Saturday, April 20, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
घर बैठे डाउनलोड करें फोटोयुक्त डिजिटल वोटर कार्डउपायुक्त ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का जल्द से जल्द सर्वे कराएं- मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसादअसम 10वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम घोषित, 75.7% विद्यार्थी हुए पासज्यादा मतदान लोकतंत्र की ताकत', नांदेड़ में बोले पीएम नरेंद्र मोदीनरेंद्र मोदी का सोनिया गांधी पर तंज, बोले- 'विपक्षी लोग चुनाव लड़ने को तैयार नहीं है'PM नरेंद्र मोदी का राहुल गांधी पर निशाना, बोले- कांग्रेस के शहजादे को वायनाड में भी संकट दिख हैअदालत ने CBI और ED मामले में AAP नेता सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला रखा सुरक्षितहम सभी लोकसभा और करनाल विधानसभा चुनाव बड़े अंतराल से जीतेंगे: मनोहर लाल
Haryana

3 तारीख़ तक हर कार्यकर्ता को जागू रहना है और लागू रहना है- हुड्डा

October 21, 2020 06:37 PM

सोनीपत (गोहाना): बरोदा की जनता सरकार में साझा नहीं करती बल्कि अपनी सरकार बनाती है। इसलिए उपचुनाव में सरकार में साझा करने का झांसा देने वाले लोगों की ज़मानत जब्त करवा दो। ये कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा आज पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे ते। बड़ी तादाद में बैठक में पहुंचे कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा बरोदा में जीत को लेकर आश्वस्त नज़र आए। इस मौक़े पर हुड्डा ने कहा कि कार्यकर्ता इस उपचुनाव को सिर्फ बरोदा ही नहीं बल्कि इसे पूरे हरियाणा के न्याय की लड़ाई समझें। आज पूरा हरियाणा बरोदा की तरफ देख रहा है और जनता से अपील कर रहा है कि प्रदेश के भविष्य की बागडोर अब बरोदा की जनता के हाथों में है। इस बात को बीजेपी भी बख़ूबी जानती है। इसीलिए सरकार के नेता जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उन लोगों को ये बात समझ लेनी चाहिए कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा जब किसी गाड़ी का स्टेरिंग थाम लेता है तो फिर उसे कोई नहीं छुड़वा सकता। हुड्डा ने कहा, “न्याय और परिवर्तन की इस लड़ाई में जनता मेरी ढाल है। जनता मेरी ढाल बनकर मेरी पीठ पर वार ना होने दे, छाती पर वार रोकने में मैं ख़ुद सक्षम हूं।”

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने याद दिलाया कि महम उपचुनाव ने लोकदल सरकार का तख्ता पलटने का काम किया था। उसी तरह बरोदा का उपचुनाव बीजेपी-जेजेपी सरकार को सत्ता से बेदख़ल करने का काम करेगा। मौजूदा सरकार से किसान समेत हर वर्ग दुखी है। ऊपर से किसानों पर 3 खेती विरोधी क़ानून थोप दिए हैं। लेकिन अगर किसान चाहते हैं कि पंजाब की तरह हरियाणा में भी 3 क़ानून निरस्त हो जाएं और एमएसपी का क़ानून बने तो उपचुनाव में सरकार को सबक सिखाने के लिए कांग्रेस को वोट दें। हमारी सरकार आते ही इन क़ानूनों को फाड़कर कचरे के डब्बे में फेंक दिया जाएगा। इससे पहले अगल विधानसभा सत्र में कांग्रेस किसान विरोधी क़ानूनों के ख़िलाफ़ प्राइवेट मेंबर बिल लेकर आएगी। हम देखते हैं कि कौन सा विधायक उनके विरोध में वोट करता है।

