Friday, August 14, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा विधान सभा का मानसून सत्र 26 अगस्त, 2020 को दोपहर दो बजे बुलाने का निर्णय लिया गया: मनोहर लाल,हरियाणा के मुख्यमंत्रीहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में अहम निर्णय लिए गएआगामी 2 सितंबर को रोडवेज से जुड़ी सभी कर्मचारी यूनियनों की बैठक बुलाई गई:मूलचंद शर्माहरियाणा सरकार ने 9 आईएएस और एचसीएस अधिकारियों को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा जिला पालिका आयुक्त के पद पर नियुक्त किया हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बयान,15 अगस्त को नहीं होगी सांस्कृतिक प्रोग्रामकार्यकर्त्ता अपनी क्षमता का सर्वश्रेष्ठ देकर पार्टी को करें मजबूत : धनखड़ हरियाणा सरकार द्वारा सडक़ सुरक्षा के मामले में उठाए गए कदमों से सडक़ दुर्घटनाओं में भारी कमी आईआज पीएम मोदी भारतीय इतिहास में चौथे सबसे लंबे समय तक सेवा देने वाले प्रधानमंत्री बने
Punjab

कही बीज घोटाला हुआ तो कहीं नाजायज शराब का काम हुआ:बिक्रम मजीठिया

June 30, 2020 04:34 PM

चंडीगढ़:बिक्रम मजीठिया ने कहा कि महामारी के समय मे कांग्रेस के मंत्रियों ने बीमारी की आड़ में जिस तरह आम लोग परेशान है तो वही मंत्री दोनों हाथों से लूट रहे हैं।

मजीठिया ने कहा कि कही बीज घोटाला हुआ तो कहीं नाजायज शराब का काम हुआ जिसमें रेवन्यू लॉस हुआ वहीं माइनिंग माफिया को करीब 300 करोड़ का फायदा पहुंचाया है।

मजीठिया ने कहा कि एक तरफ खजाना खाली की बात है यो दूसरी तरफ उसे लूटने में लगे हुए हैं जिसमे कांग्रेस सांसद ने कहां है कि पीपीई किट में जो घोटाला हुआ उसकी जांच के लिए पंजाब सरकार से विश्वाश नही जताया।

मजीठिया ने कहा कि मंत्री ने किया क्या वह जनता फैसला करे हम मामला सामने रख रहे हैं।

बिक्रम मजीठिया ने कहा कि नियमो को ताक पर रखते हुए सिंगल बिड पर बड़ा फैसला कर लिया जो जायज नही था।

मजीठिया ने कहा कि कैबिनेट में फैसला लिया था कि 50 लाख रु दिए जाएंगे अगर किसी सरकारी कर्मी की मौत होती है जिसमे अभी तक 2 मौत हो चुकी है लेकिन असलियत यह है कि कानूगो व अनिल कोहली को पैसे दिए है जोकि राशि दी गई है वह प्रधानमंत्री गरीब कलियान रिलीफ फंड से दी जा सकती है। ऐसे में इंश्योरेंस कंपनी को जिमेदारी कियूं दी गई या कम्पनी किउ हायर की गई है यह बड़ा सवाल है कि आखिर पहले खजाने पर बोझ बढ़ाया गया।

मंत्री सुखजिंदर रंधावा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह इंश्योरेंस अपने विभागों को करवाई जिसमे सिर्फ जेल विभाग रंधावा ने छोड़ा है।

मजीठिया ने सिद्ध आरोप मंत्री रंधावा पर लगाते हुए कहा कि जब केंद्र सरकार स्कीम दे रही थी तो फिर अलग से इंश्योरेंस किउ की गई जिसमें आरोप लगाया कि खुद फायदा लेने के लिए यह इंश्योरेंस करवाई।

इंश्योरेंस कम्पनिनपर सवाल खड़े करते मजीठिया ने कहा कि यह वो कम्पनी है जिसे कोई अच्छे से जानता नही है और इसका दफ्तर भी नही ढूंढना पड़ेगा।मजीठिया ने कहा कि यह कम्पनी आईआरडीए से प्रमाणित होनी चाहिए जोकि नही है।

Have something to say? Post your comment
More Punjab News
गुरु जम्भेश्वर है सही मायने में पर्यावरण संरक्षण के अग्रदूत - दुष्यंत चौटाला
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने अपने परिवार सहित श्री हरमंदिर साहिब में की अरदास
Punjab’s GST inflow in April-July 38% short of last year’s mop-up ऐसा लगता है कि बैकल-स्टैब्लिंग बजाज और ड्यूलो को बचाने के लिए सिटिचक्ट एक्ट में बदलाव करना होगा:सुनील जाखड़ पंजाबः जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 38 हुई पंजाब: जहरीली शराब पीने की वजह से 21 लोगों की मौत पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को जिम और कोचिंग सेंटर खोलने पर डीसी के विचार मांगे Parents want staggered reopening of schools for board classes, says govt With 19 fatalities, state logs highest single-day death toll
पंजाब सरकार ने तीन आईएएस और 27 पीसीएस का किया तबादला