Thursday, October 01, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा)ने अपने सभी टेंपरेरी कर्मचारियों की सेवाएं समाप्त कीहाथरस: पीड़ित परिवार की सुरक्षा में तैनात 3 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिवनए कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब में किसान करेंगे प्रदर्शन, रेल रोको का ऐलानमुंबई: चेंबूर रेलवे स्टेशन के पास बाजार में लगी आग, मौके पर पहुंचीं 10 दमकल गाड़ियांअसमः परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में बीजेपी नेता दिबान डेका अरेस्टअदालत की अवमानना मामले में 1 रुपये के दंड को वकील प्रशांत भूषण ने SC में चुनौती दीदिल्ली: प्रियंका के साथ आज राहुल गांधी भी हाथरस जाएंगे, 11 बजे 10 जनपथ से होंगे रवानाSuperspreaders led to 60% cases: Study
Entertainment

महेश बाबू के लिए जश्न का मौका, "सरिलरु नीकेवरु" ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

January 15, 2020 11:50 AM

महेश बाबू की "सरिलरु नीकेवरु" ने पिछले सप्ताहांत सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है जिसे प्रशंसकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और सुपरस्टार के करियर की 26वीं फिल्म के लिए उन पर अपार प्रेम और प्रशंसा की बौछार की जा रही हैं।

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए, फिल्म ने कुछ ही दिनों में बेंचमार्क 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है! अपनी फिल्म की सफल रिलीज़ का जश्न मनाते हुए, महेश बाबू ने अपने इंस्टाग्राम पर खुशी साझा की है और लिखते है,"And the BLOCKBUSTER party continues... #SarileruNeekevvaru"

फिल्म ने सप्ताहांत में दुनिया भर में 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है जिसके लिए महेश बाबू को अपने प्रियजनों से बेशुमार प्यार मिल रहा है। अभिनेता की इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म ने बहुत सारे लोगों का मनोरंजन किया है।

जबकि महेश बाबू ने अपने आकर्षण और परफॉर्मेंस के साथ हमें फिर से आकर्षित कर लिया है, वही रश्मिका, संगीता और अन्य लोग अपने कॉमिक किरदारों के साथ आपको हँसी और मनोरंजन से जोड़े रखेंगे।

महेश बाबू की हर फिल्म को 100 करोड़ पार करने के लिए जानी जाती है और 'ब्लॉकबस्टर का बाप' के नाम से प्रसिद्ध है। 

"सरिलरु नीकेवेरु" अनिल सनकारा, दिल राजू और महेश बाबू के बैनर एके एंटरटेनमेंट्स और साथ ही जीएमबी एंटरटेनमेंट के तहत संयुक्त रूप से निर्मित है।  

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
अजय कुमार की कांग्रेस में घर वापसी, AAP का साथ छोड़ा ड्रग्स केस: SIT की टीम फिर से सारा और श्रद्धा से पूछताछ करेगी रामदास अठावले बोले- ड्रग्स कनेक्शन वाले कलाकारों को काम न दें फिल्म प्रोड्यूसर सीबीआई के रवैये से सुशांत का परिवार नाखुश, वकील ने कहा-हम पूरी तरह से असहाय दीपिका के बाद एनसीबी करेगी सारा और श्रद्धा से पूछताछ, दोनों को 10:30 पर बुलाया
सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, दो महीने पहले हुए थे कोरोना पॉजिटिव
AIIMS के डॉ सुधीर गुप्ता बोले- सुशांत केस में अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे, जांच है जारी ड्रग्स केस: NCB आज रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से करेगी पूछताछ ड्रग्स केस: रिया और शोविक चक्रवर्ती की जमानत पर आज नहीं होगी सुनवाई ड्रग्स केस: दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा, श्रद्धा कपूर समेत 7 लोगों को समन जारी