Friday, April 26, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा कांग्रेस की लिस्ट आई, दीपेंद्र सिंह हुड्डा को रोहतक से टिकटदिल्ली में मेयर चुनाव टले, पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति नहीं होने की वजह से फैसलाEVM-VVPAT के 100 फीसदी मिलान पर कल फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्टकांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के लिए जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्टPM नरेंद्र मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से फोन पर की बातजम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों बीच एनकाउंटर जारी, एक आतंकी ढेरपूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पंजाब राज भवन में हुई मुलाकात शिष्टाचार मुलाकात के दौरान कई मुद्दों पर हुई चर्चालोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल ब्याह-शादी की तरह मतदाताओं को भेजे जाएंगे निमंत्रण पत्र
Himachal

प्रदेश की नदियां उफान पर, कई हाईवे को बंद किया गया, कालका-शिमला रेल मार्ग बंद

August 18, 2019 12:34 PM

प्रदेश में पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के कारण अस्त-व्यस्त होकर रह गया है।प्रदेश की नदियों में एकाएक पानी की वृद्धि हो गई है और वे उफान पर बह रही है। कई नदियों का पानी सड़कों पर आ गया है। जिससे कई मुख्य सड़कों पर कटान हो रहा है।

चंडीगढ़-मनालीनेशनल हाईवे पर भूस्खलन होने से यातायात के लिए बंद हो गया है। चंडीगढ़ की सुखना लेक का वाटर लैबल काफी बढ़ रहा है। अगर बारिश जारी रही तो इसके गेटों को भी शाम को खोलना होगा।

मंडी और कुल्लू जिलोंसहित कई स्थानों पर हो रही लगातार बारिश के कारण ब्यास नदीमें पानी काफी बढ़ गया है जिससे वह हाईवे पर आ गया। कुल्लू से मनाली जाने वाले मार्ग को भी यातायात के लिए बंद कर दिया गया है।

कुल्लू के पास बंजार उपमंडल की सैंज घाटी के पागलनाला में एकाएक आए पानी के कारण यातायात को बंद कर दिया गया है। पागलनाला में पिछले24 घंटे में पांचवी बार यातायात को बंद किया गया है। सड़क के दोनों तरफ लोग फंसे हुए है।

कालका-शिमला रेलमार्ग पर भूस्खलन और बारिश का पानी आने के कारण उसे बंद कर दिया गया है। रेलमार्ग की पटरियोंपर पहाड़ियों से आए बारिश के पानी और मलबा आ जाने से रेलमार्ग बंद कर दिया गया है।

Have something to say? Post your comment
 
 
More Himachal News
कंगना रनौत के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ेंगे विक्रमादित्य सिंह, प्रतिभा सिंह का ऐलान शिमला पुलिस का बड़ा एक्शन, ड्रग के साथ पूर्व मंत्री के बेटे सहित 5 गिरफ्तार मनाली में बारिश के बाद बर्फबारी, रोहतांग में अटल टनल को किया गया बंद लोकसभा चुनाव: एक्ट्रेस और BJP कैंडिडेट कंगना रनौत ने मंडी में किया रोड शो हिमाचल: 6 कांग्रेस समेत 9 विधायकों ने ज्वाइन की बीजेपी हिमाचल के 11 बागी विधायक उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे हिमाचल के कांग्रेस के 6 बागी विधयकों को आज उत्तराखंड ले जाया गया* हिमाचल प्रदेश: सियासी हलचल के बीच आज दिल्ली रवाना होंगे विक्रमादित्य सिंह सुखविंदर सिंह सुक्खू ही बने रहेंगे हिमाचल के CM', पर्यवेक्षक डीके शिवकुमार का ऐलान हिमाचल कांग्रेस के विद्रोही विधायकों को झटका, स्पीकर ने की 6 बागी विधायकों की सदस्यता रद्द