Monday, August 10, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
कपास की फसल के नुकसान पर स्पेशल गिरदावरी के दिए आदेश - दुष्यंत चौटालासरकार का लक्ष्य, हर गांव में हो मॉडर्न सरकारी लाइब्रेरी - उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटालादिल्ली:हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सिविल सेवा परीक्षा-2019 में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले प्रदीप सिंह मलिक से मुलाकात कीहिमाचल प्रदेश: 24 घंटे में 40 नए कोरोना केस, अबतक 13 मरीजों की मौत15 अगस्त के दिन सलामी परेड में शामिल होने वाले 350 दिल्ली पुलिसकर्मी क्वारनटीनदिल्ली में कोरोना वायरस के 1300 नए मामले, रिकवरी रेट 89.8%देश में इस वक्त 1400 कोविड अस्पताल: जेपी नड्डाहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फरीदाबाद पुलिस के दबंगई-रोधी अभियान ‘एंटी-बुलिंग कैम्पेन’ की शुरुआत की
Chandigarh

चंडीगढ़ के सेक्टर 27 डी में स्थित वेस्टर्न यूनियन के आउटलेट में दिनदहाड़े तीन लाख रुपए की लूट

July 27, 2020 04:25 PM

सोमवार दोपहर सेक्टर 27 में एक दुकान से गन पॉइंट पर तीन लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है ताकि लूटेरों का कोई सुराग लग सके।

मिली जानकारी के मुताबिक इस वारदात को बूथ नंबर 22 वेस्टर्न यूनियन के आउटलेट पर दोपहर करीब ढ़ाई बजे अंजाम दिया गया। शॉप ओनर संजीव कालिया ने बताया कि वह जैसे ही अपनी दुकान पर पहुंचे, दो लोग उनकी दुकान में दाखिल हुए। पहले दाखिल हुए व्यक्ति के हाथ में पिस्टल थी।

उन्हें लगा उनका कोई दोस्त मजाक कर रहा है। फिर दूसरा व्यक्ति दुकान में दाखिल हुआ जिसके हाथ में आरी थी। फिर मुझे थोड़ा शक हुआ। इतने में पहले व्यक्ति ने पिस्टल मेरे ऊपर तान कर कहा कि चुपचाप बता दे कि पैसे कहां हैं,शोर मचाया तो गोली मार दूंगा।शॉप ओनर ने बताया कि इसके बाद उसने दराज की चाबियां उसे दे दीं। फिर डकैत सारा कैश लैपटॉप के बैग में भर कर पैदल ही फरार हो गए।

Have something to say? Post your comment