Wednesday, April 08, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
Haryana

पुलिस पर हमला कर डंपर छुड़ाया, 27 पर केस दर्ज- अरावली से अवैध खनन, ट्रैक्टर मालिक पर केस

February 22, 2020 05:40 AM

COURTESY NBT FEB 22

फिरोजपुर झिरका के बड़ेड़ गांव की घटना, डंपर चालक फरार


अरावली से अवैध खनन, ट्रैक्टर मालिक पर केस
पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने, आरोपित को भगाने, सरकारी कार्य में बाधा डालने समेत अन्य आरोपों में 27 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सभी आरोपितों को जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा। - जितेंद्र कुमार, प्रभारी, पुलिस चौकी चांदडाका
ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में लिया, चालक भाग निकला
सड़क पर खनन सामग्री गिराकर गांव की ओर भाग गया चालक• एस, फिरोजपुर झिरका

 

चांदडाका पुलिस चौकी क्षेत्र के बड़ेड़ गांव के पास 25 से ज्यादा लोगों ने पुलिस पर हमला कर ओवरलोड डंपर छुड़ा लिया। हालांकि, इसमें किसी पुलिसकर्मी के घायल होने की सूचना नहीं है, लेकिन पुलिस पर हमला करने पर 3 गांवों के 27 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इनमें 3 महिलाओं समेत 15 नामजद हैं।

राजस्थान के नांगल गांव से अवैध रूप से खनिज सामग्री भरकर बड़ेड़ गांव के अवैध रास्ते से निकलने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए गुरुवार को चांदडाका पुलिस चौकी की टीम गश्त पर थी। आरोप है कि इसी बीच अवैध रूप से खनन सामग्री ला रहे एक डंपर को पुलिस ने रोका तो चालक ने डंपर टीम पर ही चढ़ाने का प्रयास किया। इसके बाद उसने सारी सामग्री रोड पर गिरा दी और डंपर लेकर गांव की ओर भाग गया। पुलिस की कई टीमों ने गांव में दबिश दी और डंपर को कब्जे में ले लिया। इसी बीच महिलाओं समेत ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और डंपर छुड़ा लिया। पुलिसकर्मी किसी तरह जान बचाकर निकले। वहीं, डंपर चालक भी फरार हो गया।

पुलिस टीम की शिकायत पर चांदडाका पुलिस चौकी में बड़ेड़ गांव के मुस्ताक, डंपर चालक जकरिया, इकराम, मल्लाहका गांव के मुस्ताक, खालिद, मुस्तफा, रज्जाक, मोहिन, जीशान, राकिब, जमशेद, अर्शीदा, असमीना, बिसमिल्ला और लुहिंगा कलां गांव के उमर को नाजमद कर 27 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
पुलिस पर हमला कर डंपर छुड़ाया, 27 पर केस दर्ज• एस, फिरोजपुर झिरका

 

गांव घाटा शमशाबद गांव के अरावली पहाड़ में अवैध खनन के मामले में एक ट्रक मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने चोरी के पत्थरों से भरे ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया, जबकि इसका चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया।

थाना प्रभारी हरि सिंह को सूचना मिली की घाटा शमशामाद गांव का एक व्यक्ति गांव के अरावली पहाड़ में अवैध खनन कर रहा है। वह पत्थर चोरी कर ट्रैक्टर में भरकर इन्हें बेचने के लिए जा रहा है। इसके बाद पुलिस टीम ने पत्थरों से भरे इस ट्रैक्टर को गुड़गांव-अलवर रोड पर स्थित आंबेड़कर चौक के पास पकड़ लिया। जबकि इसका चालक मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने इस मामले में घाटा शमशाबाद गांव के हामिद और ट्रैक्टर के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी व हवलदार, रामकंवार ने बताया कि दोनों आरेापितों को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
चंड़ीगढ़: मुख्यमंत्री आवास पर सर्वदलीय बैठक जारी
हरियाणा केरोना रिलीफ़ फंड में माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल को आज उनके निवास पर संत निरंकारी मिशन की तरफ से पचास लाख रुपये का चेक केसी कश्यप और लक्ष्मण दास गोयल ने भेंट किया
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुलाई सर्वदलीय बैठक सोनीपत में कोरोना पॉजिटिव का तीसरा के सामने आया फरीदाबाद में 27 हुई कोरोना मरीजों की संख्या अम्बाला:तबलीगी जमात में शामिल हुए 2 लोग कोरोना पॉजिटिव करनाल: आईजी भारती अरोड़ा ने लोगों से अपील की कि अफवाह पर ध्यान मत दीजिए Haryana in Stage 2, containment plan in place for each district’ Nuh emerges as Haryana’s Covid hot spot हरियाणा डीजीपी की चेतावनी सांप्रदायिक सद्भाव को खराब करने की कोशिश करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई