Friday, June 05, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
नोएडा: पिछले 24 घंटों में कोरोना के 51 नए मामले आए सामने, कुल मामले हुए 609उत्तराखंड: पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 16 नए केस, कुल पॉजिटव मामले हुए 1215सोनाली फोगाट के थप्पड़ और चप्पल का मामला:सुभाष बराला ने कहा पूरे मामले में जांच के बाद ही स्थिति साफ होगीरणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के वायरल वीडियो पर भाजपा को आड़े हाथों लियामेरे से बंदूक की नोक पर माफीनामा जबरदस्ती लिखवाया गया:सुल्तान सिंह,सचिव मार्केट कमेटीअधिकारी ने मेरे साथ छेड़छाड़ की:सोनाली फौगाटक्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है?: सुरजेवालाटिकटॉक गर्ल सोनाली फोगाट ने एक सरकारी अफ़सर को थप्पड़ और चप्पलों का मामला सीएम मनोहर लाल ने सीआईडी से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी:सूत्र
Entertainment

सान्या मल्होत्रा को ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय द्वारा छात्रों के साथ बातचीत करने के लिए किया गया आमंत्रित

October 14, 2019 02:21 PM

फ़िल्म दंगल के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली सान्या मल्होत्रा ने अपने अभिनय के साथ सभी के दिलों में खास जगह बना ली है। जिसके बाद फ़िल्म बधाई हो और फोटोग्राफ में भी अभिनेत्री की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था।

और अब हाल ही में अभिनेत्री को ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी द्वारा खास आमंत्रित किया गया था जहाँ सान्या को छात्रों के साथ बातचीत करने का मौका मिला। इस अवसर पर सान्या छात्रों के साथ अपने बॉलीवुड सफ़र, फिल्म विकल्प और अपनी आगामी फिल्म शकुंतला देवी के बारे में बात करते हुए नज़र आईं।

अपने इस अनुभव को साझा करते हुए अभिनेत्री कहती है,"मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूँ कि मुझे ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी जाने का अवसर मिला। यह मेरे करियर और मेरे सफ़र से व्यक्तिगत उपाख्यानों को साझा करने और वहां के छात्रों के साथ एक मजेदार इंटरैक्टिव सेशन का हिस्सा बनने का एक शानदार अनुभव था। इसके अलावा, सिनेमा और फिल्मों की कला पर चर्चा करते हुए सांस्कृतिक अंतर और बाधाओं को दूर करना बेहद अच्छा लगता है। यह एक रोमांचकारी अनुभव था और मैं छात्रों के साथ खूबसूरत कन्वर्सेशन और विचारों का आदान-प्रदान करते हुए बेहद उत्तेजित महसूस कर रही हूँ ”

आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, सान्या मल्होत्रा जल्द फ़िल्म शकुंतला देवी में नज़र आएंगी।

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
मुंबई: प्रसिद्ध फिल्म निर्माता बासु चटर्जी का 93 साल की उम्र में निधन
मुंबईः बॉलीवुड के संगीतकार वाजिद खान का निधन, साजिद-वाजिद की जोड़ी से थे मशहूर
भाईचारे का संदेश- रिलीज हुआ 'हिंदू मुस्लिम भाई भाई'
रेडी के छोटे अमर चौधरी का हुआ निधन, 27 साल की उम्र में कैंसर से हार दुनिया को कहा अलविदा
फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, मुजफ्फरनगर में हैं क्वारनटीन मुंबई: चंदनवाड़ी श्मशान घाट में विद्युत शवदाह गृह में हुआ ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार 24 लोगों की मौजदूगी में ऋषि कपूर का चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर होगा अंतिम संस्कार एक्टर ऋषि कपूर का निधन, अस्पताल पहुंचे सैफ अली, करीना कपूर और अभिषेक बच्चन ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा को मुंबई जाने के लिए दिल्ली पुलिस ने दी परमिशन ऋषि कपूर के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख