Monday, August 26, 2019
Follow us on
 
Entertainment

फर्स्ट रिव्यू: बाटला हाउस की तारीफ, फैंस ने कहा- जॉन अब्राहम को दें नेशनल अवॉर्ड

August 14, 2019 05:17 PM

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. मंगलवार को बाटला हाउस की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. तमाम फिल्म क्रिटिक्स और सेलेब्स ने मूवी देखी.

निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी बाटला हाउस को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. क्रिटिक्स ने बाटला हाउस को अच्छे स्टार दिए हैं.

एक ने लिखा- बाटला हाउस देखी. ये इस साल की बेस्ट फिल्म है. जॉन अब्राहम ने कमाल की एक्टिंग की है. ये मूवी ब्लॉकबस्टर होगी. बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर मिशन मंगल को पछाड़ देगी. एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा ने बाटला हाउस को 4.5 स्टार दिए हैं. मूवी क्रिटिक ने जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर के काम की तारीफ की है.

बाटला हाउस की तारीफ में एक यूजर ने लिखा- जॉन ने एनकाउंटर बेस्ड मूवी में जबरदस्त काम किया है. मृणाल ठाकुर ने शानदार एक्टिंग की है. निखिल आडवाणी का नरेशन बेहतरीन है.

एक शख्स ने जॉन अब्राहम के लिए नेशनल अवॉर्ड की मांग की है. सोशल मीडिया पर बाटला हाउस को पावरफुल बताया गया है. बाटला हाउस में भोजपुरी एक्टर और बीजेपी नेता रवि किशन भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं.बाटला हाउस का फर्स्ट डे कलेक्शन 18-20 करोड़ बताया जा रहा है. मूवी का सब्जेक्ट 2008 में दिल्ली स्थित जामिया नगर में हुए विवादित एनकाउंटर पर आधारित है. बाटला हाउस के साथ सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की मिशन मंगल भी रिलीज होगी.दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. पिछले साल भी स्वतंत्रता दिवस पर जॉन और अक्षय कुमार की फिल्मों में टक्कर थी. हालांकि दोनों फ़िल्में सत्यमेव जयते और गोल्ड ने कामयाबी हासिल की थी.

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
लता मंगेश्कर ने खय्याम की मौत पर जताया अफसोस, बताया संगीत के युग का अंत
संगीतकार खय्याम का 92 साल की उम्र में निधन, PM मोदी ने किया याद
क्योंकि 80 हजार गाड़ियों ने ही लिए हैं आरएफआईडी टैग आज रात 12 बजे से बॉर्डरों पर लगेगी लंबी लाइनें
Star Movies Celebrates Box Office Successes with The Billion Dollar Countdown Pop-Up Theatre
राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: बेस्ट हिंदी फिल्म- अंधाधुन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर- संजय लीला भंसाली, फिल्म- पद्मावत (सभी गीत) राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन- फिल्म- उरी राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: बेस्ट मेल सिंगर- अरिजीत सिंह राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार: बेस्ट शॉर्ट फिल्म (फीचर)- खरवास आदित्य सुहास