Monday, July 06, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा सरकार ने ‘प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना’ के तहत जुलाई महीने से नवम्बर 2020 तक गेहूं व दाल का वितरण नि:शुल्क करने का निर्णय लियाउचाना हल्का में बहुमंजिला इंडोर मिनी स्टेडियम बनवाया जाएगा:दुष्यंत चौटालागाजियाबादः मोदीनगर में मोमबत्ती फैक्ट्री में भीषण आग, 7 की मौतमिजोरम के चंफाई में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.6गुजरातः कच्छ में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 4.2 मापी गईहरियाणा के मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हांसी व बरवाला के गांवों में पार्कों व व्यायामशालाओं का उद्घाटन कर जनता को समर्पित कियादक्षिण हरियाणा में लगातार बढ़ रही जेजेपी, फरीदाबाद, पलवल और मेवात से पार्टी ज्वाइन करने का सिलसिला जारीभूपेंद्र हुड्डा की चुनौती सीएम मनोहर लाल चुनाव लड़ें उनके मुकाबले में लडूंगा इलेक्शन
Sports

संन्यास नहीं, 1 मार्च से मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं धोनी

February 15, 2020 05:23 AM

COURTESY NBT FEB 15

संन्यास नहीं, 1 मार्च से मैदान पर उतरने के लिए तैयार हैं धोनी


CSK कैंप से जुड़ेंगे, प्रैक्टिस मैच खेलेंगे
Sanjeev.Kumar11@timesgroup.com

 

नई दिल्ली: पिछले सात महीनों से महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट में भविष्य को लेकर चली रहीं अटकलों को खारिज करते हुए उन्होंने मैदान पर उतरने का फैसला किया है। सूत्रों के हवाले से पता लगा है कि धोनी ने अपनी वापसी का पूरा प्लान तैयार कर रखा है और इसकी शुरुआत वह 1 मार्च से करेंगे। उसी दिन वह अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम चेन्नै सुपरकिंग्स के कैंप में जुड़ेंगे। कैंप में हिस्सा लेने के अलावा वह सुपरकिंग्स के आपसी प्रैक्टिस मैच खेलेंगे। फिर 29 मार्च से आईपीएल में अपनी टीम को चौथी बार चैंपियन बनाने के अभियान में जुट जाएंगे।

लंबे समय से मैदान से दूर रहने को लेकर ना तो धोनी ने आधिकारिक तौर पर कुछ कहा है और ना ही बीसीसीआई ने उनके रिटायरमेंट प्लान को लेकर प्रतिक्रिया दी है। चीफ सिलेक्टर से लेकर हेड कोच रवि शास्त्री और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली तक ने कहा है कि सब कुछ धोनी पर निर्भर करता है।

Have something to say? Post your comment