Thursday, January 17, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
छत्रपति हत्याकांड में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम , कृष्ण लाल, निर्मल सिंह और कुलदीप सिंह को सीबीआई कोर्ट ने उम्र कैद की सजा और पचास-पचास हजार का जुर्माना भी देना होगा पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केस:थोड़ी देर में राम रहीम की सजा पर फैसला आने की संभावनाबुलंदशहरः गुब्बारा भरने वाले गैस सिलेंडर ब्लास्ट, एक दर्जन से ज्यादा बच्चे झुलसेपंचकूला में पत्रकार रामचंद्र छत्रपति मर्डर केसः कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जारीपत्रकार हत्याकांड: CBI ने राम रहीम को फांसी देने की मांग कीजस्टिस दिनेश महेश्वरी और संजीव खन्ना कल लेंगे SC के न्यायमूर्ति पद की शपथबीमारी का इलाज है, पर कांग्रेस नेताओं की सोच का इलाज नहीं: पीयूष गोयलPM मोदी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट का उद्घाटन किया
Bachon Ke Liye

मनोहर लाल ने आज गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल के निवास पर पहुंचकर उनके पिता स्वर्गीय श्री मोतीराम अग्रवाल के स्वर्गवास पर गहरा दुख जताया।

April 24, 2017 10:09 PM

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज गुरुग्राम के विधायक उमेश अग्रवाल के निवास पर पहुंचकर उनके पिता स्वर्गीय श्री मोतीराम अग्रवाल के स्वर्गवास पर गहरा दुख जताया। उन्होंने शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया और कहा कि श्री मोतीराम अग्रवाल के निधन को वे व्यक्तिगत क्षति मानते हैं। उन्होंने कहा कि श्री मोतीराम अग्रवाल अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ कर गए हैं। साथ ही श्री मनोहर लाल ने कामना की कि प्रभु इस परिवार को यह क्षति सहने की शक्ति प्रदान करे और दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दें।
    मुख्यमंत्री के साथ विधायक उमेश अग्रवाल के परिजनों को अपनी शोक संवेदना प्रकट करने उनके गुरुग्राम स्थित निवास स्थान पर केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर, हरियाणा की मुख्य संसदीय सचिव श्रीमति सीमा त्रिखा, मुख्यमंत्री के राजनैतिक सलाहकार दीपक मंगला, सेवानिवृत आईएएस अधिकारी एस पी गुप्ता भी पहुंचे थे।

 
Have something to say? Post your comment