Tuesday, May 21, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़ के स्कूलों में कल से छुट्टियां : कुछ दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी को देखते हुए शहर के सभी स्कूलों का पहले समय सुबह 7 बजे से दोपहर 12 बजे किया गया थाः लेकिन बिगड़ी स्थिति में कल से ही छुट्टियां कर दी।भाजपा ने हर वर्ग के विकास किया, प्रदेश से भ्रष्टाचार खत्म हुआ : मनेाहर लाल23 मई को सिरसा आएंगी प्रियंका गांधी,कुमारी सैलजा के लिए करेंगी रोड शो,रोड शो के रूट की प्लानिंग में जुटी टीम सैलजाहरियाणा: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने रोहतक में रोड शो कियापीएम मोदी ने राजीव गांधी की 33वीं पुण्यतिथि पर पूर्व प्रधानमंत्री को दी श्रद्धांजलिबिहार के सारण में चुनाव के बाद हिंसा, दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी में 1 की मौत और 2 लोग घायलपुणे हिट एंड रन केस: आरोपी नाबालिग ने जिस बार में की थी पार्टी उसके मालिक और मैनेजर गिरफ्तारशाम 5 बजे तक 54.57% वोटिंग, बारामूला में बीते 40 वर्षों में सबसे ज्यादा हुआ मतदान
Haryana Crime

हरियाणा पुलिस की अपराध जांच एजेंसी द्वारा रोहतक जिले से 100 ग्राम हेरोइन रखने के आरोप में एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया गया

January 29, 2020 06:02 PM

हरियाणा पुलिस की अपराध जांच एजेंसी द्वारा रोहतक जिले से 100 ग्राम हेरोइन रखने के आरोप में एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जब्त की गई हेरोईन का अनुमानित मूल्य लगभग 40 लाख रुपये है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान भिवानी जिले के गांव रोहनात निवासी बलजीत के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि सीआईए की टीम रोहतक दिल्ली रोड पर खरावड बाईपास के पास नाकाबन्दी पर मौजूद थी। सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए एक युवक को काबू किया गया। नियमानुसार तलाशी लेने पर युवक के पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है।

प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी उत्तम नगर दिल्ली से एक विदेशी से हेरोइन खरीदकर लाया है। आरोपी हेरोइन को रोहतक शहर में बेचने के लिए लाया था जो नशा करने वाले युवको को थोडी-2 मात्रा में हेरोइन ऊंचे दामों पर बेची जानी थी। स्थानीय बाजार में बरामद हेरोइन की कीमत करीब 40 लाख रूपये है। इस संबंध में एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज कर आगे की जांच चल रही है।
          इस बीच, पुलिस महानिदेशक, श्री मनोज यादव ने राज्य में मादक पदार्थ तस्करों पर लगातार की जा रही कार्रवाई के लिए पुलिस टीमों की सराहना की। उन्होंने लोगों से निडर होकर नशा तस्करों से संबंधित जानकारी पुलिस से सांझा करने का आग्रह किया ताकि समाज से इस बुराई को पूरी तरह खत्म किया जा सके।

Have something to say? Post your comment
 
 
More Haryana Crime News
सोनीपत: गश्त कर रही STF टीम पर कार सवार युवकों ने की फायरिंग, गिरफ्तार फूफा ने किया रिश्ते को शर्मसार, स्टेट क्राइम ब्रांच ने पहुँचाया सलाखों के पीछे दलजीत सिहाग सिसाय सहित पांच युवकों को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी गुरुग्राम में CNG स्टेशन पर 3 युवकों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस अंबाला के एक अस्पताल में चली गोलियां, इस गैंगस्टर ने दिया वारदात को अंजामए पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड की बड़ी कार्रवाई,पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड ने देर रात 1 बजे हुक्का बारों पर की रेड, DSP सिद्धार्थ ढांडा की अगुवाई में हुई रेड चावल की बिल्टी पर तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही 12720 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार अम्बाला:हाथी खाना मंदिर के पास बाइक सवारों ने युवक को मारी 8 गोलियां,ईलाज के दौरान युवक की मौत 1.5 मिलियन से अधिक क्रिप्टोकरंसी फ्रॉड मामले में हरियाणा पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार करनाल के सरकारी पेट्रोल पंप पर 15 लाख की बड़ी लूट,3 हथियार बन्द बदमाशो ने रिवाल्वर तानकर लूटे पैसे