Monday, August 26, 2019
Follow us on
 
Himachal

सोलन:व्यवसायी के घर के सामने हवाई फायरिंग कर भागे बदमाश; सीसीटीवी में कैद हुई घटना

July 16, 2019 02:53 PM

सोलन:सोलन मेंकानून व्यवस्था की हालतनाजुक हो गई है। अपराधियों की ओर से दिनदिहाड़े गोलियांचला कर लोगों को डराया जा रहा है। मंगलवार सुबह करीब 10बजे शहर केव्यवसायी राजकुमार मित्तल के घर के बाहर एक अज्ञात युवक ने हवा में तीन से अधिक फायर कर मौके से फरार हो गया।

गोली चलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस नेक्षेत्र कीसीमाओं को सील कर दिया गया है। पुलिस की ओर से हर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

घटना के बारे में बताया जारहा है कि सपरून के पास पावर हाउस रोड पर शहर के व्यवसायी राजकुमार मित्तल का घर है जहां पर सुबह के समय एक युवक हाथ में बंदूक लेकर आया और दनादन हवा में गोलियां चलाने लगा।

जिस समययुवक गोलियां चला रहा था उस समय गली में लोग आ जा रहे थे। इस घटना के पीछे यह बताया जा रहा है कि राजकुमार मित्तल का एक दूसरे व्यवसायी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर हो सकता हैगोलीबारी की गई हो।

पुलिस अधीक्षकसोलन मधुसूदन शर्मा ने मामले की गंभीरता से लेते हुएमाैके का दौरा कियाऔर जानकारी ली गई। सोलन शहर में इस प्रकार की घटनाएं पहले भी हो चुकी है। मौके पर पुलिस को गोली का एक खोखा भी मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Have something to say? Post your comment
More Himachal News
हिमाचल प्रदेश: शिमला में भारी बारिश के बाद बंद हुआ नेशनल हाईवे 5 हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में बारिश का अलर्ट Himachal govt to recall IAS officers on deputation शिमलाः कुफरी के पास सेना का ट्रक हादसे का शिकार, 1 जवान की मौत और 3 घायल हिमाचल प्रदेश: मनाली-लेह राजमार्ग पर ट्रैफिक जाम, बॉर्डर रोड ऑर्गेनाइजेशन ने संभाला मोर्चा हिमाचल प्रदेश: कुल्लू में भूस्खलन के कारण बंद किया गया भुंतर-मणिकर्ण रोड
हिमाचल प्रदेश में जारी मूसलाधार बारिश के कारण शिमला, चंबा, सोलन, सिरमौर और कुल्लू के सभी शैक्षणिक संस्थानों में सोमवार को अवकाश घोषित कर दिया गया
हिमाचल प्रदेशः मंडी में भारी बारिश से जलमग्न हुई पार्किंग, कारें भी डूबीं हिमाचल प्रदेश के लाहौल स्पीति में बर्फबारी, सफेद चादर से ढंकी पहाड़ी
हिमाचल प्रदेशः कुल्लू में भारी बारिश से ध्वस्त हुआ ब्यास नदी पर बना पुल