Saturday, July 11, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
सोशल मीडिया के पत्रकारों को मान्यता व विज्ञापन देने के पक्ष में बनाई मीडिया पॉलिसी को लेकर डिजीटल न्यूज एसोसिएशन ने गृह मंत्री अनिल विज को सम्मानित किया हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करनाल में "हर सर हेलमेट" अभियान का शुभारम्भ कियाहरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले सभी छात्रों को हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हार्दिक शुभकामनाएं दीविकास दुबे की पत्नी ऋचा के भाई राजू खुल्लर को भी रिहा करेगी STFकोरोना के उपचार के लिए Itolizumab का हो सकेगा इस्तेमाल, DCI ने दी मंजूरीकानपुरः गैंगस्टर विकास दुबे के गांव में तैनात की गई RAFदिल्ली के राज्य विश्वविद्यालयों की परीक्षा रद्द, पास किए जाएंगे सभी छात्रः मनीष सिसोदियाजम्मू कश्मीरः कुपवाड़ा के नौशेरा सेक्टर में LOC पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर
Sports

बांग्लादेश पर भारी पड़ी रोहित की सेना, भारत ने 2-1 से जीती टी-20 सीरीज,दीपक चाहर ने हैट्रिक ली

November 10, 2019 10:50 PM

भारत ने मेहमान टीम को पटखनी देकर सीरीज अपने नाम कर ली. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवर में 5 विकेट गंवा कर 174 रन बनाए और बांग्लादेश को जीत के लिए 175 रनों का लक्ष्य दिया.

जवाब में बांग्लादेश की टीम 19.2 ओवर में 10 विकेट पर 144 रन ही बना सकी. भारत के लिए दीपक चाहर ने हैट्रिक सहित छह विकेट लिए. शिवम दुबे को तीन सफलता मिली. भारत के लिए दीपक चहर ने सात रन देकर छह विकेट लिए. इसी के साथ वह टी-20 अंतरराष्ट्रीय में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज बन गए हैं. इसके अलावा, वह एक मैच में पांच या उससे ज्यादा विकेट लेने वाले चौथे भारतीय गेंदबाज भी बन गए हैं. चहर के अलावा, शिवम दुबे ने तीन और युजवेंद्र चहल ने एक विकेट लिया. बांग्लादेश के लिए सबसे अधिक रन मोहम्मद नईम ने बनाए. नईम ने 81 रनों की पारी खेली. उनके अलावा, मोहम्मद मिथुन ने 27 रनों का योगदान दिया.

Have something to say? Post your comment