Saturday, February 22, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
खट्टर सरकार का ब्राह्मण विरोधी DNA हुआ उजागरशिवसेना सांसद संजय रावत बोले-महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे 7 मार्च का जाएंगे अयोध्याJ-K: बारामूला में पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक सक्रिय आतंकवादी को किया गिरफ्तारJ-K: डीजीपी दिलबाग सिंह बोले- इस साल अब तक 25 आतंकी मारे गएदिल्ली यूनिवर्सिटी के नॉर्थ कैम्पस में VC ऑफिस के सामने अचेत अवस्था में मिली लड़कीJK पुलिसः सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी मार गिराएदिल्लीः आज अंतरराष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे PM नरेंद्र मोदीगार्गी कॉलेज में छेड़छाड़ मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष से मिलेंगी छात्राएं
Haryana Crime

36 ग्राम हेरोइन, 20 किलो डोडा पोस्त, 144 ग्राम अफीम जब्त, तीन गिरफ्तार

December 19, 2019 06:01 PM

हरियाणा पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में फतेहाबाद, करनाल और सिरसा जिलों से तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से क्रमशः 36 ग्राम 10 मिलिग्राम हेरोइन, 20 किलो डोडा पोस्त और 144 ग्राम अफीम जब्त की गई है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि गश्त के दौरान स्पेषल स्टाफ की एक टीम को पुराने बस स्टैंड रतिया के पास एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिया जो पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। टीम ने तुरंत उसे दबोच लिया और जब तलाशी ली तो उसके कब्जे से 36 ग्राम 10 मिलिग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी की पहचान हिसार के पिरावाली के रहने वाले सिंदर सिंह उर्फ जंकी के रूप में हुई।
दूसरी घटना में, एंटी नारकोटिक सेल, करनाल की एक टीम ने गाँव औगंद एरिया में डेरा सोहन सिंह बांगु में नषा तस्कर के बारे में सूचना मिलने पर छापेमारी के दौरान 20 किलो डोडा पोस्त रखने के आरोप में मंजीत उर्फ धन्ना को गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि वह नषे की यह खेप मध्यप्रदेश के गुना रेलवे स्टेशन से एक अज्ञात व्यक्ति से लाया था।
एक अन्य घटना में सिरसा पुलिस ने मंगला निवासी अशोक कुमार कब्जे से 144 ग्राम अफीम बरामद होने के बाद उसे गिरफ्तार किया।
आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज किए गए हैं। उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि नषा तस्करी में शामिल अन्य लोगों के नामों का पता लगाकर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जा सके।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana Crime News
फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बता वाहन चोरी करने वाले गिरोह के 5 सदस्य काबू
हरियाणा पुलिस की अपराध जांच एजेंसी द्वारा रोहतक जिले से 100 ग्राम हेरोइन रखने के आरोप में एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया गया हरियाणा पुलिस द्वारा भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, 4 काबू HARYANA-ठग गिरोह ने आशा वर्कराें को अपने जाल में फंसाकर उनके जरिए प्रसूताओं को ठगना शुरू कर फरीदाबाद:बल्लभगढ़ सेक्टर 7 में डिजिटल एक्सरे क्लीनिक पर डॉक्टर उनकी पत्नी ,बेटी और दामाद की निर्मम हत्या घर में घुसकर की सिरसा: पुलिस और नशा तस्करों के बीच मुठभेड़ में एक की मौत HARYANA-पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के सिर में पिस्तौल का बट मारकर 10 हजार ले भागे बदमाश HIMCHAL BYE ELECTION-BJP bosses show the door to rebels Pyari, Chaudhary; triangular contests in offing सोनीपत में बदमाशों ने दो महिलाओं और 6 महीने के बच्चे को मारी गोली हरियाणा: रेवाड़ी में ढाई साल की बच्ची से रेप, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार