Monday, December 09, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
विज ने हरियाणा के सभी नगर निगमों, पालिकाओं,परिषद के अधिकारियों को निर्देश दिए है कि वह 11 बजे से 12 बजे तक लोगों की समस्या को सुने और जल्द से जल्द उनका हल करेंचंडीगढ़:कांग्रेस हर वक़्त विरोध करती रहती है कभी तीन तलाक को लेकर,कभी एनआरसी को लेकर:विजदेश का बटवारा धर्म के नाम से कांग्रेस ने करवाया:विजनागरिकता बिल से लोगों को मिलेगा न्याय: अमित शाहनागरिकता बिल के पीछे कोई राजनीति एजेंडा नहीं: अमित शाह श्रीनगर में धुंध की वजह से एयरपोर्ट पर 3 दिनों तक उड़ानें रद्दसाध्वियों से यौन शोषण के मामले में जेल में बंद गुरमीत राम रहीम से मुलाकात करने के लिए आज हनीप्रीत पहुंचीJ-K: पुंछ में LoC पर पाकिस्तान की ओर से फायरिंग
Entertainment

फर्स्ट रिव्यू: बाटला हाउस की तारीफ, फैंस ने कहा- जॉन अब्राहम को दें नेशनल अवॉर्ड

August 14, 2019 05:17 PM

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मंगलवार को बाटला हाउस की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. तमाम फिल्म क्रिटिक्स और सेलेब्स ने मूवी देखी.

निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी बाटला हाउस को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. क्रिटिक्स ने बाटला हाउस को अच्छे स्टार दिए हैं.

एक ने लिखा- बाटला हाउस देखी. ये इस साल की बेस्ट फिल्म है. जॉन अब्राहम ने कमाल की एक्टिंग की है. ये मूवी ब्लॉकबस्टर होगी. बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर मिशन मंगल को पछाड़ देगी. एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा ने बाटला हाउस को 4.5 स्टार दिए हैं. मूवी क्रिटिक ने जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर के काम की तारीफ की है.

बाटला हाउस की तारीफ में एक यूजर ने लिखा- जॉन ने एनकाउंटर बेस्ड मूवी में जबरदस्त काम किया है. मृणाल ठाकुर ने शानदार एक्टिंग की है. निखिल आडवाणी का नरेशन बेहतरीन है.

एक शख्स ने जॉन अब्राहम के लिए नेशनल अवॉर्ड की मांग की है. सोशल मीडिया पर बाटला हाउस को पावरफुल बताया गया है. बाटला हाउस में भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता रवि किशन भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.बाटला हाउस का फर्स्ट डे कलेक्शन 18-20 करोड़ बताया जा रहा है. मूवी का सब्जेक्ट 2008 में दिल्ली स्थित जामिया नगर में हुए विवादित एनकाउंटर पर आधारित है. बाटला हाउस के साथ सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की मिशन मंगल भी रिलीज होगी.दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. पिछले साल भी स्वतंत्रता दिवस पर जॉन और अक्षय कुमार की फिल्मों में टक्कर थी. हालांकि दोनों फ़िल्में सत्यमेव जयते और गोल्ड ने कामयाबी हासिल की थी.

 
Have something to say? Post your comment
 
 
More Entertainment News
क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट और सीरीज़ अवार्ड्स के अंतिम उम्मीदवारों के नाम आये सामने
हरियाणा की फिल्म नीति को फिल्म फेस्टिवल के माध्यम से प्लेटफॉर्म मिला
हरियाणा में देश के निर्माताओं के साथ अनेक विदेशी निर्माताओ ने भी काम करने की इच्छा जाहिर की
पणजीः आज से इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) शुरू होगा मुंबईः सीने में दर्द की शिकायत के बाद लता मंगेशकर अस्पताल में भर्ती दीपिका पादुकोण की चैरिटी पहल 'क्लोसेट' से "विंटर एडिट" कल होगा लॉन्च! राजकुमार हिरानी ने अपने वीडियो में गांधीजी की प्रत्येक विचारधारा को पेश करने के लिए कुछ इस तरह किया कलाकारों का चयन
मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों ने बम्पर दिवाली के लिए हाउसफुल 4 को कहा धन्यवाद
क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड्स' में इस बार वेब सीरीज़ को भी किया जाएगा शामिल
गोल्ड अवार्ड्स 2019 में दिखी ज़ी5 की धूम!