Saturday, August 08, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
केरल विमान हादसा: मृतकों के परिजनों को 10 लाख, गंभीर रूप से घायलों को 2 लाख सहायता राशिदिल्ली: राजस्थान की पूर्व CM वसुंधरा राजे ने राक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकातराजस्थान सियासी संकट: बीजेपी के नौ विधायक पहुंचेंगे पोरबंदर, रात को सोमनाथ में रुकेंगेजम्मू में आतंकी फंडिंग मॉड्यूल का पर्दाफाश, अब तक 6 आतंकवादी गिरफ्तार- आईजी मुकेश सिंहनई दिल्लीः राष्ट्रीय स्वच्छता केंद्र का आज उद्घाटन करेंगे पीएम मोदीसुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज सिद्धार्थ पिठानी से होगी पूछताछकेरल विमान हादसे पर अमिताभ बच्चन का ट्वीट, बताया भयानक हादसाकेरल विमान हादसाः कोझिकोड पहुंचे विदेश राज्यमंत्री, अधिकारियों के साथ की बैठक
Haryana

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने आज सिरसा क्लब में प्रदेश का पहला मल्टीस्टोरी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स का उदघाटन किया

July 05, 2020 05:09 PM

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला ने आज सिरसा क्लब में प्रदेश का पहला मल्टीस्टोरी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स का उदघाटन किया जिस पर करीब तीन करोड़ रुपये की लागत आई है।
इस दौरान श्री चौटाला ने क्लब के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि सिरसा में मल्टीस्टोरी स्पोर्टस कॉम्प्लेक्स के बनने से भविष्य में युवाओं के लिए न केवल खेल की अच्छी सुविधाएँ मिलेंगी बल्कि खेलों में आगे बढऩे की प्रेरणा भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि उनका प्रयास रहेगा की सिरसा की तरह प्रदेश के अन्य जिलों में भी मल्टीस्टोरी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स बनाए जाएं। उन्होंने कहा कि इस मल्टीस्टोरी स्पोट्र्स कॉम्प्लेक्स के भवन में कई तरह की इंडोर गेम्स खेली जा सकेंगी। उप मुख्यमंत्री ने सिरसा क्लब के लिए अपने स्वैच्छिक कोष से 25 लाख रुपये की राशि देने की भी घोषणा की।
बाद में ,श्री चौटाला ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड-19 से बचाव को लेकर राज्य सरकार पूरी तरह सजग है और लॉकडाउन के दौरान आमजन के हित में कई ऐतिहासिक व कारगर निर्णय लिए गए। प्रदेश के तीन जिलों में एंटी बॉडी टेस्ट की शुरूआत भी की जा चुकी है। आने वाले समय में प्रदेश के सभी जिलों में यह सुविधा शुरू की जाएगी।

Have something to say? Post your comment