Thursday, August 13, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
UP: गाजियाबाद में 31 अगस्त तक लगाई गई धारा-144राजस्थान: बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया बोले- बहुत जल्द गिरने वाली है गहलोत सरकारजयपुर: शाम 5 बजे अपने समर्थक विधायकों के साथ सीएम गहलोत से मिलने जाएंगे सचिन पायलटराजस्थान: भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह को फिर से किया गया बहालIB का अलर्ट- लाल किले पर खालिस्तान का झंडा फहराने की प्लानिंग कर रहा है सिख फॉर जस्टिस अम्बाला के बलदेव नगर एरिया में सीवरेज का बदबूदार पानी घरों में घुसने से बीमारी फैलने का अंदेशा,स्थानीय लोगों ने अनिल विज से लगाई गुहारPM नरेंद्र मोदी ने 'ट्रांसपैरेंट टैक्सेशन: ऑनरिंग द ऑनेस्ट' प्लेटफॉर्म की शुरुआत कीअंबाला हाईवे पर हुआ भीषण एक्सीडेंट, ट्रक चालक घायल, लंबा जांम
Chandigarh

बापूधाम में 6 साल की बच्ची में मिला कोरोना का संक्रमण, मोहाली से प्रवासी मजदूरों को लेकर हरदोई के लिए रवाना हुई विशेष ट्रेन

May 07, 2020 01:36 PM

कोरोना वायरस के संक्रमण को खत्म करने के लिए प्रशासन की ओर से लगाए गए लॉकडाउन-3 का आज चाैथा दिन है। प्रशासन की ओर से लोगों को कई तरह के सुझाव दिए जा रहे हैं और प्रयास किए जा रहे हैं। इसके बावजूद शहर के बापूधाम कॉलोनी से लगातार पॉजिटिव मरीजों की संख्या कम नहीं हो रही है। आज सुबह कॉलाेनी की 6 साल की बच्ची की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। उसे हालत गंभीर होने के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया है। शहर में अब मरीजों की संख्या 129 तक पहुंच गई है।

कई केस आए

एक दिन पहले ही करीब 8 केस सामने आए। लगातार काेरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या सामने आने से प्रशासन भी चिंतित हो गया है। शहर में गत 26 अप्रैल को शहर में 36 केस थे, जबकि पिछले 10 दिनों में 92 नए केस आ गए। प्रशासन की ओर से जब से लॉकडाउन में छूट दी गई है, तब से शहर में काफी संख्या में लोगों का आना जाना बढ़ गया है।

मोहाली से हरदोई के लिए चली विशेष ट्रेन

कोरोना वायरस को लेकर लगाए गए लॉकडाउन के कारण कई राज्यों के लोग पंजाब सहित अन्य स्थानों पर फंस गए थे। प्रशासन की ओर से इन लोगों को उनके घर तक पहुंचाने के लिए विशेष ट्रेन चलाई गई है। आज मोहाली रेलवे स्टेशन से मोहाली में काम करने वाले मजदूरों को लेकर यूपी के हरदोई के लिए एक विशेष चलाई गई। इस ट्रेन में 1288 लोग गए हैं। इस लोगों को जाने से पहले रेजिस्ट्रेशन करवाया गया था। उसके बाद इन्हें भेजने की व्यवस्था की जाएगी।

Have something to say? Post your comment