाल ने कपास और बारीक धान पर मार्किट फीस और ग्रामीण शुल्क को 2-2 प्रतिशत से कम करके आधा-आधा प्रतिशत करने की घोषणा कीअगले 72 घंटे में कांग्रेस के नेता, महासचिव, इंचार्ज और दूसरे प्रमुख नेतागण प्रेस वार्ताओं के माध्यम से हर स्टेट हैडक्वार्टर तक जाकर मोदी सरकार की ढोल की पोल खोलेंगेआढ़ती एसोसिएशन व राइस मिलर्स से बैठक के बाद डिप्टी सीएम ने दी जानकारीएमएसपी वृद्धि की घोषणा से किसानों में पैदा किया भ्रम टूटा : धनखड़कृषि बिल के विरोध के बीच रबी फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, तोमर ने बताई नई कीमतपंजाब के कांग्रेस सांसदों ने लोकसभा में कृषि मंत्री के बयान से नाराज होकर पेपर फेंकेलोकसभा में केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने रबी फसलों की नई एमएसपी का किया ऐलान
Entertainment

चंडीगढ़ पहुंचते ही बोलीं कंगना- इस बार मैं बच गई, सोनिया सेना के कारण मुंबई असुरक्षित

September 14, 2020 01:04 PM

महाराष्ट्र सरकार के साथ जारी विवाद के बीच फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत मुंबई से वापस लौट आई हैं. कंगना सोमवार सुबह ही मनाली के लिए रवाना हुईं, इस बीच चंडीगढ़ पहुंचकर उन्होंने एक ट्वीट किया और शिवसेना पर वार किया. कंगना ने लिखा कि अब मुंबई में पहले जैसी सुरक्षा नहीं रही है, इसके लिए उन्होंने शिवसेना के सोनिया सेना होने को कारण बताया. 

कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा कि चंडीगढ़ में उतरते ही मेरी सुरक्षा नाम मात्र रह गई है, लोग खुशी से बधाई दे रहे हैं. लगता है इस बार मैं बच गई, एक दिन था जब मुंबई में मां के आंचल की शीतलता महसूस होती थी. आज वो दिन है जब जान बची तो लाखों पाए, शिवसेना से सोनिया सेना होते ही मुंबई में आतंकी प्रशासन का बोल बाला.

इसके अलावा कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि दिल्ली के दिल को चीर के वहां इस साल खून बहा है, सोनिया सेना ने मुंबई में आज़ाद कश्मीर के नारे लगवाए. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि आज आजादी की कीमत सिर्फ आवाज है. मुझे अपनी आवाज दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं जब आजादी की कीमत सिर्फ और सिर्फ खून होगी.

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने आरोप लगाया है कि मुंबई में उन्हें असुरक्षा महसूस हो रही है और लगातार उन्हें धमकाया जा रहा है. महाराष्ट्र सरकार और शिवसेना के साथ कंगना का लगातार वाद-विवाद चल रहा है, इसी मसले पर उन्होंने बीते दिनों राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की थी. 

कंगना रनौत ने सुबह ही ट्वीट किया था कि वो भारी मन के साथ मुंबई छोड़ रही हैं, मुझे लगातार धमकाया गया और डराने की कोशिश की गई. मेरे घर को तोड़ने की कोशिश की गई और दफ्तर को तोड़ दिया गया, जो मैंने PoK की बात कही थी वो सच साबित होती दिख रही है.

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
सिंगर दलेर मेहंदी ने किया किसान बिल का समर्थन, पीएम मोदी की तारीफ की किसानों के समर्थन में आगे आए सिंगर दिलजीत दोसांझ, ट्वीट में लिखा- जय जवान, जय किसान सुशांत केसः अगले सप्ताह CBI अधिकारियों से मिलेगा AIIMS के डॉक्टरों का पैनल सुशांत केसः एनसीबी ने मेडिकल टेस्ट के बाद छह लोगों को ड्रग्स कनेक्शन में किया अरेस्ट सुशांत केस: NCB ने ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया, दीपेश सावंत ने बयान में दिया था नाम सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य का 35 साल की उम्र में निधन मुंबईः रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर कोर्ट आज सुना सकता है फैसला कंगना की मां आशा रनौत का शिवसेना पर हमला, बताया- कायर, डरपोक सोनिया गांधी पर कंगना रनौत का हमला, कहा- आपकी चुप्पी और उदासीनता पर न्याय करेगा इतिहास जयपुरः कंगना रनौत के समर्थन में आए सामाजिक संगठन, महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन