Sunday, January 17, 2021
Follow us on
BREAKING NEWS
सूरत से कोलकाता जा रही इंडिगो फ्लाइट की भोपाल में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंगराकेश टिकैत का बड़ा एलानः सरकार जब तक कानून वापस नहीं लेती, घर नहीं जाएंगे किसानअभिनेता अक्षय कुमार ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिया योगदान, लोगों से भी की अपीलग्राम सचिव की भर्ती रद्द किए जाने पर कांग्रेस नेता किरण चौधरी का सरकार पर हमलापीएम मोदी गुजरात के केवडिया में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आठ ट्रेनों को दिखाई हरी झंडीपीएम मोदी गुजरात के केवडिया में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आठ ट्रेनों को दिखाएंगे हरी झंडीकोरोना संकट और जलवायु परिवर्तन पर चर्चा के लिए ब्रिटेन ने जी 7 नेताओं को बुलायाकेरल: मालाबार एक्सप्रेस के लगेज कंपार्टमेंट में लगी आग
Chandigarh

चंडीगढ़ के सेक्टर 27 डी में स्थित वेस्टर्न यूनियन के आउटलेट में दिनदहाड़े तीन लाख रुपए की लूट

July 27, 2020 04:25 PM

सोमवार दोपहर सेक्टर 27 में एक दुकान से गन पॉइंट पर तीन लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है ताकि लूटेरों का कोई सुराग लग सके।

मिली जानकारी के मुताबिक इस वारदात को बूथ नंबर 22 वेस्टर्न यूनियन के आउटलेट पर दोपहर करीब ढ़ाई बजे अंजाम दिया गया। शॉप ओनर संजीव कालिया ने बताया कि वह जैसे ही अपनी दुकान पर पहुंचे, दो लोग उनकी दुकान में दाखिल हुए। पहले दाखिल हुए व्यक्ति के हाथ में पिस्टल थी।

उन्हें लगा उनका कोई दोस्त मजाक कर रहा है। फिर दूसरा व्यक्ति दुकान में दाखिल हुआ जिसके हाथ में आरी थी। फिर मुझे थोड़ा शक हुआ। इतने में पहले व्यक्ति ने पिस्टल मेरे ऊपर तान कर कहा कि चुपचाप बता दे कि पैसे कहां हैं,शोर मचाया तो गोली मार दूंगा।शॉप ओनर ने बताया कि इसके बाद उसने दराज की चाबियां उसे दे दीं। फिर डकैत सारा कैश लैपटॉप के बैग में भर कर पैदल ही फरार हो गए।

Have something to say? Post your comment