Sunday, July 12, 2020
Follow us on
Chandigarh

ईंधन के दाम बढ़ाने के विरोध में एनएसयूआई सदस्यों ने जूते साफ कर विरोध प्रदर्शन किया

June 29, 2020 02:56 PM

शहर की पंजाब यूनिवर्सिटी के एनएसयूआई ईकाई के सदस्यों की ओर से ईंधन के रेटों में की गई बढ़ौतरी के विरोध में रोष प्रदर्शन किया गया। शहर के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। सदस्यों की ओर से सुखना लेक और अन्य स्थानों पर जूतों पर पॉलिश कर विरोध जताया था।

सेक्टर-10 के पेट्रोल पंप पर धरना देते एनएसयूआई के सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे वाला मुखौटा पहना हुआ था और लोगों को वाहनों में तेल भरवाने के लिए लोन लेने के लिए अपील की जा रही थी। इसके अलावा एनएसयूआई सदस्यों ने एक डिब्बा भी बनाया गया था जिस पर प्रधानमंत्री के चेहरे वाली फोटो लगाई थी जिसमें मुंह वाले स्थान पर छेद करके उसमें पैसे मांगे जा रहे थे।

लोगों को परेशानी होगी

मनोज लुबाना के नेतृत्व में किए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान लोगों के जूतों पर पॉलिश भी की गई। इस मौके मनोज लुबाना ने कहा कि जिस तरह से देश में तेल की कीमतों में वृद्धि की जा रही है उससे लोगाें को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि देश के लोग अब सरकार के झूठ के खिलाफ सामने आ रहे है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान सरकार पर अविश्वास बढ़ गया है।

Have something to say? Post your comment