Wednesday, April 24, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
बिल गेट्स को चाय पिलाकर चर्चा में आए डाली टपरी वाले ने मुख्यमंत्री को भी चाय बनाकर पिलाईकेंद्र और प्रदेश सरकारों की “ट्रांसपेरेंट नीति“ से नौकरियों और तबादलों में जनता को पूरा लाभ मिला : नायब सैनीहरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में अनुसूचित जाति के किसानों को तकनीकी ज्ञान देने के लिए डिजिटल लैब स्थापित होगीप्रबंधन विभाग के विद्यार्थियों ने पौधारोपण करके मनाया वर्ल्ड अर्थ डेविधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौकाकन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस और ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 21 घायलकर्नाटक: बीजेपी एमएलसी केपी नंजुंदी ने अपने पद से इस्तीफा दियामुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट आई सामने, जहर से मरने की पुष्टि नहीं
Haryana Crime

गुड़गांव में 11वीं की छात्रा से गैंगरेप, 3 गिरफ्तार

November 18, 2014 10:53 AM

गुड़गांव में 11वीं की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता के दोस्त ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर लड़की का रेप किया. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने लड़की को एक फ्लैट में ले जाकर रातभर उसका रेप किया. सुबह पीड़िता को उसके घर के बाहर फेंक दिया और धमकी दी कि अगर उसने पुलिस को इसकी जानकारी दी तो उसे मार डालेंगे.
पीड़िता ने फौरन महिला हेल्पलाइन को इसकी सूचना दी. पुलिस की एक टीम पीडि़ता के घर गई और आईपीसी की धारा 376डी, 363, 366ए, 323, 506,120बी के तहत मामला दर्ज किया. मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई.

तीन गिरफ्तार आरोपियों में से एक शख्स बारहवीं का छात्र है जिससे अक्सर पीड़िता की फोन पर बात होती थी. पीड़िता के फोन डीटेल से पुलिस को यह जानकारी मिली है. एक आरोपी नाबालिग है और वह ग्यारहवीं का छात्र है. तीसरा आरोपी होटल में काम करता है. चौथा शख्स फारार है जिसकी तलाश जारी है.

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि वह आधी रात अपने फोन में वाई-फाई कनेक्ट करते-करते घर से बाहर निकल गई. उसी दौरान उसके घर के सामने एक कार आकर रुकी जिसमें उसका दोस्त कुछ लड़कों के साथ बैठा था. जैसे ही वो अपने दोस्त से बात करने पहुंची, लड़कों ने उसे कार में खींच लिया और न्यू गुड़गांव सेक्टर-56 में मौजूद एक फ्लैट में ले गए.

Have something to say? Post your comment
 
 
More Haryana Crime News
सोनीपत: गश्त कर रही STF टीम पर कार सवार युवकों ने की फायरिंग, गिरफ्तार फूफा ने किया रिश्ते को शर्मसार, स्टेट क्राइम ब्रांच ने पहुँचाया सलाखों के पीछे दलजीत सिहाग सिसाय सहित पांच युवकों को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी गुरुग्राम में CNG स्टेशन पर 3 युवकों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस अंबाला के एक अस्पताल में चली गोलियां, इस गैंगस्टर ने दिया वारदात को अंजामए पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड की बड़ी कार्रवाई,पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड ने देर रात 1 बजे हुक्का बारों पर की रेड, DSP सिद्धार्थ ढांडा की अगुवाई में हुई रेड चावल की बिल्टी पर तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही 12720 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार अम्बाला:हाथी खाना मंदिर के पास बाइक सवारों ने युवक को मारी 8 गोलियां,ईलाज के दौरान युवक की मौत 1.5 मिलियन से अधिक क्रिप्टोकरंसी फ्रॉड मामले में हरियाणा पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार करनाल के सरकारी पेट्रोल पंप पर 15 लाख की बड़ी लूट,3 हथियार बन्द बदमाशो ने रिवाल्वर तानकर लूटे पैसे