Saturday, February 22, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिक के 287 पदों का रिजल्ट घोषित कियाखट्टर सरकार का ब्राह्मण विरोधी DNA हुआ उजागरशिवसेना सांसद संजय रावत बोले-महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे 7 मार्च का जाएंगे अयोध्याJ-K: बारामूला में पुलिस ने हिजबुल मुजाहिदीन के एक सक्रिय आतंकवादी को किया गिरफ्तारJ-K: डीजीपी दिलबाग सिंह बोले- इस साल अब तक 25 आतंकी मारे गएदिल्ली यूनिवर्सिटी के नॉर्थ कैम्पस में VC ऑफिस के सामने अचेत अवस्था में मिली लड़कीJK पुलिसः सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी मार गिराएदिल्लीः आज अंतरराष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे PM नरेंद्र मोदी
Haryana

हरियाणा सरकार 49 एचसीएस अफसरों का किया तबादला

January 29, 2020 08:19 PM

चंडीगढ़, 29 जनवरी- हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 49 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।

पलवल के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, पलवल के सचिव विवेक पदम सिंह को हिसार का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, हिसार का सचिव तथा फतेहाबाद का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, फतेहाबाद का सचिव लगाया गया है।

अंबाला के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, अंबाला के सचिव जगदीप ढांडा को लोक निर्माण (भवन एवं सड़कें) विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है।

यमुनानगर के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, यमुनानगर के सचिव कमलेश कुमार भादू को राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है।

होडल के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक)-सह-अतिरिक्त कलेक्टर वत्सल वशिष्ट को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा पलवल के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, पलवल के सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

लोहारू के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक)-सह-अतिरिक्त कलेक्टर जग निवास को रोहतक का सिटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

फतेहाबाद के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, फतेहाबाद के सचिव महाबीर प्रसाद को नगर निगम, गुरुग्राम का अतिरिक्त आयुक्त लगाया गया है।

सांपला के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक)-सह-अतिरिक्त कलेक्टर, रोहतक जिला परिषद और डीआरडीए, रोहतक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अमर दीप सिंह को गुरग्राम महानगरीय विकास प्राधिकरण, गुरुग्राम का अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

महेंद्रगढ़ के सिटी मजिस्ट्रेट प्रवेश कुमार को चरखी दादरी का सिटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

जींद के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, जींद के सचिव सत्येंद्र दूहन को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा कैथल के अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, कैथल के सचिव का कार्यभार सौंपा गया है।

सिवानी के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक)-सह-अतिरिक्त कलेक्टर और फरीदाबाद मंडल, फरीदाबाद के आयुक्त कार्यालय में ओएसडी सतबीर सिंह को नगर निगम, बल्लभगढ़ का संयुक्त आयुक्त लगाया गया है।

तोशाम के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक)-सह-अतिरिक्त कलेक्टर सुभीता ढाका को झज्जर का सिटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

जगाधरी की उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) पूजा छानवारिया को यमुनानगर जिला परिषद और डीआरडीए, यमुनानगर का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

कनीना के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) अजय चोपड़ा को भिवानी जिला परिषद और डीआरडीए, भिवानी का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

हरियाणा रोडवेज, फरीदाबाद के महाप्रबंधक भारत भूषण गोगिया को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, गुरुग्राम-1 का संपदा अधिकारी लगाया गया है।

सोनीपत जिला परिषद और डीआरडीए, सोनीपत की मुख्य कार्यकारी अधिकारी मीनाक्षी दहिया को कैथल जिला परिषद और डीआरडीए, कैथल का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

रोहतक के सिटी मजिस्ट्रेट महेश कुमार को भिवानी का उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।

नगर निगम, बल्लभगढ़ के संयुक्त आयुक्त गगनदीप सिंह को सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग का अ‌तिरिक्त निदेशक (प्रशासन) लगाया गया है।

विमुक्त, घुमंतू जाति विकास बोर्ड के सदस्य सचिव और हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, अंबाला शहर के संपदा ‌अधिकारी किरण सिंह को शाहबाद का उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) और विमुक्त, घुमंतू जाति विकास बोर्ड का सदस्य सचिव लगाया गया है।

हिसार के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) परमजीत चहल को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, फरीदाबाद का संपदा अधिकारी लगाया गया है।

नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रही अलका चौधरी को फरीदाबाद मंडल, फरीदाबाद के आयुक्त कार्यालय में ओएसडी नियुक्त किया गया है।

चरखी दादरी के सिटी ‌मजिस्ट्रेट सुरेंद्र पाल को भगत फूल सिंह मेडिकल कॉलेज फॉर वुमन, खानपुर कलां का संयुक्त निदेशक (प्रशासन) लगाया गया है।

नारनौंद के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) और हरियाणा रोडवेज, हिसार के महाप्रबंधक सुरेंद्र सिंह-2 को सोनीपत का सिटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, हिसार के संपदा अधिकारी वेद प्रकाश को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा हिसार के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) का कार्यभार सौंपा गया है।

