Monday, June 17, 2019
Follow us on
Haryana Crime

अम्बाला आईजी ऑफिस में काम करने वाले पुलिसवाले की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

April 13, 2019 07:25 PM

अम्बाला आईजी अॉफिस में काम करने वाले सिपाही की शनिवार को कुछ आरोपियों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वह अपने परिजनों के साथ होटल पर खाना खाने के लिए आया हुआ था, जिस दौरान पुरानी रंजिश में कुछ आरोपियों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर जख्मी कर दिया। चंडीगढ़ पीजीआई में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी फिलहाल फरार हैं।
 

अम्बाला के डीएसपी सुल्तान सिंह ने बताया कि पंजोखरा गांव का रहने वाला सिपाही अवतार सिंह शुक्रवार रात को अपने चचेरे भाइयों के साथ एक होटल में खाना खाने के लिए गया हुआ था। वह खाना खाकर बाहर निकला तो वहां पहले से कमलजीत सिंह मौजूद था, जिसकी अवतार सिंह से पुरानी रंजिश थी। 
 

उसने रात के अंधेरे में अपने साथियों के साथ मिलकर अवतार सिंह पर लाठी-डंडों के साथ हमला कर दिया। वे अवतार सिंह को जख्मी करके फरार हो गए। घायल अवस्था में अवतार को अम्बाला सिटी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहां से उसे चंडीगढ़ सेक्टर-32 के पीजीआई में रेफर कर दिया गया। 
 

वहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। अवतार के सिर में गंभीर चोट आई थी। डीएसपी सुल्तान सिंह का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार हैं, उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana Crime News
PANIPAT- सिटी थाने से 100 मीटर दूर शोरूम में दीवार ताेड़ 6 लाख के मोबाइल चोरी KAITHAL-दीवार फांद घर में घुसे चोर Rs.‌2.10 लाख कैश व जेवरात लेकर फरार HARYANA स्क्रैप बेचकर कैंटर से लौट रहे कबाड़ व्यापारी से 2 बाइक सवारों ने पिस्तौल दिखा Rs.2.10 लाख लूटे AMBALA- 6 दिन में छठी वारदात, ऑटो में बैठी युवती से छीना Rs.53 हजार कैश व 3.5 लाख के जेवर से भरा बैग ROHTAK-बदमाशों ने तेल डालकर लगा दी आग, गंभीर अम्बाला: विश्वकर्मा चैक के निकट लेनदेन के झगड़े में मारी गोली
झज्जर में इनेलो कार्यकर्ता के बेटे की हत्या, हमलावरों ने होटल में घुसकर 8 गोलियां मारी
गुड़गांव:महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
गुरुग्राम के फाजिलपुर गांव में 60 वर्षीय बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या PANCHKULA-शॉपिंग करने गई लड़की के पर्स से दो महिलाओं ने निकाल लिए 50 हजार