Tuesday, August 04, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने राज्य में फसल अवशेष प्रबंधन के लिए 1,304.95 करोड़ रुपये की एक व्यापक योजना स्वीकृति प्रदान की मंडियों में नहीं रहेगी बारदाने की कमी : दुष्यंत चौटालाआडवाणी, जोशी, कल्याण सिंह राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल: स्वामी गोविंद गिरीराम मंदिर निर्माण शुभारंभ कार्यक्रम में कुल 175 लोगों को भेजा निमंत्रण: श्री राम जन्मभूमि ट्रस्टसुशांत सिंह राजपूत केस में पिता का बड़ा आरोप, कहा- मुंबई पुलिस को फरवरी में ही किया था आगाहसुशांत सिंह राजपूत केस में पिता से मुंबई पुलिस का सवाल, किस थाने में दी थी शिकायत?सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक सूत्रों ने कहा- पूजा-पाठ के नाम पर अकाउंट से निकाले गए पैसेगुजरात के भरूच जिले में महसूस किए गए भूकंप के झटके
Entertainment

अमिताभ बच्चन के बाद ऐश्वर्या राय और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव

July 12, 2020 03:24 PM

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन को भी कोरोना हो गया है. लेटेस्ट खबर की माने तो ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. ये फैन्स और बच्चन परिवार के लिए परेशानी की बात है.

शनिवार रात ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था. BMC के हवाले से पता चला है कि रविवार को इन तीनों के टेस्ट दोबारा किए गए, जिसमें ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट पॉजिटिव आया. जया बच्चन अभी भी कोरोना नेगेटिव हैं. रविवार सुबह अमिताभ के बंगले जलसा को BMC से सैनिटाइज किया है. बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था. उन्हें Asymptomatic बताया गया है. अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि क्या ऐश्वर्या और आराध्या को होम क्वारनटीन किया जाएगा या फिर उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया जाएगा.

महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने इस बात की पुष्टि की थी. उन्होंने ट्वीट किया- ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव हैं. श्रीमती जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हम दुआ करते हैं कि बच्चन परिवार जल्द से जल्द ठीक हो जाए. हालांकि कुछ देर बाद राजेश ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया.

Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
सुशांत सिंह राजपूत केस में पिता का बड़ा आरोप, कहा- मुंबई पुलिस को फरवरी में ही किया था आगाह सुशांत सिंह राजपूत केस में पिता से मुंबई पुलिस का सवाल, किस थाने में दी थी शिकायत? सुशांत सिंह राजपूत के पारिवारिक सूत्रों ने कहा- पूजा-पाठ के नाम पर अकाउंट से निकाले गए पैसे सुशांत सिंह मामले में ED ने उनके सीए से की पूछताछ सुशांत केस में बिहार पुलिस को जांच का अधिकार नहीं- मुंबई पुलिस कमिश्नर अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर दिशा सलीन के मौत की भी करेगी जांच मुंबई: डिलीट नहीं हुआ SSR के मैनेजर दिशा सलीन से जुड़ी फाइल, मालवणी पुलिस ने दी जानकारी पटना एसपी विनय तिवारी मुंबई के लिए रवाना, सुशांत सिंह राजपूत मामले की करेंगे जांच सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से पूजा के नाम पर 86 हजार रुपये का खर्च