Thursday, June 04, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
फतेहाबाद: हरियाणा रोडवेज का बड़ा फैसला, पंजाब,उत्तराखंड और जम्मू की बस सेवा पर लगाई रोकप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ऑस्ट्रेलियाई पीएम के साथ करेंगे वर्चुअल मीटिंगचीन ने अमेरिका की सीमित पैसेंजर फ्लाइट को दी इजाजतहरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा की अध्यक्षता में रोडवेज यूनियन के साथ चंडीगढ़ हरियाणा निवास में बैठक 12 बजे शुरू होगीलद्दाख: LAC पर भारत ने बोफोर्स तोपों की तैनाती शुरू की दिल्ली हिंसा: दाखिल होगी दूसरी चार्जशीट, गोकुलपुरी में मुस्लिम समुदाय के लोगों की मिली थी लाश लॉकडाउन ने गैर-घातक कोविड-19 को जानलेवा बना दिया: राहुल गांधीतूफान निसर्ग का प्रभाव, मध्य प्रदेश के कई जिलों में मध्यम से भारी बारिश दर्ज
Haryana

केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है पुलिस धनकोट में मस्जिद के बाहर फायरिंग

April 06, 2020 06:23 AM

COUTESY NBT APRIL 6

वरिष्ठ संवाददाता, गुड़गांव

 

धनकोट गांव स्थित मस्जिद के बाहर हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है। अंदर सो रहे इमाम ने गोली के खाली खोल के साथ शिकायत पुलिस को दी है। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि मस्जिद के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी जिप्सी में आए थे। पुलिस पूरे मामले को जांच कर रही है। राजेंद्रा पार्क थाना में रविवार को एफआईआर दर्ज की गई है।

पुलिस के अनुसार, मामले की शिकायत शाहिद ने दी है। वह बीते 10-11 साल से खेड़की माजरा मस्जिद की देख-रेख करते हैं। शुक्रवार को धनकोट मस्जिद के इमाम खालिद हुसैन उन्हें मस्जिद में छोड़कर चले गए। शनिवार रात वह मस्जिद के अंदर ही सो रहे थे। रविवार सुबह करीब पौने 7 बजे खालिद हुसैन ने शाहिद को कॉल कर कहा कि बाहर गली में कुछ लोग खड़े हैं। जल्दी नीचे जाओ। शाहिद नीचे आए तो लोग कह रहे थे कि देर रात के समय पटाखों की आवाज सुनाई दी थी। जबकि शिकायतकर्ता ने ऐसा कुछ नहीं सुना। लोगों ने देखा तो गली में ही गोली का खाली खोल भी गिरा मिला। जिस पर सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी गई। राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। राजेंद्रा पार्क थाना एसएचओ इंस्पेक्टर पंकज ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आरोपों की जांच की जा रही है।
केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है पुलिस
धनकोट में मस्जिद के बाहर फायरिंग

Have something to say? Post your comment