Friday, March 29, 2024
Follow us on
Haryana Crime

पत्‍नी के चरित्र पर शक था तो पति ने चाकू से गोद डाला

March 03, 2014 02:24 PM

दिल्ली के पास गुड़गांव के पॉश इलाके के सेक्टर-48 में एक पति ने अपनी पत्‍नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. सेक्टर-48 में बने पार्श्‍वनाथ ग्रीनविले अपार्टमेंट में रविवार सुबह फ्लैट नंबर सी-9 में एक पति ने अपनी पत्‍नी से हुई बहस के बाद उसकी हत्या कर दी और बाद में फिर खुद ही पुलिस को फोन करके हत्‍या के बारे में बताया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

गुड़गांव के सेक्टर-48 में गुड़गांव पुलिस कंट्रोल रूम को फोन गया कि एक पति ने खुद अपनी ही पत्‍नी की 10 से 12 बार चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी है. गुड़गांव पुलिस सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची और पति को हिरासत में ले लिया. पुलिस को पूछताछ में आरोपी पति रजनीश ने बताया कि उसकी पत्‍नी श्वेता का पिछले दो साल से किसी व्यक्ति के साथ संबंध हैं, जिसके चलते दोनों में आए दिन झगड़ा होता था. रविवार सुबह झगड़ा इतना बढ़ गया कि रजनीश ने किचन से चाकू उठाकर उससे श्वेता की हत्या कर दी.

गुड़गांव पुलिस की मानें तो रजनीश ने अपनी पत्नी के शरीर पर कई बार चाकुओं से वार किए. रजनीश और श्वेता की शादी 8 साल पहले हुई थी. दोनों एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए मिले थे. पुलिस के मुताबिक आरोपी रजनीश गुड़गांव की एक एमएनसी कंसलटेंट कम्पनी में बतौर वाईस प्रेसिंडेंट काम करता है. मृतक श्वेता गुड़गांव के डीएलएफ इलाके में डे केयर चलाती थी.

रजनीश के तीन छोटे छोटे बच्चे हैं, जिनमें एक बच्चा उनकी बहन के पास रहता है. रजनीश बिहार का रहने वाला है और श्वेता हिमाचल की. पुलिस ने श्वेता के परिजन को सूचना दे दी है और आरोपी रजनीश को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इस घटना से एक बार फिर पति-पत्‍नी के बीच विश्वास के रिश्ते को दागदार कर दिया है.

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana Crime News
सोनीपत: गश्त कर रही STF टीम पर कार सवार युवकों ने की फायरिंग, गिरफ्तार फूफा ने किया रिश्ते को शर्मसार, स्टेट क्राइम ब्रांच ने पहुँचाया सलाखों के पीछे दलजीत सिहाग सिसाय सहित पांच युवकों को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी गुरुग्राम में CNG स्टेशन पर 3 युवकों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस अंबाला के एक अस्पताल में चली गोलियां, इस गैंगस्टर ने दिया वारदात को अंजामए पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड की बड़ी कार्रवाई,पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड ने देर रात 1 बजे हुक्का बारों पर की रेड, DSP सिद्धार्थ ढांडा की अगुवाई में हुई रेड चावल की बिल्टी पर तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही 12720 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार अम्बाला:हाथी खाना मंदिर के पास बाइक सवारों ने युवक को मारी 8 गोलियां,ईलाज के दौरान युवक की मौत 1.5 मिलियन से अधिक क्रिप्टोकरंसी फ्रॉड मामले में हरियाणा पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार करनाल के सरकारी पेट्रोल पंप पर 15 लाख की बड़ी लूट,3 हथियार बन्द बदमाशो ने रिवाल्वर तानकर लूटे पैसे