Thursday, September 24, 2020
Follow us on
BREAKING NEWS
भारत के किसानों को न केवल भाजपा की अपमानजनक उदासीनता से निपटना है, बल्कि लाठियों और गोलियों का भी सामना करना है:रणदीप सुरजेवालाहरियाणा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ,चंडीगढ़ में केंद्र सरकार द्वारा पास तीन कृषि विधेयकों पर पत्रकारवार्ता करते हुएडेराबस्सी बिल्डिंग ढहने के मामले में 4 की मौत, अभी कई और दबे होने की आशंका, बचाव कार्य जारीहरियाणा में हुक्का बार्स पर बैन,हाईकोर्ट ने दिए आदेश- दीपांशु बंसलजीवन की बगिया महकें - संबंधों को सहेजने और संभालने की जरूरतहरियाणा में कोरोना के 1986 नए मामले, पिछले 24 घंटे में 27 मौतें, संक्रमितों की तादाद 1 लाख 16 हजार के राजस्थान के DGP भूपेंद्र सिंह भी लेंगे VRS, CM गहलोत से की मुलाकातकोरोनाः अंतिम चरण में पहुंची जॉनसन एंड जॉनसन की वैक्सीन, ट्रंप ने किया ऐलान
Entertainment

कमल हसन और नागार्जुन द्वारा पेश किया जाएगा फ़िल्म '83 का तमिल और तेलुगु वर्जन

January 23, 2020 05:18 PM
कमल हसन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और अक्किनेनी नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियो ने रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ मिला लियक है और अब बहुप्रतीक्षित फ़िल्म '83 का तमिल और तेलुगु वर्जन पेश करने के लिए तैयार है। 

कमल हसन और नागार्जुन दोनों ही भारतीय इंडस्ट्री के प्रसिद्ध और बहुआयामी व्यक्तित्व और किंवदंती हैं। उनके प्रोडक्शन और वितरण कंपनियों द्वारा लॉन्च की गई फिल्में हमेशा विशेष और प्रशंसित रही हैं।

कमल हसन ने फ़िल्म '83 का हिस्सा बनने की खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा,"मैं 83 का तमिल वर्जन पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। इस फिल्म को प्रोमोट करना गर्व की बात है जिसमें प्रतिष्ठित मैच के क्षणों को रीक्रिएट किया गया है। इतना ही नहीं, भारतीय टीम की जीत हर भारतीय को यह प्रदर्शित करती है कि जहां इच्छा है, वहां एक रास्ता भी है। जिसे असंभव माना जाता था, वह विशुद्ध रूप से विश्वास और दृढ़ विश्वास के कारण संभव हुआ। और यह सच जीवन के सभी क्षेत्रों में लागू होता है। एक ऐसी फिल्म को प्रमोट करना मेरे लिए गर्व की बात है जो इस तरह के दृढ़ विश्वास और इच्छा का साक्षी है। मुझे अपने लोगों के सामने कपिल देव की कप्तानी के नेतृत्व वाली उन प्रेरक टीम की कहानी पेश करने की खुशी है, जिन्होंने सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ाई लड़कर, भारत की सबसे बड़ी खेल जीत हासिल की थी। ”

फ़िल्म '83 के तेलुगु संस्करण को प्रस्तुत करने की खुशी साझा करते हुए अक्किनेनी नागार्जुन ने कहा,"फ़िल्म 83 साल 1983 में शानदार प्रतिष्ठित जीत के बारे में है जिसने भारत में क्रिकेट को धर्म बना दिया है। यह एक ऐसी कहानी है, जिसे बताने की जरूरत है और मुझे भारत और बाकी क्रिकेट जगत की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक पेश करने पर गर्व है। ”

निर्देशक कबीर खान कहते हैं, "मैं कमल हसन और नागार्जुन का प्रस्तुतकर्ताओं के रूप में स्वागत करता हूं और उनके द्वारा दक्षिण में हमारी फिल्म का प्रचार करने के लिए सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूँ।"  
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
ड्रग्स केस: NCB आज रकुलप्रीत सिंह और सिमोन खंबाटा से करेगी पूछताछ ड्रग्स केस: रिया और शोविक चक्रवर्ती की जमानत पर आज नहीं होगी सुनवाई ड्रग्स केस: दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा, श्रद्धा कपूर समेत 7 लोगों को समन जारी दीपिका-सारा-श्रद्धा के बाद ड्रग्स नेट में एक और बड़ी एक्ट्रेस, NCB के हाथ लगे सबूत सिंगर दलेर मेहंदी ने किया किसान बिल का समर्थन, पीएम मोदी की तारीफ की किसानों के समर्थन में आगे आए सिंगर दिलजीत दोसांझ, ट्वीट में लिखा- जय जवान, जय किसान सुशांत केसः अगले सप्ताह CBI अधिकारियों से मिलेगा AIIMS के डॉक्टरों का पैनल सुशांत केसः एनसीबी ने मेडिकल टेस्ट के बाद छह लोगों को ड्रग्स कनेक्शन में किया अरेस्ट चंडीगढ़ पहुंचते ही बोलीं कंगना- इस बार मैं बच गई, सोनिया सेना के कारण मुंबई असुरक्षित सुशांत केस: NCB ने ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया, दीपेश सावंत ने बयान में दिया था नाम