Friday, April 26, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा कांग्रेस की लिस्ट आई, दीपेंद्र सिंह हुड्डा को रोहतक से टिकटदिल्ली में मेयर चुनाव टले, पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति नहीं होने की वजह से फैसलाEVM-VVPAT के 100 फीसदी मिलान पर कल फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्टकांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के लिए जारी की 40 स्टार प्रचारकों की लिस्टPM नरेंद्र मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से फोन पर की बातजम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों बीच एनकाउंटर जारी, एक आतंकी ढेरपूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी पंजाब राज भवन में हुई मुलाकात शिष्टाचार मुलाकात के दौरान कई मुद्दों पर हुई चर्चालोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल ब्याह-शादी की तरह मतदाताओं को भेजे जाएंगे निमंत्रण पत्र
Haryana

नव-निर्वाचित सरपंच व पंच बिना किसी भेद-भाव के निष्पक्ष रूप से करें गांव का विकास - वर्षा खनगवाल

December 03, 2022 04:30 PM

हरियाणा के सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग की अतिरिक्त निदेशक तथा यमुनानगर के सरस्वती नगर खण्ड के गांव नगला जागीर की ग्राम संरक्षक श्रीमती वर्षा  खनगवाल  ने नव निर्वाचित सरपंच व पंचों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई और उन्हें नए दायित्व के लिए बधाई दी।

उन्होंने ग्राम नगला जागीर के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में गांव के नव निर्वाचित सरपंच नागपाल नरवाल, पंच पुनीत कुमार, रवि कुमार, कमलजीत सिंह, अल्का सोनी, ऊषा देवी, सतविंन्द्र कौर, संदीप कौर व अमरनाथ को शपथ दिलाई दी।

नव निर्वाचित सदस्य गांव का करें चहुमुंखी विकास

श्रीमती वर्षा 
 खनगवाल ने नव निर्वाचित सरपंच एवं पंचों से आहवान किया कि वे बिना किसी भेद-भाव के निष्पक्ष रूप से गांव के लोगों की सेवा करें और गांव के विकास में अपनी अहम भूमिका निभाएं । उन्होंने कहा कि गांव के लोगों ने काफी उम्मीदों के साथ नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियों कोे जो जिम्मेवारी दी उसको पूरी तरह से निभाकर गांव के विकास में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। ग्रामवासियों की सभी समस्याओं का सही ढंग से आंकलन करके उन्हें समय पर सुलझाएं और अपने गांव को खुशहाल बनाएं ।  

नव निर्वाचित सदस्य गांव में विकास करवाकर हरियाणा के विकास में दें अपना योगदान

उन्होंने कहा कि जन प्रतिनिधि ग्रामवासियों की सलाह से ही विकास कार्य करवाएं व समय-समय पर ग्राम सभा का आयोजन करवाएं । सभी पंचायत जन प्रतिनिधि अपने गांवों में विकास करवाकर हरियाणा प्रदेश के विकास में अपना योगदान दें।

ग्राम संरक्षक वर्षा 
 खनगवाल ने गांव की आंगनवाड़ी केन्द्र व स्कूल का किया निरीक्षण, बच्चों से की बातचीत

इसके उपरांत गांव नगला जागीर की ग्राम संरक्षक श्रीमती वर्षा 
 खनगवाल ने गांव की आंगनवाड़ी केन्द्र व स्कूल का निरीक्षण कर आंगनवाड़ी केन्द्र में रजिस्ट्रर चैक किया और बच्चों से बातचीत की। उन्होंने आंगनवाड़ी केन्द्र की वर्कर से अंडरवेट बच्चों की जानकारी ली। इस अवसर पर सहायक सूचना एवं जन सम्पर्क अधिकारी स्वर्ण सिंह, स्कूल अध्यापक अनिल कुमार सहित अन्य गणमान्य ग्रामवासी उपस्थित रहे।

Have something to say? Post your comment
 
 
More Haryana News
हरियाणा कांग्रेस की लिस्ट आई, दीपेंद्र सिंह हुड्डा को रोहतक से टिकट
लोकसभा चुनाव में मतदान बढ़ाने की अनोखी पहल ब्याह-शादी की तरह मतदाताओं को भेजे जाएंगे निमंत्रण पत्र
बिल गेट्स को चाय पिलाकर चर्चा में आए डाली टपरी वाले ने मुख्यमंत्री को भी चाय बनाकर पिलाई
केंद्र और प्रदेश सरकारों की “ट्रांसपेरेंट नीति“ से नौकरियों और तबादलों में जनता को पूरा लाभ मिला : नायब सैनी
हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में अनुसूचित जाति के किसानों को तकनीकी ज्ञान देने के लिए डिजिटल लैब स्थापित होगी प्रबंधन विभाग के विद्यार्थियों ने पौधारोपण करके मनाया वर्ल्ड अर्थ डे विधान सभा नहीं पहुंचे रणजीत चौटाला, अध्यक्ष ने दिया एक और मौका
आगामी लोकसभा चुनावों में शिरोमणी अकाली दल इनेलो को समर्थन देगा
अभय चौटाला का बयान महिलाओं की सर्व खाप की राष्ट्रीय अध्यक्ष अध्यक्ष डॉ संतोष दहिया ने इंडियन नेशनल लोकदल को समर्थन देने का फैसला लिया है
*आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 38 उम्मीदवारों की सूची जारी की।*