इस मौक़े पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव के बहुत मायने हैं। इसीलिए सरकार के द्वारा इस चुनाव में बरोदा की जनता के ख़िलाफ़ बहुत सारी साजिशें और षड्यंत्र रचे जाएंगे। जिस तरह से रोहतक में लोकसभा चुनाव के दौरान सत्ता का दुरुपयोग किया गया, वह तमाम कोशिशें बरोदा में भी होंगी। लेकिन जनता को रोहतक की साज़िश और हरियाणा से हुए अन्याय का बदला सरकार से इस चुनाव में लेना है।

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वो इस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव जनता के बीच लेकर जाएं। जैसे ही जनता इस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पास करेगी, बीजेपी जेजेपी गठबंधन सरकार सत्ता से बाहर हो जाएगी। बरोदा की जनता को हरियाणा के 6 साल बर्बाद करने का बदला बीजेपी सरकार से लेना है। हुड्डा सरकार के दौरान जो हरियाणा विकास, प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार और खुशहाली में नंबर 1 था, उसे बीजेपी सरकार ने बेरोजगारी, अपराध, नशे और बदहाली में नंबर 1 बना दिया है। हुड्डा सरकार के दौरान विकास की पटरी पर सरपट दौड़ रहे हरियाणा को 6 साल की बीजेपी सरकार ने पटरी से उतारने का काम किया है।

सांसद दीपेंद्र ने कहा कि इस सरकार से किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी ही नहीं बल्कि जेजेपी और बीजेपी के विधायक भी दुखी हैं। इसलिए विधायक सरकार के दिए चेयरमैन के पद को भी छोड़ रहे हैं और सरकार के खिलाफ बयानबाजी भी कर रहे हैं। आज बीजेपी जेजेपी के नेता पार्टी को अलविदा कह रहे हैं। यह संकेत हैं कि जल्द ही हरियाणा में बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है।

इस मौके पर पार्टी प्रत्याशी इंदुराज उर्फ भालू ने झोली करके जनता से वोट की अपील की। साथ ही मुख्यमंत्री खट्टर और बीजेपी को जवाब देते हुए कहा कि वह एक गरीब किसान के बेटे को कमजोर समझने की गलती ना करें। बरोदा की 36 बिरादरी का साथ और आशीर्वाद उनके साथ है। यही वजह है कि उनसे लड़ने के लिए बीजेपी ने पूरी सरकार, तमाम प्रशासन, 100 स्टार प्रचारक और दूसरे राज्यों के नेताओं व मंत्रियों को भी बरोदा में उतार रखा है। बीजेपी की घबराहट बताती है कि वह चुनाव पहले ही हार चुकी है।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
घर बैठे डाउनलोड करें फोटोयुक्त डिजिटल वोटर कार्ड
उपायुक्त ओलावृष्टि से खराब हुई फसलों का जल्द से जल्द सर्वे कराएं- मुख्य सचिव टीवीएसएन प्रसाद
हम सभी लोकसभा और करनाल विधानसभा चुनाव बड़े अंतराल से जीतेंगे: मनोहर लाल
कालका और पंचकूला विधानसभा में 21 व 28 अप्रैल को होगी सीएम सैनी की विजय संकल्प रैली
पलवल जिले के 118 वर्ष के धर्मवीर हैं प्रदेश में सबसे बुजुर्ग मतदाता मानवता के कल्याण में रक्तदान पुण्य का कार्य : प्रोफेसर सोमनाथ सचदेवा
चंडीगढ़। अंबाला लोकसभा के लिए INLD प्रत्याशी की घोषणा. सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया प्रत्याशी
हरियाणा में मंत्रियों को विभागों का बंटवाराः गृह विभाग CM ने अपने पास रखा; दलाल नए वित्तमंत्री बने, स्वास्थ्य कमल गुप्ता को सौंपा
प्रधानमंत्री मोदी ने देश की संस्कृति और संस्कार का संरक्षण किया है : नायब सैनी
हरियाणा राज्य नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यूनिट अम्बाला कर रही है लगातार नशा तस्करों पर वार, मोटरसाइकिल पर सवार नशा तस्कर को काबू कर 930 ग्राम अफीम बरामद