Friday, April 19, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
चंडीगढ़। अंबाला लोकसभा के लिए INLD प्रत्याशी की घोषणा. सरदार गुरप्रीत सिंह को बनाया प्रत्याशीपंजाब में बच्ची को जिंदा दफनाने वाली महिला को फांसीहरियाणा में मंत्रियों को विभागों का बंटवाराः गृह विभाग CM ने अपने पास रखा; दलाल नए वित्तमंत्री बने, स्वास्थ्य कमल गुप्ता को सौंपासलमान के घर शूटिंग के आरोपी सागर पाल के भाई सोनू से भी पूछताछ हुईपहलवानों vs बृजभूषण पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई आजबिहार: सम्राट चौधरी ने RJD को बताया गुंडों की पार्टी, तेजस्वी बोले- ये हार की बौखलाहटमुर्शिदाबाद: रामनवमी के जुलूस पर पथराव के बाद 7 लोग अस्पताल में भर्तीप्रधानमंत्री मोदी ने देश की संस्कृति और संस्कार का संरक्षण किया है : नायब सैनी
Haryana Crime

हरियाणा पुलिस द्वारा भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, 4 काबू

January 23, 2020 05:29 PM

हरियाणा पुलिस की सतर्कता और त्वरित कार्रवाई के चलते हिसार जिले में न केवल एक बड़ी अपराधिक घटना होने से टल गई बल्कि पुलिस ने चार लोगों को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 6 पिस्टल, 12 मैगजीन और तीन कारतूस भी बरामद किए हैं। एक ब्रीजा कार भी जब्त की गई है।
  हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मतलौडा निवासी संदीप, खारिया के निशान, दौलतपुर के अमरदास और भैणी बादशाहपुर के अजय उर्फ बागड़ी के रूप में हुई है।
  बस-अड्डा मतलौडा के पास गश्त कर रही एंटी व्हीकल थेफ्ट स्टाफ की एक टीम को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली थी कि कुछ हथियारबंद लडके, जो किसी  आपराधिक घटना को अंजाम दे सकते हैं, गांव के बाहर बनभोरी की तरफ घूम रहे हैं। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस टीम ने तुरंत रेड कर सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उनके कब्जे से पांच 32 बोर की पिस्टल, एक 30 बोर की पिस्टल, 12 मैगजीन और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए।
  आरोपियों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के प्रावधानों के तहत मामले दर्ज कर इस संबंध में जब्त किए गए असला बारे पता लगाने के लिए आगे की जांच जारी है।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana Crime News
सोनीपत: गश्त कर रही STF टीम पर कार सवार युवकों ने की फायरिंग, गिरफ्तार फूफा ने किया रिश्ते को शर्मसार, स्टेट क्राइम ब्रांच ने पहुँचाया सलाखों के पीछे दलजीत सिहाग सिसाय सहित पांच युवकों को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी गुरुग्राम में CNG स्टेशन पर 3 युवकों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस अंबाला के एक अस्पताल में चली गोलियां, इस गैंगस्टर ने दिया वारदात को अंजामए पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड की बड़ी कार्रवाई,पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड ने देर रात 1 बजे हुक्का बारों पर की रेड, DSP सिद्धार्थ ढांडा की अगुवाई में हुई रेड चावल की बिल्टी पर तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही 12720 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार अम्बाला:हाथी खाना मंदिर के पास बाइक सवारों ने युवक को मारी 8 गोलियां,ईलाज के दौरान युवक की मौत 1.5 मिलियन से अधिक क्रिप्टोकरंसी फ्रॉड मामले में हरियाणा पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार करनाल के सरकारी पेट्रोल पंप पर 15 लाख की बड़ी लूट,3 हथियार बन्द बदमाशो ने रिवाल्वर तानकर लूटे पैसे