Tuesday, August 04, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने राज्य में फसल अवशेष प्रबंधन के लिए 1,304.95 करोड़ रुपये की एक व्यापक योजना स्वीकृति प्रदान की मंडियों में नहीं रहेगी बारदाने की कमी : दुष्यंत चौटालाआडवाणी, जोशी, कल्याण सिंह राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल: स्वामी गोविंद गिरीराम मंदिर निर्माण शुभारंभ कार्यक्रम में कुल 175 लोगों को भेजा निमंत्रण: श्री राम जन्मभूमि ट्रस्टसुशांत सिंह राजपूत केस में पिता का बड़ा आरोप, कहा- मुंबई पुलिस को फरवरी में ही किया था आगाहसुशांत सिंह राजपूत केस में पिता से मुंबई पुलिस का सवाल, किस थाने में दी थी शिकायत?सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक सूत्रों ने कहा- पूजा-पाठ के नाम पर अकाउंट से निकाले गए पैसेगुजरात के भरूच जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटके
Haryana

खालिस्तान रेफरेंडम 2020 में वोटिंग न करने के लिए शांडिल्य ने जताया सिख समाज का आभार

July 12, 2020 04:36 PM

अम्बाला - एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जो सिख फ़ॉर जस्टिस कर आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा खालिस्तान रेफरेंडम 2020 की वोटिंग के लिए कुरुक्षेत्र के गुरुद्वारा में अपील की गई थी उस वोटिंग में सिख समाज द्वारा उसका बहिष्कार करने सिख समाज का आभार जताया । वही शांडिल्य ने कहा कि सिख समाज ने साबित किया कि हिन्दू व सिख एक सिक्के के दो पहलू है और वोटिंग का बहिष्कार कर सिखों नें देशभक्ति का परिचय दिया । शांडिल्य ने कहा कि जिन सिख नौजवानों को सिख फ़ॉर जस्टिस गुमराह कर रही है उनकी एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया व श्री हिन्दू तख्त काउंसलिंग करेगी व उन्हें सही राह पर लेकर आएगी ।शांडिल्य ने कहा पन्नू जैसे आतंकियों के कारण हिन्दू-सिख के नौ-मांस के रिश्ते में कोई दरार नही आएगी । 

वही श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य ने समाज से अपील की है कि खालिस्तान की मुहिम चलाने वाला 1984 ब्लू स्टार ऑपरेशन में मारा गया आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरावाला जिसकी सोच को सिख फ़ॉर जस्टिस बढ़ावा दे रही है अब उसके पोस्टर व तस्वीरें पवित्र गुरुद्वारों से हटवाने व उन्हें उखाड़ फेंकने की मुहिम एटीएफआई व श्री हिन्दू तख्त मुहिम छेड़ेगा । शांडिल्य ने कहा इससे पहले भी भिंडरावाला की सामग्री पर प्रतिबंध लगवाने के लिए एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया पहले भी हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटा चुका है जिसके बाद हाइकोर्ट ने भिंडरावाला की सामग्री पर प्रतिबन्ध को लेकर आदेश दिए थे । उन्होनें कहा भिंडरावाला की तस्वीरें गुरुद्वारों व लोगों की कारों से हटवाने की मुहिम चलाई जाएगी । इस मुहिम में शांडिल्य ने गृह मंत्रालय समेत हरियाणा,पंजाब, चंडीगढ़ समेत देश की पुलिस का समर्थन मांगा है ।

Have something to say? Post your comment