Sunday, February 23, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर:कुलभूषण शर्माराजस्थान विधुत वितरण लिमिटेड विभाग द्वारा 18,885 जूनियर इंजीनियर (जेई), सहायक प्रोग्रामर सहित विभिन्न पदों की भर्ती के लिए आवेदन दो मार्च तकदिल्ली: सरिता विहार में पुलिस के कहने पर प्रदर्शनकारियों ने सड़क खोलादिल्ली: मौजपुर में प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोलेयूपी: अलीगढ़ में बिगड़ा माहौल, ऊपरकोट कोतवाली पर पथराव, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोलेहरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पूर्व मंत्री स्व. चौधरी खुर्शीद अहमद के निधन पर जताया शोक दिल्ली: मौजपुर चौक पर सीएए के समर्थन में जमा हो रहे हैं प्रदर्शनकारीगुजरात: अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कल सुबह 8 से शाम 4 बजे तक रहेगा ट्रैफिक जाम
Chandigarh

चंडीगढ़:पीजीआई हॉस्पिटल की 5वीं मंजिल पर स्थित कैंटीन से उठी लपटें, फायर टीम ने आग पर काबू पाया

January 27, 2020 12:53 PM

चंडीगढ़ - आज सुबह चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर की ऊपरी मंजिल में आग लगने से दहशत फैल गई क्योंकि मरीजों से आग लगने वाली जगह के साथ वाले स्थान को खाली करने को कहा गया।
चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर के नेहरू भवन के डी ब्लॉक में डॉक्टरों की कैंटीन के बगल की रसोई में सुबह 6 बजे आग लग गई और इसके ठीक शीर्ष तल में सर्जिकल वार्ड, 20 निजी कमरे, एक पेंट्री और एक ऑपरेशन थियेटर है।
ऐसा माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट से यह आग लगी। हालांकि इस आग पर तुरंत काबू पा लिया गया और किसी को भी किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं आई।
इस घटना से रोगियों और लोगों को काफी परेशानी उठानी पडी क्योंकि उन्हें अपना स्थान खाली करने के लिए कहा गया था।

Have something to say? Post your comment