Thursday, April 25, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
EC ने दिल्ली मेयर चुनाव को दी हरी झंडी, 26 अप्रैल को होगा मतदानशेनझोउ-18 क्रू को आज अंतरिक्ष स्टेशन पर लॉन्च करेगा चीनअमित शाह आज हैदराबाद की जहीराबाद विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को करेंगे संबोधितराहुल गांधी 1 मई को अमेठी से कर सकते हैं नामांकनदिल्ली: मुख्यमंत्री सैनी कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात को पहुंचे कुलदीप बिश्नोई की आवाज पर हो रही है मुलाकात हिसार लोकसभा समेत चुनाव पर हो रही चर्चा कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई भी मौजूदप्रधानमंत्री मोदी ने सीएम मोहन यादव के साथ भोपाल में किया रोड शोसलमान खान फायरिंग केस: दिल्ली क्राइम ब्रांच मुंबई पहुंची, आरोपियों से करेगी पूछताछकांग्रेस ने ओवैसी के खिलाफ उतारा उम्मीदवार, मोहम्मद वलीउल्लाह हैदराबाद से लड़ेंगे चुनाव
Haryana

हरियाणा से गुंडागर्दी को खत्म कर रहे है, आज गुंडे घर से निकलते हुए डरते हैं, मेरा बुलडोजर सारे प्रदेश में घूम रहा है“ : गृह मंत्री अनिल विज

February 01, 2023 04:47 PM
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि “सारे हरियाणा से गुंडागर्दी को खत्म किया जा रहा है, आज गुंडे घर से निकलते हुए डरते हैं, मेरा बुलडोजर सारे हरियाणा में घूम रहा है”। 
 
श्री विज गत रात्रि अम्बाला छावनी 12 क्रास रोड पर श्री जोगमाता जायरावाली जी के मंदिर स्थापना समारोह में बतौर मुख्य अतिथि हजारों लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सारे प्रदेश से गुंडागर्दी को खत्म किया है और आज गुंडे घर से निकलते हुए डरते हैं। मेरा बुलडोजर बदमाशों पर सारे हरियाणा में घूम रहा है और वह तब तक घूमता रहेगा जब तक एक-एक बदमाश की कमर नहीं तोड़ देता। उन्होंने कहा हम चाहते हैं कि प्रदेश में अमन और शांति हो, जिस देश और प्रदेश में अमन-शांति होती है, वहीं देश और प्रदेश तरक्की करता है। वहां पर लोग बेखौफ होकर अपने कारोबार करते हैं और जहां लोग कारोबार करते हैं वहां लोगों को रोजगार व रोटी मिलती है। 
 
उन्होंने कहा कि “अम्बाला छावनी में भी आप लोगों ने यह देखा होगा यहां पर कब्जा करने की एक इंडस्ट्री चलती थी, मगर आठ सालों में एक भी आदमी ऐसा दुस्साहस नहीं कर सका, आज गुंडे घर से निकलते हुए डरते हैं, मेरा बुलडोजर सारे हरियाणा में घूम रहा है।”
 
*लोगों ने बाहुबल व पैसे से राजनीति की, मगर मैनें हमेशा जनता के बल से राजनीति की : गृह मंत्री अनिल विज* 
 
गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जनता ने उन्हें अपार स्नेह दिया और इन आठ सालों में एक दिन भी विकास कार्य अम्बाला छावनी में नहीं रूके और लगातार चलते ही जा रहे हैं। न केवल अम्बाला में, वह गृह और स्वास्थ्य मंत्री भी हैं और उन्होंने सारे हरियाणा में स्वास्थ्य सेवाओं को सुधारने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने छह बार मुझे यहां से विधायक बनाया है। हरियाणा में इतनी बार उनके सिवा किसी और को जनता ने विधायक नहीं बनाया। यह लोगों का अपार प्यार है, वह तो मामूली बैंक में क्लर्क थे। श्री विज ने कहा कि जिन चीजों से आज देश में लोग राजनीति करते हैं, बाहुबल से, पैसे से, बिरादरीवाद से, उनके पास उसमें से कुछ भी नहीं है। उन्होंने केवल जनता के बल से राजनीति की है, लोगों की ताकत से राजनीति की है। 
 
