Saturday, February 22, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिक के 287 पदों का रिजल्ट घोषित कियाखट्टर सरकार का ब्राह्मण विरोधी DNA हुआ उजागरशिवसेना सांसद संजय रावत बोले-महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे 7 मार्च का जाएंगे अयोध्याJ-K: बारामूला में पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक सक्रिय आतंकवादी को किया गिरफ्तारJ-K: डीजीपी दिलबाग सिंह बोले- इस साल अब तक 25 आतंकी मारे गएदिल्ली यूनिवर्सिटी के नॉर्थ कैम्पस में VC ऑफिस के सामने अचेत अवस्था में मिली लड़कीJK पुलिसः सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी मार गिराएदिल्लीः आज अंतरराष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे PM नरेंद्र मोदी
Entertainment

मिलिए '83 की टीम के सबसे शरारती सदस्य से, कीर्ति आज़ाद की भूमिका में दिनकर शर्मा का पोस्टर हुआ रिलीज़

January 16, 2020 12:00 PM
फ़िल्म '83 के फर्स्ट लुक पोस्टर आउट सीरीज़ से नवीनतम पोस्टर रिलीज़ हो गया है जिसमें कीर्ति आज़ाद की भूमिका में दिनकर शर्मा नज़र आ रहे है।

हाल ही में, 83 के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना और संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल का पहला लुक पोस्टर साझा किया गया है।
एक प्रसिद्ध ऑलराउंडर जिन्होंने कई बेहतरीन बल्लेबाज़ों को हैरान कर दिया था, कीर्ति आज़ाद एक आक्रामक दाहिने हाथ के बल्लेबाज और तेज गेंदबाज़ थे।

मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर कीर्ति आज़ाद की भूमिका में दिनकर शर्मा का पहला लुक साझा किया और लिखते है, "An all-rounder who left some of the best batsmen puzzled Presenting the shararti devil- #KirtiAzad #ThisIs83 "
निर्माताओं के साथ-साथ टीम का नेतृत्व करने वाले रणवीर सिंह भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए लिखते है,"SABSE SHARARTI!  #KirtiAzad! #KapilsDevils #ThisIs83".

जैसे-जैसे फिल्म रिलीज़ की ओर बढ़ रही है, मेकर्स ने 1983 की टीम के पहले लुक की सीरीज़ के साथ प्रचार शुरू कर दिया है, जिसने ऐतिहासिक जीत के साथ खुशी से रंग भर दिए थे।

रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे है और दीपिका पादुकोण यहाँ कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका में एक कैमियो अवतार में दिखाई देंगी।

अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है।

फ़िल्म से रणवीर सिंह के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज़ में नज़र आये थे। और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है।

फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। 
Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
चेन्नई: फिल्म 'इंडियन-2' की शूटिंग के दौरान हादसा, तीन की मौत बागी 3 के निर्माताओं ने 'भंकस' का नया पोस्टर किया शेयर, गाना कल होगा रिलीज फ़िल्म कामयाब का ट्रेलर रिलीज़ बांग्ला फिल्मों के प्रसिद्ध एक्टर और TMC के पूर्व सांसद तापस पॉल का निधन
Bigg Boss 13 Winner 2020: आसिम को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला बने शो के विनर
यो यो हनी सिंह ने की अपने नवीनतम गीत 'लोका' की घोषणा
बागी 3 के लिए टाइगर श्रॉफ़ ने 6% तक घटाया अपना बॉडी फैट हैशटैग boycottHATE के साथ फ़िल्म "शिकारा"का नया पोस्टर हुआ रिलीज़ वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' के लिए ब्रैड पिट ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए ऑस्कर जीता Oscars 2020: फिल्म 'Parasite'के लिए Bong Joon Ho और Han Jin को बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड