Friday, March 29, 2024
Follow us on
Delhi

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाक़ात की

March 28, 2021 05:21 PM

चंडीगढ़,28 मार्च- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने आज नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह से मुलाकात की।
बाद में, मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होंने श्री अमित शाह को हरियाणा से संबंधित विभिन्न विषयों के बारे में अवगत करवाया।
          केंद्रीय गृह मंत्री ने हरियाणा सरकार द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की।
   हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि 1 अप्रैल 2021 से हरियाणा में प्रारंभ हो रही रबी फसल की खरीद के लिए योजनाबद्ध रूप से किए गए प्रबंधों के बारे में भी केंद्रीय गृह मंत्री को अवगत करवाया गया है। कोविड-19 के संक्रमण को नियंत्रित रखने की दिशा में हरियाणा में किए गए व्यापक प्रबंधों तथा किसान आंदोलन के परिणामस्वरूप हरियाणा में बनी परिस्थितियों के संदर्भ में भी केंद्रीय गृह मंत्री को जानकारी दी गई है । हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान आंदोलन को लेकर हरियाणा सरकार ने अत्यंत संयम से काम किया है।
     हरियाणा के मुख्यमंत्री ने पंजाब में  भाजपा विधायक की पिटाई व कपड़े फाड़ने की घटना की निंदा करते हुए कहा कि  पंजाब सरकार को तत्काल संज्ञान लेना चाहिए और दोषियों को दंडित किया जाए।

Have something to say? Post your comment
 
More Delhi News
आज दोपहर को प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल सुनीता केजरीवाल के साथ AAP लोकसभा चुनाव के लिए शुरू करेगी अपना अभियान CM केजरीवाल के लिए 7 दिन की अतिरिक्त हिरासत की मांग करेगी ED केजरीवाल 28 मार्च को कथित शराब घोटाले में पैसे के लेन-देन का बड़ा खुलासा करेंगे: सुनीता केजरीवाल ईडी हिरासत से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली स्वास्थ विभाग के लिए जारी किया निर्देश दिल्ली: अलीपुर में फैक्ट्री में लगी आग, मौके पर दमकल की 25 गाड़ियां
दिल्ली। कुरुक्षेत्र से पूर्व सांसद नवीन जिंदल ने कांग्रेस को कहा अलविदा। भारतीय जनता पार्टी में हुए शामिल, कुरुक्षेत्र लोकसभा से बनाए जा सकते हैं भाजपा प्रत्याशी, साल 2004 और 2009 में कुरुक्षेत्र लोकसभा से नवीन जिंदल रह चुके हैं सांसद। कांग्रेस में जिंदल परिवार है बड़ा नाम।
आज शाम दिल्ली दौरे पर तेजस्वी यादव, सीट शेयरिंग पर कांग्रेस के सीनियर नेताओं से करेंगे चर्चा दिल्ली कैंट इलाके से हिरासत में लिए गए 3 लोग, पुलिस ने 3 करोड़ रुपए बरामद किए
हरियाणा सरकार के राज्य मंत्री महिपाल ढांडा का दिल्ली दौरा, दौरे पर पहुंचने के बाद अलग-अलग केंद्रीय मंत्री से की मुलाकात केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ की मुलाकात,नई दिल्ली स्थित पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल से भी की महिपाल ढांडा ने मुलाकात,सभी नेताओं से शिष्टाचार की मुलाकात