*धर्मशाला निर्माण के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा की गृह मंत्री अनिल विज ने* 
 
गृह मंत्री अनिल विज ने धर्मशाला निर्माण के लिए अपने कोष से 10 लाख रुपए देने की घोषणा की। श्री जोगमाता जायरावाली जी के चरणों में नमन करने के उपरांत उन्होंने कहा कि आज वह माता के चरणों में नमन करने के लिए आए हैं। उन्हें बताया गया कि धर्मशाला बनाने के लिए जगह मौजूद है और वह 10 लाख रुपए धर्मशाला निर्माण के लिए देते हैं। यदि इससे ज्यादा राशि की जरूरत पड़ेगी तो वह और भी राशि देंगे। समाज को अच्छी धर्मशाला बनाकर दी जाएगी जहां लोग अपने परिवारिक व सामाजिक कार्य कर सकें। 
 
*अनिल विज ने मां चरणों में शीश नवाया और प्रार्थना की* 
 
गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि आज “आप लोगों ने मुझे अपने बीच में बुलाया, आदर सम्मान दिया और मुझे पगड़ी पहनाई, मैं आपको विश्वास देकर कहना चाहता हूं कि मेरे प्राण चले जाएंगे, लेकिन मैं आपकी पगड़ी की लाज रखूंगा।“ उन्होंने कहा कि योग माता जायरावाली के चरणों में शीशे झुकाने के लिए हम इतनी बड़ी संख्या में उपस्थित हुए हैं। उन्होंने आज योग माता के चरणों में जाकर शीश नवाया है और प्रार्थना की है कि मुझे लोगों की और ज्यादा सेवा करने का आर्शीवाद दें, और ज्यादा ताकत दें। 
 
इससे पहले हजारों लोगों द्वारा गृह मंत्री अनिल विज का कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर जोरदार स्वागत आयोजकों की ओर से किया गया। मंत्री विज को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया और आभार व्यक्त किया गया। 
 
इस अवसर पर प्रधान सुनील कुमार निदारिया, राज, मन्नू भाई गुजराती, राव जी, राजू, प्रकाश, श्याम लाल, किशोर, सुनील, विजय, राजेश, पप्पू, आशीष सभरवाल, नितिन नैनीबाल, दक्ष सहित भाजपा नेता सुनील, सुरेंद्र तिवारी, आशीष अग्रवाल सहित अन्य मौजूद रहे।
Have something to say? Post your comment
 
 
More Haryana News
बिल गेट्स को चाय पिलाकर चर्चा में आए डाली टपरी वाले ने मुख्यमंत्री को भी चाय बनाकर पिलाई
केंद्र और प्रदेश सरकारों की “ट्रांसपेरेंट नीति“ से नौकरियों और तबादलों में जनता को पूरा लाभ मिला : नायब सैनी
हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में अनुसूचित जाति के किसानों को तकनीकी ज्ञान देने के लिए डिजिटल लैब स्थापित होगी प्रबंधन विभाग के विद्यार्थियों ने पौधारोपण करके मनाया वर्ल्ड अर्थ डे विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
आगामी लोकसभा चुनावों में शिरोमणी अकाली दल इनेलो को समर्थन देगा
अभय चौटाला का बयान महिलाओं की सर्व खाप की राष्ट्रीय अध्यक्ष अध्यक्ष डॉ संतोष दहिया ने इंडियन नेशनल लोकदल को समर्थन देने का फैसला लिया है
*आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 38 उम्मीदवारों की सूची जारी की।*
चण्डीगढ़: पिहोवा से आप नेता गुरविंदर सिंह ने बीजेपी ज्वाइन की,मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने गुरविंदर सिंह और उनके कई समर्थकों को पटका पहनाकर बीजेपी ज्वाइन करवाई इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मौजूद रहे
मुख्यमंत्री नायब सैनी की दबंगों को चेतावनी,फोन पर व्यापारियों को धमकाने वालों दबंगईयों को किसी कीमत पर नहीं बख्शेंगे