Saturday, February 22, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
खट्टर सरकार का ब्राह्मण विरोधी DNA हुआ उजागरशिवसेना सांसद संजय रावत बोले-महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे 7 मार्च का जाएंगे अयोध्याJ-K: बारामूला में पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक सक्रिय आतंकवादी को किया गिरफ्तारJ-K: डीजीपी दिलबाग सिंह बोले- इस साल अब तक 25 आतंकी मारे गएदिल्ली यूनिवर्सिटी के नॉर्थ कैम्पस में VC ऑफिस के सामने अचेत अवस्था में मिली लड़कीJK पुलिसः सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी मार गिराएदिल्लीः आज अंतरराष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे PM नरेंद्र मोदीगार्गी कॉलेज में छेड़छाड़ मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष से मिलेंगी छात्राएं
Entertainment

कबीर खान की सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी' का एंथम सॉन्ग सुन कर आपके भी रौंगटे हो जाएंगे खड़े

January 15, 2020 06:20 PM

अमेज़न प्राइम वीडियो इंडिया की 'द फॉरगॉटन आर्मी' आगामी हफ्तों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शो के ट्रेलर ने दमदार विज्युल के साथ सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है जिसे 1942 से भारतीय सेना के संघर्षों को दर्शाने के लिए रीक्रिएट किया गया है।

वेब सीरीज़ के गीत का नाम 'आज़ादी के लिए' है और इसे प्रीतम द्वारा कंपोज़ किया गया है। वही, अरिजीत सिंह और तुषार जोशी की भावपूर्ण आवाज़ के साथ यह गाना श्लोक लाल और कौसर मुनीर द्वारा लिखित है।
मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर यह एंथम शेयर किया है और लिखते है,"meri nass nass bahe tu watan, meri nass nass kahe ae watan."
jo ladey #AzaadiKeLiye, yeh freedom anthem unke naam.
song out now: https://youtu.be/f8TmTqP4z9E

listen to the full song, #FirstOn
@AmazonMusicIN
: https://amzn.to/2RfXLt1

कबीर खान के निर्देशन में बनी इस श्रृंखला को भारत में निर्मित अब तक का सबसे बड़ा ओटीटी शो माना जा रहा है। प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए, शो को भारत, सिंगापुर और थाईलैंड में बड़े पैमाने पर शूट किया गया था।

यह श्रृंखला उन स्वतंत्रता सेनानियों की अनकही कहानी है जिन्होंने भारत की आजादी के लिए मुश्किलों और गोलियों से संघर्ष की जंग लड़ी थी। 'द फॉरगॉटन आर्मी - अजादी के लिए' दर्शकों को उस दौर में वापस ले जाएगी, जहाँ भारतीय स्वतंत्रता ने संघर्ष की लड़ाई लड़ी थी और 55,000 सैनिकों के बलिदान ने हमारी स्वतंत्रता में योगदान दिया था।

अनुभवी फिल्म निर्माता कबीर खान द्वारा निर्मित और निर्देशित, 'द फॉरगॉटन आर्मी - आज़ादी के लिए' 24 जनवरी 2020 से अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
चेन्नई: फिल्म 'इंडियन-2' की शूटिंग के दौरान हादसा, तीन की मौत बागी 3 के निर्माताओं ने 'भंकस' का नया पोस्टर किया शेयर, गाना कल होगा रिलीज फ़िल्म कामयाब का ट्रेलर रिलीज़ बांग्ला फिल्मों के प्रसिद्ध एक्टर और TMC के पूर्व सांसद तापस पॉल का निधन
Bigg Boss 13 Winner 2020: आसिम को हराकर सिद्धार्थ शुक्ला बने शो के विनर
यो यो हनी सिंह ने की अपने नवीनतम गीत 'लोका' की घोषणा
बागी 3 के लिए टाइगर श्रॉफ़ ने 6% तक घटाया अपना बॉडी फैट हैशटैग boycottHATE के साथ फ़िल्म "शिकारा"का नया पोस्टर हुआ रिलीज़ वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' के लिए ब्रैड पिट ने बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के लिए ऑस्कर जीता Oscars 2020: फिल्म 'Parasite'के लिए Bong Joon Ho और Han Jin को बेस्ट स्क्रीनप्ले का अवॉर्ड