Tuesday, September 29, 2020
Follow us on
Entertainment

यो यो हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक प्यारी तस्वीर की साझा

January 17, 2020 04:48 PM

म्यूजिक सेंसेशन यो यो हनी सिंह ने हमेशा पार्टी हिट्स और ग्रूवी धुन दी हैं जो उनके प्रशंसकों के बीच बेहद लोकप्रिय है। हाल ही में, हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की है।

हनी सिंह ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,"YoYo the Balleybaaz !! #yoyohoneysingh #throwbackthursday#merabachpan".
https://www.instagram.com/p/B7YZbA0Bfxt/?igshid=1edklr5ayeorg 

हनी सिंह के सदाबहार और ग्रूवी हिट्स में चार बोतल वोडका, धीरे धीरे, छोटे छोटे पेग, ब्लू आईज और अन्य गाने शामिल है। यह गाने पार्टी एंथम बन गए हैं जिनके बिना हर जश्न अधूरा है!

यो यो हनी सिंह के प्रशंसक दुनिया भर में मौजूद है जो उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय सेंसेशन बनाता है और उन्हें हनी सिंह की परफॉर्मेंस देखना पसंद है। ऐसा ही एक अवसर तब था जब हनी सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस के साथ दुबई में नए साल आग़ाज़ किया था। हनी सिंह को हमेशा अपने दर्शकों से अपार प्यार और समर्थन मिला है और उनके गाने हमेशा अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे है।

यो यो के लिए 2019 एक सफल वर्ष रहा है जहाँ गायक ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और अब 'पीयू दट के' जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है और अब वर्ष 2020 में प्रशंसकों को उनके अगले रिलीज का इंतजार है। 

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
अजय कुमार की कांग्रेस में घर वापसी, AAP का साथ छोड़ा ड्रग्स केस: SIT की टीम फिर से सारा और श्रद्धा से पूछताछ करेगी रामदास अठावले बोले- ड्रग्स कनेक्शन वाले कलाकारों को काम न दें फिल्म प्रोड्यूसर सीबीआई के रवैये से सुशांत का परिवार नाखुश, वकील ने कहा-हम पूरी तरह से असहाय दीपिका के बाद एनसीबी करेगी सारा और श्रद्धा से पूछताछ, दोनों को 10:30 पर बुलाया
सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, दो महीने पहले हुए थे कोरोना पॉजिटिव
AIIMS के डॉ सुधीर गुप्ता बोले- सुशांत केस में अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे, जांच है जारी ड्रग्स केस: NCB आज रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से करेगी पूछताछ ड्रग्स केस: रिया और शोविक चक्रवर्ती की जमानत पर आज नहीं होगी सुनवाई ड्रग्स केस: दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा, श्रद्धा कपूर समेत 7 लोगों को समन जारी