Friday, April 26, 2024
Follow us on
Entertainment

राखी सावंत ने होटल के कमरे में NRI से की गुपचुप शादी? फोटोशूट से उड़ी अफवाह

July 29, 2019 04:18 PM

ग्लैमर इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, राखी सावंत ने रविवार (28 जुलाई) को मुंबई स्थित होटल में NRI से सीक्रेट वेडिंग कर ली है. इस शादी को काफी प्राइवेट रखा गया.रिपोर्ट के अनुसार, राखी सावंत ने मुंबई के JW Marriott होटल के कमरे में रविवार की दोपहर शादी की. इस सीक्रेट वेडिंग में कपल के परिवारवालों के अलावा 4-5 मेहमान शामिल हुए थे. मगर राखी के मुताबि उनके ब्राइडल फोटोशूट की वजह से शादी की गलतफहमी फैल गई. राखी ने  कहा, "होटल में उनकी शादी नहीं हुई. बल्कि वो एक ब्राइडल फोटोशूट कर रही थीं." राखी ने यह भी कहा कि वो किसी तरह के रिलेशनशिप में भी नहीं हैं. पता नहीं कैसे उनकी शादी की अफवाह फ़ैल गई. राखी ने अपने फोटोशूट की तस्वीरें भी साझा कीं. इनमें राखी ने व्हाइट ब्राइडल गाउन, क्राउन, लाल चूड़ा पहना है.इससे पहले पिछले साल भी राखी की शादी की खबर वायरल हुई थी. तब उन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट के कंटेस्टेंट दीपक कलाल के साथ शादी का ऐलान किया था.

हालांकि बाद में राखी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने दीपक कलाल संग शादी की खबर को पब्लिसिटी स्टंट बताया था.2009 में राखी सावंत ने टोरंटो बेस्ड बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला के साथ नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी. वे उनसे रियलिटी शो राखी का स्वयंवर में मिली थीं. खैर ये रिश्ता लंबा नहीं टिक पाया.नेशनल टेलीविजन पर रिश्ता बनाने के कुछ महीनों बाद ही ये सगाई टूट गई थी. बाद में राखी ने ये खुलासा किया था कि उन्होंने पैसों के लिए ये रिश्ता जोड़ा था. राखी ने ये भी बताया था कि इलेश की आर्थिक स्थिति सही नहीं थी. राखी ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था- मैंने इलेश से पैसों के लिए सगाई की थी. मैं एक फ्लैट खरीदना चाहती थी. मैं झूठ क्यों बोलूं? मैं किसी से इसलिए शादी नहीं करना चाहती कि बाद में उससे तलाक ले लूं. मैं किसी ऐसे शख्स से शादी नहीं करना चाहती जो स्ट्रगलर हो.राखी सावंत को विवादों का दूसरा नाम कहना गलत नहीं होगा. वे अपने बोल्ड बयानों और तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं. राखी सावंत ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं. 

Have something to say? Post your comment
 
 
More Entertainment News
सलमान खान फायरिंग केस: दिल्ली क्राइम ब्रांच मुंबई पहुंची, आरोपियों से करेगी पूछताछ सलमान के घर शूटिंग के आरोपी सागर पाल के भाई सोनू से भी पूछताछ हुई सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग: लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने ली जिम्मेदारी Oscars 2024: 'द वंडरफुल स्टोरी ऑफ हेनरी शुगर' को सर्वश्रेष्ठ लाइव एक्शन शॉर्ट फिल्म का पुरस्कार एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज, मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल
मशहूर गजल गायक पंकज उधास का 72 वर्ष की उम्र में निधन
मशहूर रेडियो प्रस्तोता अमीन सयानी का हार्ट अटैक से निधन, मुंबई में ली आखिरी सांस
Bigg Boss 17 Winner: मुनव्वर फारूकी बने 'बिग बॉस 17' के विनर, ट्रॉफी के साथ जीते 50 लाख रुपये-चमचमाती गाड़ी
टॉप 3 से बाहर 'TV की बहू' अंकिता लोखंडे, नहीं लेकर जा पाईं ट्रॉफी, फैन्स निराश विनर बनने से चूके अरुण