Monday, January 21, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा पुलिस की स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम ने एक लडकी को 12 साल तथा दूसरी लडकी को 15 साल बाद परिवार से मिलवाया कृषि व्यवसाय में अपरिहार्य सुधारफरीदाबाद में आयोजित राष्ट्रीय स्तरीय विद्यार्थी विज्ञान मंथन कार्यक्रम के अंतर्गत राज्य स्तरीय शिविर तथा बहुस्तरीय परीक्षा में 126 विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया जिसमें से 18 विद्यार्थियों (प्रत्येक कक्षा से तीन) का चयन किया गयाहरियाणा सरकार शीघ्र ही प्रदेश में एक विशेष सैल स्थापित करेगी जो अवैध तरीके से लोगों को विदेश भेजने वालों पर सख्त कार्रवाई करेगी:मनोहर लाल राष्ट्रपति कोविंद ने सिद्धगंगा मठ के प्रमुख शिवकुमार स्वामी के निधन पर जताया दुख SP के पूर्व मंत्री आजम खान को 3 अलग-अलग मामलों में मिली बेल जींद उपचुनाव को जीतना भाजपा के लिए बहुत आवश्यक:मनोहर लालसिद्धगंगा मठ प्रमुख के निधन पर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने जताया दुख
Jobs

यूपी में 15000 सहायक शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन शुरू

December 29, 2014 03:56 PM

यूपी में हजारों टीईटी और बीटीसी पास बेरोजगार उम्मीदवार 15000 प्राइमरी स्कूलों में सहायक टीचर भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. यूपी बेसिक शिक्षा परिषद ने 15,000 सहायक टीचर्स की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है.

ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 6 फरवरी 2015 है. इस भर्ती के लिए पहले कैंडिडेट्स ऑनलाइन आवेदन करेंगे उसके बाद ई-चालान प्रिंट मिलने के बाद ऑनलाइन फॉर्म भी भरना होगा. ई-चालान प्रिंट करने एवं आवेदन शुल्क जमा करने के लिए यूपी बेसिक शिक्षा परिषद की वेबसाइट पर बैंक की वेबसाइट का लिंक भी दिया गया है. जिसकी अंतिम तिथि 10 फरवरी है. वहीं आवेदन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 5 मार्च 2015 है.

इन पदों के लिए टीईटी पास बीटीसी, उर्दू बीटीसी और विशिष्ट बीटीसी के प्रशिक्षित उम्मीदवार ही आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक कैंडिडेट्स अधिक जानकारी के लिए यूपी बेसिक शिक्षा परिषद की वेबसाइट http://upbasiceduparishad.gov.in पर लॉग इन कर सकते हैं.

 
Have something to say? Post your comment
 
More Jobs News
गूगल में सर्च कर के मिलेगी नई नौकरी, जारी हुआ यह फीचर 900 से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी, 10वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई शिवराज ने कहा कि 10 हजार से ज्यादा लोगों को IT और दूसरे सेक्टर्स में नौकरी के अवसर मिलेंगे मध्य प्रदेश: चतुर्थ श्रेणी की सरकारी नौकरी के लिए अप्लाई करने वालों में 34 पीएचडी होल्डर और12,000 इंजिनियर हैं। पद के लिए योग्यता दसवीं पास है। हरियाणा में 6672 सरकारी नौकरियां CBI में नौकरी पाने का मौका 8वीं पास के लिए UPSSSC में 618 वैकेंसी राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन ने निकाली 256 वैकेंसी 18-28 साल के उम्मीदवारों के लिए 4000 वैकेंसी हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने TGT और PGT के 8793 पदों के लिए मांगे आवेदन