Saturday, August 15, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
सुरेश रैना ने किया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलानधोनी के रिटायरमेंट पर बोले BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली- यह एक युग का अंतसीएम हेमंत सोरेन की BCCI से अपील, धोनी का एक फेयरवेल मैच कराया जाएमहेंद्र सिंह धोनी ने किया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान, खेलते रहेंगे IPL74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजभवन में सत्यदेव नारायण आर्य ने हरियाणा के वीर शहीदों, स्वतंत्रता सेनानियों, को नमन कियाउपमुख्यमंत्री आवास पर जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव ने फहराया तिरंगास्वतंत्रता दिवस पर राज्य मंत्री अनूप धानक ने रोहतक में किया ध्वजारोहणस्वतंत्रता दिवस पर गुरुग्राम वासियों को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की सौगात
Entertainment

क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट और सीरीज़ अवार्ड्स के अंतिम उम्मीदवारों के नाम आये सामने

November 29, 2019 12:39 PM

फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड प्रसिद्ध आलोचकों का एक पैनल है जो क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स की कोर कमिटी का गठन करता है। साल 2018 में इसकी स्थापना के बाद से ही, क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स ने कलाकारों को पुरस्कृत करने, उनके कला को सरहाने और कला के रूप में उनके योगदान के लिए लोकप्रियता हासिल कर ली है। एक पैन-इंडिया गिल्ड के रूप में, आलोचक यहाँ भाषाओं और भौगोलिक सीमाओं को दरकिनारे करते हुए, देश भर से सिनेमाई रत्नों को खोजने की दिशा में काम करते हैं।

यह वर्ष बेहद ख़ास है क्योंकि पैनल ने अपनी श्रेणियों में ओटीटी कंटेंट को जोड़ने का फैसला किया है जिसके माध्यम से अब अधिक से अधिक क़्वालिटी कंटेंट को पहचान मिलेगी।

द फैमिली मैन, मिर्जापुर, दिल्ली क्राइम, सेक्रेड गेम्स आदि कुछ ऐसे नाम हैं जिन्हें इस साल के पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया है। साथ ही शार्ट फिल्म अनुभाग में, टीम के पास कई क्षेत्रीय परियोजनाएं हैं, जिन्हें हिंदी, कन्नड़, बंगाली और मराठी में नामांकित किया गया है। नसीरुद्दीन शाह और कबीर साजिद जैसे उम्दा कलाकारों को उनके शानदार अभिनय के लिए नामांकित किया गया हैं।

दिसंबर 2018 में, फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड और मोशन कंटेंट ग्रुप ने पहली बार क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवार्ड्स की घोषणा की थी, जिसमें भारत के टॉप फिल्म क्रिटिक्स का पैनल शामिल किया गया था।
पुरस्कारों का पहला संस्करण आम जनता के बीच बेहद सफल साबित हुआ था और अब यह कहना सुरक्षित होगा कि इस बार, हमें पूरे देश में कलाकारों द्वारा प्रस्तुत किये जा रहे गुणवत्ता से लैस कंटेंट देखने मिलेगा।

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
सुशांत केस: जांच को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, सभी पक्ष लिखित में दाखिल करेंगे जवाब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड को ईडी ने भेजा नोटिस, आज होगी पूछताछ कोरोना काल में इन सेलेब्स के घर आया नन्हा मेहमान, जल्द करीना भी बनेंगी मां
मुंबईः संजय दत्त को कैंसर, हुई पुष्टि
सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से आज भी ED की पूछताछ संभव ED आज दर्ज करेगी सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह का बयान मुंबई: अपने घर से ईडी दफ्तर के लिए रवाना हुईं रिया चक्रवर्ती, सुशांत केस में होगी पूछताछ सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती समेत चार लोगों से आज पूछताछ करेगी ED सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती से फिर होगी पूछताछ, ED ने सोमवार को बुलाया संजय दत्त ऑक्सीजन लेवल कम और बेचैनी होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती, कोविड टेस्ट निगेटिव