Wednesday, April 08, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
कोरोना को लेकर कई मुद्दों पर चर्चा हुई:दुष्यन्त चौटाला, हरियाणा के उप मुख्यमंत्रीकोरोना से निपटने के लिए हरियाणा के मनोहर लाल ने विधायकों से सुझाव मांगेउत्तर प्रदेश सरकार ने लिया बड़ा फैसला,15 जिले पूरी तरह होंगे सीलचंड़ीगढ़: मुख्यमंत्री आवास पर सर्वदलीय बैठक जारीकोरोना वायरस का फ्री टेस्ट सुनिश्चित करे सरकारः SCचंडीगढ़:भारतीय रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए आइसोलेशन कोच तैयार करवाएहरियाणा केरोना रिलीफ़ फंड में माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल को आज उनके निवास पर संत निरंकारी मिशन की तरफ से पचास लाख रुपये का चेक केसी कश्यप और लक्ष्मण दास गोयल ने भेंट कियाहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुलाई सर्वदलीय बैठक
National

चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी बीजेपी में शामिल

February 24, 2020 06:29 AM

COURTESY NBT FEB 24

चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी बीजेपी में शामिल
• भाषा, नई दिल्ली : तमिलनाडु के कृष्णगिरि जिले में कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गई। विद्या रानी बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव, पूर्व केंद्रीय मंत्री पॉन राधाकृष्णन समेत अन्य नेताओं की उपस्थिति में बीजेपी का दामन थाम लिया।

कृष्णगिरि में बीजेपी का एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। विद्यारानी ने कहा कि वह जरूरतमंद लोगों के लिए काम करेंगी। उन्होंने कहा कि मेरे पिता के रास्ते गलत थे, लेकिन उन्होंने हमेशा गरीबों के बारे में ही सोचा। विद्या रानी और प्रभा रानी वीरप्पन की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी विद्या रानी पेशे से वकील हैं। बता दें कि वीरप्पन को 18 अक्टूबर 2004 को पुलिस ने मार गिराया था।

Have something to say? Post your comment