Friday, June 05, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
नोएडा: पिछले 24 घंटों में कोरोना के 51 नए मामले आए सामने, कुल मामले हुए 609उत्तराखंड: पिछले 24 घंटे में आए कोरोना के 16 नए केस, कुल पॉजिटव मामले हुए 1215सोनाली फोगाट के थप्पड़ और चप्पल का मामला:सुभाष बराला ने कहा पूरे मामले में जांच के बाद ही स्थिति साफ होगीरणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के वायरल वीडियो पर भाजपा को आड़े हाथों लियामेरे से बंदूक की नोक पर माफीनामा जबरदस्ती लिखवाया गया:सुल्तान सिंह,सचिव मार्केट कमेटीअधिकारी ने मेरे साथ छेड़छाड़ की:सोनाली फौगाटक्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है?: सुरजेवालाटिकटॉक गर्ल सोनाली फोगाट ने एक सरकारी अफ़सर को थप्पड़ और चप्पलों का मामला सीएम मनोहर लाल ने सीआईडी से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी:सूत्र
Entertainment

कंटेंट क्वीन एकता कपूर ने मनाया डिजिटल स्पेस में बालाजी की सफलता का जश्न

October 12, 2019 12:29 PM

ज़न और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के बाद, कंटेंट क्वीन एकता कपूर अब डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर छाई हुई हैं और बीती रात एक सक्सेस पार्टी के साथ एकता अपनी इसी सफलता का जश्न मनाते हुए नज़र आई।

निर्माता ने अपनी नवीनतम वेब सीरीज 'द वर्डिक्ट - स्टेट वेर्सिस नानावती' के साथ एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया है और अब अपने नए शो 'फितरत’ के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार है। निस्संदेह, कंटेंट क्वीन ने अपने अनोखे और फ्रेश कंटेंट के साथ ओटीटी स्पेस में भी सफलता का परचम लहरा दिया है।

बीती रात आयोजित की गई इस पार्टी में एकता कपूर नीले रंग के जंपसूट में बेहद खूबसूरत और क्लासी लुक में नज़र आई।

साल 2019 एकता कपूर के लिए एक सफल वर्ष रहा है। सबसे पहले फ़िल्म "ड्रीम गर्ल" ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखा, जिसे अपने अनोखे कांसेप्ट के लिए क्रिटिक्स और प्रशंसकों द्वारा बेहद सरहाया गया था जिसके बाद 'डॉली किटी और वो' तथा 'चमकते सितारे' जिनका कोरिया में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भव्य प्रीमियर हुआ था, यह इस बात का प्रमाण है कि निर्माता अपने दर्शकों की नब्ज को बखूबी समझती है और वर्सटाइल स्क्रिप्ट के साथ उनका मनोरंजन करना जानती है। इतना ही नहीं, कंटेंट क्वीन जल्द दिशा पटानी अभिनीत एक अनटाइटल्ड फिल्म में कॉमेडी ड्रामा के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इंडस्ट्री में सबसे सफल निर्माताओं में से एक के रूप में खुद को साबित करते हुए एकता कपूर जनता के लिए कंटेंट निर्माण करने की कला को बखूबी जानती हैं।

एकता कपूर ने हाल ही में बालाजी प्रोडक्शन के 25 साल पूरे किए हैं और यह उनके लिए गर्व एवं जश्न का क्षण था क्योंकि ऑल्ट बालाजी जो कि बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, उसके 20 मिलियन पेड सब्सक्राइबर हो गए है।

विभिन्न टीवी सीरियल, फिल्में और वेब शो की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ, ऐसी कोई भी स्क्रीन नहीं है जो कंटेंट क्वीन से अछूती और बेपर्दा हो, यक़ीनन एकता कपूर ने स्क्रीन पर विविध प्रकार की शैली के साथ अपनी एक गहरी छाप छोड़ दी है!

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
मुंबई: प्रसिद्ध फिल्म निर्माता बासु चटर्जी का 93 साल की उम्र में निधन
मुंबईः बॉलीवुड के संगीतकार वाजिद खान का निधन, साजिद-वाजिद की जोड़ी से थे मशहूर
भाईचारे का संदेश- रिलीज हुआ 'हिंदू मुस्लिम भाई भाई'
रेडी के छोटे अमर चौधरी का हुआ निधन, 27 साल की उम्र में कैंसर से हार दुनिया को कहा अलविदा
फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, मुजफ्फरनगर में हैं क्वारनटीन मुंबई: चंदनवाड़ी श्मशान घाट में विद्युत शवदाह गृह में हुआ ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार 24 लोगों की मौजदूगी में ऋषि कपूर का चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर होगा अंतिम संस्कार एक्टर ऋषि कपूर का निधन, अस्पताल पहुंचे सैफ अली, करीना कपूर और अभिषेक बच्चन ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा को मुंबई जाने के लिए दिल्ली पुलिस ने दी परमिशन ऋषि कपूर के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया दुख