Friday, August 14, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा विधान सभा का मानसून सत्र 26 अगस्त, 2020 को दोपहर दो बजे बुलाने का निर्णय लिया गया: मनोहर लाल,हरियाणा के मुख्यमंत्रीहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में आज राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में अहम निर्णय लिए गएआगामी 2 सितंबर को रोडवेज से जुड़ी सभी कर्मचारी यूनियनों की बैठक बुलाई गई:मूलचंद शर्माहरियाणा सरकार ने 9 आईएएस और एचसीएस अधिकारियों को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा जिला पालिका आयुक्त के पद पर नियुक्त किया हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बयान,15 अगस्त को नहीं होगी सांस्कृतिक प्रोग्रामकार्यकर्त्ता अपनी क्षमता का सर्वश्रेष्ठ देकर पार्टी को करें मजबूत : धनखड़ हरियाणा सरकार द्वारा सडक़ सुरक्षा के मामले में उठाए गए कदमों से सडक़ दुर्घटनाओं में भारी कमी आईआज पीएम मोदी भारतीय इतिहास में चौथे सबसे लंबे समय तक सेवा देने वाले प्रधानमंत्री बने
Chandigarh

ईंधन के दाम बढ़ाने के विरोध में एनएसयूआई सदस्यों ने जूते साफ कर विरोध प्रदर्शन किया

June 29, 2020 02:56 PM

शहर की पंजाब यूनिवर्सिटी के एनएसयूआई ईकाई के सदस्यों की ओर से ईंधन के रेटों में की गई बढ़ौतरी के विरोध में रोष प्रदर्शन किया गया। शहर के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। सदस्यों की ओर से सुखना लेक और अन्य स्थानों पर जूतों पर पॉलिश कर विरोध जताया था।

सेक्टर-10 के पेट्रोल पंप पर धरना देते एनएसयूआई के सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे वाला मुखौटा पहना हुआ था और लोगों को वाहनों में तेल भरवाने के लिए लोन लेने के लिए अपील की जा रही थी। इसके अलावा एनएसयूआई सदस्यों ने एक डिब्बा भी बनाया गया था जिस पर प्रधानमंत्री के चेहरे वाली फोटो लगाई थी जिसमें मुंह वाले स्थान पर छेद करके उसमें पैसे मांगे जा रहे थे।

लोगों को परेशानी होगी

मनोज लुबाना के नेतृत्व में किए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान लोगों के जूतों पर पॉलिश भी की गई। इस मौके मनोज लुबाना ने कहा कि जिस तरह से देश में तेल की कीमतों में वृद्धि की जा रही है उससे लोगाें को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि देश के लोग अब सरकार के झूठ के खिलाफ सामने आ रहे है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान सरकार पर अविश्वास बढ़ गया है।

Have something to say? Post your comment