Sunday, January 23, 2022
Follow us on
BREAKING NEWS
भारत निर्वाचन आयोग ने शारीरिक रैलियों और रोड शो पर प्रतिबंध 31 जनवरी, 2022 तक बढ़ा दियाहरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कोविड संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आईंनेता जी सुभाष चन्द्र बोस महान देशभक्त, क्रांतिकारी और स्वतंत्रता सेनानी बंडारू दत्तात्रेयविधान सभा मनाएगी ‘पराक्रम दिवस’ , एमएलए हॉस्टल के पार्क में मुख्यमंत्री मनोहर लाल कल नेताजी की प्रतिमा का अनावरण करेंगेरैलियां और सभाएं अभी अनलॉक नहीं:5 चुनावी राज्यों में रैलियों-सभाओं पर बैन जारी, कोरोना के हालात की समीक्षा के बाद आयोग का फैसलाजुआ, सट्टा, अवैध शराब व ड्रग्स का काम करने वालों की कमर तोड़ेगी हरियाणा पुलिस-अनिल विजहरियाणा में लेट लतीफ कर्मचारियों की अब खैर नहीं, कैबिनेट मंत्री डॉक्टर कमल गुप्ता का सफल अभियान है जारीनर्सरी से 12वी तक स्कूलों को तुरंत खोले सरकार: कुलभूषण शर्मा
Haryana

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पंजाब के दौरे के दौरान सुरक्षा प्रदान नहीं कर पंजाब सरकार-विज*

January 05, 2022 06:05 PM
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज पंजाब में कांग्रेस सरकार पर ब्यानी हमला करते हुए कहा कि सीमावर्ती राज्य पंजाब में अक्षम कांग्रेस सरकार है, जो भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के पंजाब के दौरे के दौरान सुरक्षा प्रदान नहीं कर सकी। यह देश के लिए एक बड़ा जोखिम है।
श्री विज ने आज यहां टवीट करते हुए कहा कि ‘‘सीमावर्ती राज्य पंजाब में अक्षम कांग्रेस सरकार है जो भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा प्रदान नहीं कर सकी, यह देश के लिए एक बड़ा जोखिम है’’ं। 
उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की पंजाब के फिरोजपुर में रैली थी लेकिन तेज बरसात के कारण उनकी रैली रद्द कर दी गई। वे प्रदेश को कई सौगातें देने वाले थे, इनमें दिल्ली-अमृतसर-कटरा एक्सप्रेस-वे, फिरोजपुर में पीजीआई सैटेलाइट सेंटर और कपूरथला-होशियारपुर में दो नए मेडिकल कॉलेज शामिल थे।  
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। पंजाब के हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर, जब प्रधानमंत्री का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा, तो वहां कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया था। प्रधानमंत्री 15-20 मिनट फ्लाईओवर पर फंसे रहे और प्रधानमंत्री की सुरक्षा में यह बड़ी चूक थी। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम और यात्रा की योजना के बारे में पंजाब सरकार को पहले ही बता दिया गया था। प्रक्रिया के अनुसार उन्हें रसद, सुरक्षा के साथ-साथ आकस्मिक योजना तैयार रखने के लिए आवश्यक व्यवस्था करनी थी।
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कोविड संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आईं
नेता जी सुभाष चन्द्र बोस महान देशभक्त, क्रांतिकारी और स्वतंत्रता सेनानी बंडारू दत्तात्रेय
विधान सभा मनाएगी ‘पराक्रम दिवस’ , एमएलए हॉस्टल के पार्क में मुख्यमंत्री मनोहर लाल कल नेताजी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे
जुआ, सट्टा, अवैध शराब व ड्रग्स का काम करने वालों की कमर तोड़ेगी हरियाणा पुलिस-अनिल विज
हरियाणा में लेट लतीफ कर्मचारियों की अब खैर नहीं, कैबिनेट मंत्री डॉक्टर कमल गुप्ता का सफल अभियान है जारी
नर्सरी से 12वी तक स्कूलों को तुरंत खोले सरकार: कुलभूषण शर्मा
महिलाओं की सुरक्षा प्रहरी हेल्पलाइन 1091 पर प्राप्त 1872 शिकायतें एफआईआर में तब्दील
हरियाणा सरकार ने 2 आईएएस और 2 एचसीएस का किया तबादला
पंचकूला के नागरिक अस्पताल में आज 6 और डॉक्टरों में कोरोना संक्रमित की हुई पुष्टि
हरियाणा और हिमाचल सरकार के बीच आदिबद्री बांध निर्माण का एमओयू हुआ साइन