Friday, March 29, 2024
Follow us on
Haryana

करोड़ों रुपए की लागत से विकास कार्य मंजूर होने पर खिले हुडावासियों के चहरे, निवास पर गृह मंत्री विज का आभार जताया

September 24, 2021 06:12 PM
गृह मंत्री अनिल विज के प्रयासों के फलस्वरुप कैंट में हुडा सेक्टर 33 व 34 में विकास के लिए जो करोड़ों के कार्य स्वीकृत हुए उनको देखते हुए सेक्टरवासियों के चेहरे खिल उठे हैं। शुक्रवार बड़ी संख्या में सेक्टरवासियों ने मंत्री अनिल विज से उनके शास्त्री कालोनी स्थित निवास पर मुलाकात की और विकास कार्य मंजूर कराने पर उनका धन्यवाद किया। 
मंत्री आवास पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने बताया कि हुडा सेक्टरों में पिछले कई वर्षों से विकास कार्य नहीं हो पा रहे थे। मामले को लेकर सेक्टरवासियों ने गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात कर उनके संज्ञान में मामले को लाया गया। इसके बाद गृह मंत्री विज ने हरियाणा शहरी विकास परिषद के अधिकारियों से बातचीत कर विकास कार्यों को मंजूरी दिलवाई। उनके प्रयासों से 8 करोड़ रूपए की लागत से विकास कार्य एप्रूव हुए हैं। इस राशि से सेक्टर 34 में स्थित टाउन पार्क में नवीनिकरण के कार्य के लिए 76.15 लाख रुपए की लागत से पार्क का सौंदर्यकरण किया जाएगा, इसके साथ पार्क में मरम्मत भी होगी। सेक्टर 33 व 34 में रोड को 15 मीटर से 30 मीटर चौड़ा किया जाएगा। इस कार्य पर 3.82 करोड़ रुपए की राशि खर्च की जाएगी। इसी तरह सेक्टर 34 में 3.41 करोड़ रुपए की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण कार्य किया जाएगा। गृह मंत्री विज ने इस दौरान लोगों को आश्वासन दिया कि विकास कार्यों में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। इस अवसर पर मुख्यरुप से सेक्टरवासी प्रदीप शर्मा, विजय कश्यप, सन्नी, ओमप्रकाश, हरीश गुप्ता, लवकेश कुमार, केपी सिंह, राज कुमार एवं अन्य मौजूद रहे।
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
जहां-जहां पानी की कमी है, उसकी आपूर्ति सुनिश्चित करेंगे:अभय यादव
हरियाणा मुख्यमंत्री नायब सैनी करनाल विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी घोषित
अंबाला सबजोन निर्देशिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी कृष्णा दीदी का 6 दशकों के त्याग तपस्या पश्चात् हुआ देहावसान
प्राकृतिक संसाधनों को आने वाली पीढिय़ों के लिए बचाकर नहीं रखेंगे तो हमारी पीढिय़ों को पानी-भोजन कैसे मिलेगा हरियाणा सेवा का अधिकार आयोग को मिला 'ऑटो अपील सॉफ्टवेयर' के "कापीराइट" का अधिकार हरियाणा राज्य नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यूनिट अम्बाला कर रही है लगातार नशा तस्करों पर वार, एक नौजवान लड़के को 38.56 ग्राम स्मैक/ हेरोइन के साथ आरोपी गिरफ्तार चंडीगढ़:निर्दलीय विधायक रणजीत सिंह चौटाला ने विधायक पद से इस्तीफा दिया
चंडीगढ़:हरियाणा बाल संरक्षण परिषद की चेयरपर्सन रंजीता मेहता कार्यभार से मुक्त,राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने आदेश किए जारी, बाल संरक्षण परिषद में नए चेयरपर्सन की नियुक्ति होने तक महिला एवं बाल विभाग करेगा देखरेख
इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने चंडीगढ़ में इनेलो के पार्टी कार्यालय प्रेसवार्ता की
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने मित्र वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री अनिल विज के अंबाला कैंट स्थित निवास स्थान पहुंचकर उन्हें तिलक लगाकर होली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।