Saturday, August 08, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
दिल्ली में 9-12 अगस्त के बीच आंधी तूफान के साथ बारिश की संभावनाजम्मू-कश्मीर: उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने 25000 रुपये के स्पेशल यात्रा भत्ते को दी मंजूरीअशोक गहलोत के पास अपनी सरकार बचाने के लिए नंबर नहीं: सतीश पूनियाहरिद्वार, देहरादून समेत उत्तराखंड के कई इलाकों में भारी बारिश का अलर्टऐ - मेरे भोले किसान अपनी फसल बेचना सीख ले, मोदी ने राह दिखा दी -धनखड़केरल विमान हादसा: मृतकों के परिजनों को 10 लाख, गंभीर रूप से घायलों को 2 लाख सहायता राशिदिल्ली: राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे ने राक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकातराजस्थान सियासी संकट: बीजेपी के नौ विधायक पहुंचेंगे पोरबंदर, रात को सोमनाथ में रुकेंगे
Uttar Pradesh

पुलिस ने विकास पर इनामी रकम 2.5 लाख से बढ़ाकर 5 लाख की

July 08, 2020 12:30 PM

विकास पर इनामी राशि 2.5 लाख से बढ़ाकर 5 लाख कर दी गई है। यह यूपी में किसी अपराधी पर अब तक का सबसे बड़ा इनाम है। इससे पहले मंगलवार को विकास फरीदाबाद के एक होटल में देखा गया।

सूत्रों के मुताबिक विकास फरीदाबाद के सेक्टर-87 में अपने रिश्तेदार के घर रुका था। उसने होटल में रूम बुक करवाने की कोशिश की, लेकिन सही आईडी नहीं होने की वजह से बुकिंग नहीं कर पाया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही विकास भाग गया। फरीदाबाद में विकास के 3 साथियों अंकुर, प्रभात और कार्तिकेय को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 2 पिस्टल भी मिली हैं, ये यूपी पुलिस की हैं। बिकरू शूटआउट में बदमाशों ने 8 पुलिसवालों की हत्या कर कर उनके हथियार भी लूट लिए थे।

Have something to say? Post your comment