Sunday, January 26, 2020
Follow us on
Himachal

सोलन:व्यवसायी के घर के सामने हवाई फायरिंग कर भागे बदमाश; सीसीटीवी में कैद हुई घटना

July 16, 2019 02:53 PM

सोलन:सोलन मेंकानून व्यवस्था की हालतनाजुक हो गई है। अपराधियों की ओर से दिनदिहाड़े गोलियांचला कर लोगों को डराया जा रहा है। मंगलवार सुबह करीब 10बजे शहर केव्यवसायी राजकुमार मित्तल के घर के बाहर एक अज्ञात युवक ने हवा में तीन से अधिक फायर कर मौके से फरार हो गया।

गोली चलने की सूचना मिलने के बाद पुलिस नेक्षेत्र कीसीमाओं को सील कर दिया गया है। पुलिस की ओर से हर आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

घटना के बारे में बताया जारहा है कि सपरून के पास पावर हाउस रोड पर शहर के व्यवसायी राजकुमार मित्तल का घर है जहां पर सुबह के समय एक युवक हाथ में बंदूक लेकर आया और दनादन हवा में गोलियां चलाने लगा।

जिस समययुवक गोलियां चला रहा था उस समय गली में लोग आ जा रहे थे। इस घटना के पीछे यह बताया जा रहा है कि राजकुमार मित्तल का एक दूसरे व्यवसायी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर हो सकता हैगोलीबारी की गई हो।

पुलिस अधीक्षकसोलन मधुसूदन शर्मा ने मामले की गंभीरता से लेते हुएमाैके का दौरा कियाऔर जानकारी ली गई। सोलन शहर में इस प्रकार की घटनाएं पहले भी हो चुकी है। मौके पर पुलिस को गोली का एक खोखा भी मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 
Have something to say? Post your comment
 
 
More Himachal News
हिमाचल: पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए मंडी जिले के सिराज घाटी में बनाए गए 2 इग्लू मौसम विभागः हिमाचल प्रदेश में ऑरेंज अलर्ट, भारी बर्फबारी की चेतावनी हिमाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, तीव्रता 3.4 हिमाचल प्रदेश: सोलन में भारी बर्फबारी Tourists head for hills as Shimla gets season’s heaviest snowfall शिमला में भारी बर्फबारी और बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त,प्रदेश में के जगह बिजली आपूर्ति बंद होने से जनजीवन हुआ ठप्प हिमाचल प्रदेशः शिमला में 3.6 तीव्रता का भूकंप आया
हिमाचल:किन्नौर में तापमान माइनस 20 डिग्री,जम गई नाको झील व झरना
हिमाचल प्रदेश: सरकार के दो साल पूरे, शिमला में अमित शाह करेंगे समारोह को संबोधित हिमाचल प्रदेश: शिमला के डेहा इलाके में खाई में गिरी जीप, 3 की मौत, 1 घायल