नगर निगम, यमुनानगर के संयुक्त आयुक्त और सरस्वती विरासत बोर्ड के संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी भारत भूषण को यमुनानगर का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए, यमुनानगर का सचिव और सरस्वती विरासत बोर्ड का संयुक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

भिवानी जिला परिषद और डीआरडीए, ‌भिवानी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीष कुमार फोगाट को नारनौल का उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।

 

ऐलनाबाद के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) संयम गर्ग को नगर निगम, पंचकूला का संयुक्त आयुक्त लगाया गया है।

रेवाड़ी के सिटी मैजिस्ट्रेट विकास यादव को नारनौंद का उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।

पलवल के उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) जितेन्द्र कुमार-4 को पलवल का सिटी मैजिस्ट्रेट लगाया गया है।

झज्जर के सिटी मैजिस्ट्रेट रविन्द्र कुमार को बावल का उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।

नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे सोनू राम को पिहोवा का उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।

सफीदों के उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) मंदीप कुमार को हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का परीक्षा नियंत्रक नियुक्त किया गया है।

फतेहाबाद जिला परिषद और डीआरडीए, फतेहाबाद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल मित्तल को हरियाणा रोडवेज, हिसार का महाप्रबन्धक लगाया गया है।

पिहोवा के उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) संजय कुमार को सोनीपत जिला परिषद और डीआरडीए, सोनीपत का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

नारनौल के उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) प्रीतपाल सिंह मोथसरा को सफीदों का उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।

कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड, कुरुक्षेत्र के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) एवं उप-सचिव गगनदीप सिंह को कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड, कुरुक्षेत्र का मुख्य कार्यकारी अधिकारी और नगर निगम करनाल का संयुक्त आयुक्त लगाया गया है।

टोहाना के उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) अनुभव मेहता को फतेहाबाद का सिटी मैजिस्टेट लगाया गया है।

फतेहाबाद के सिटी मैजिस्टेट नवीन कुमार को टोहाना का उपमण्डल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।

नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे दलजीत सिंह को महेन्द्रगढ़ का सिटी मैजिस्टेट लगाया गया है।

अम्बाला मण्डल, अम्बाला के आयुक्त कार्यालय के ओएसडी रणबीर सिंह को कनीना का उपमण्डल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।

रोहतक मण्डल, रोहतक के आयुक्त कार्यालय के ओएसडी संदीप कुमार को तोशाम का उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।

लोक निर्माण (भवन एवं सड़कें) विभाग के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) राजेश प‌ुनिया को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा कालका के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) का कार्यभार सौंपा गया है।

सहकारी चीनी मिल, पलवल के प्रबंध निदेशक नरेश कुमार को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा पलवल के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) का कार्यभार सौंपा गया है।

नगर निगम, पंचकूला के संयुक्त आयुक्त दिलबाग सिंह को ऐलनाबाद का उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।

प्राथमिक शिक्षा के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) और स्कूल शिक्षा विभाग के उप सचिव ब्रह्म प्रकाश को रोहतक जिला परिषद और डीआरडीए, रोहतक का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

स्वास्थ्य सेवाएं, हरियाणा के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) प्रवीन कुमार को फतेहाबाद जिला परिषद और डीआरडीए, फतेहाबाद का मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

यमुनानगर जिला परिषद और डीआरडीए, यमुनानगर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और यमुनानगर के सिटी मजिस्ट्रेट जगदीश चन्द्र को लोहारू का उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) और सिवानी का उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, रोहतक के संपदा अधिकारी नवदीप सिंह को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा सांपला के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) का कार्यभार सौंपा गया है।

राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के उप सचिव दर्शन कुमार को जगाधारी का उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) लगाया गया है।

बावल के उप-मंडल अधिकारी (नागरिक) संजीव कुमार को रेवाड़ी का सिटी मजिस्ट्रेट लगाया गया है।

 

क्रमांक- 2020

 

 

 

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिक के 287 पदों का रिजल्ट घोषित किया खट्टर सरकार का ब्राह्मण विरोधी DNA हुआ उजागर HARYANA-Ahatas in GST net, must shut by midnight Come April, liquor for armed forces in Hry to become dearer CM CITY KARANL-एसएचओ पर बदतमीजी का आरोप, बाजार बंद पुलिस पर हमला कर डंपर छुड़ाया, 27 पर केस दर्ज- अरावली से अवैध खनन, ट्रैक्टर मालिक पर केस GURGAON-51 डिवेलपरों ने फ्लैट तो बेचे पर नहीं किया बिजली का इंतजाम वसूली फुल, बिजली गुल हरियाणा सरकार ने मुकदमों की सेवा सुनिश्चित करने और मुकदमों की समय से पहले अभियुक्तों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए नीति बनाई  आप सभी को महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं:हरियाणा के सीएम मनोहर लाल आप सभी को महाशिवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं:दुष्यन्त चौटाला हरियाणा के उप मुख्यमंत्री